Originally posted by: asmaanixx
nayi nayi chahiye mujhe. pandemic at least kuch toh karun 🤣
🤣🤣 theek hai shy ko bolo chalu kare classes
Sign up thread kholdo🤣
Originally posted by: asmaanixx
nayi nayi chahiye mujhe. pandemic at least kuch toh karun 🤣
🤣🤣 theek hai shy ko bolo chalu kare classes
Sign up thread kholdo🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 waise bhi tum likhne wali ho so its gain gain for all😉
wait classes ke liye mehnat bhi mein karu, aur tumhari payment ke liye bhi. yeh kahan se fair baat hui 🤣
waise prefect shy those 5-10 people who you were sending answers😒kal se aaj ho gayee we have been friends for long you never sent it to me😭 itni naa insaafi..
Originally posted by: asmaanixx
wait classes ke liye mehnat bhi mein karu, aur tumhari payment ke liye bhi. yeh kahan se fair baat hui 🤣
Hahahahahahaha toh kya deal cahiye tumhe
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 theek hai shy ko bolo chalu kare classes
Sign up thread kholdo🤣
teacher ko bolo humein date de. hum khud aa jayenge 🤣
Originally posted by: ZestyZeniaZetas
waise prefect shy those 5-10 people who you were sending answers😒kal se aaj ho gayee we have been friends for long you never sent it to me😭 itni naa insaafi..
🤣🤣 u n shibu r twins kya she said almost same somewhere 🤣
Originally posted by: ZestyZeniaZetas
waise prefect shy those 5-10 people who you were sending answers😒kal se aaj ho gayee we have been friends for long you never sent it to me😭 itni naa insaafi..
🤣
Asmani kya jaal main phasi 🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 u n shibu r twins kya she said almost same somewhere 🤣
she's my MID🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Hahahahahahaha toh kya deal cahiye tumhe
mere liye classes lo na 
Originally posted by: asmaanixx
teacher ko bolo humein date de. hum khud aa jayenge 🤣
🤣🤣🤣 teacher shy kaha ho aap in balikao ko siksha do🤣