Mujhe kal ke baad double dholki word itna achcha lagne laga hai ki kya batau🤣
(Yaha se related kuch lenadena nahi hai)
Mujhe kal ke baad double dholki word itna achcha lagne laga hai ki kya batau🤣
(Yaha se related kuch lenadena nahi hai)
Kuch odd nahi he 🤣 Go ahead accept your love 🤣
Anysia ka support kabhi yaha to kabhi waha
Kabhi vansh to kabhi kabir
2.0 to aa chuka he maya ka 🤣3.0 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Anysia ka support kabhi yaha to kabhi waha
Kabhi vansh to kabhi kabir
Mera title fit ho raha he bilkul
Originally posted by: Manisha_IF
Wo aapko ullu bana raha aur aapko pata tak na chala
Usse line mei lana aata hai mujhe
Tum fikar not
Phir thik hai...
Mera farz banta hai aapko aagah karna to maine kiya...
Ab aap jano aur aapka kabira jane