Originally posted by: Gurikaur_ginni
Aaj AT ki raftar kaafi dheemi hai😆
3 Min ka Riansh scene😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Aaj AT ki raftar kaafi dheemi hai😆
3 Min ka Riansh scene😆
Ab dekho kabir ki wajah se riansh hua hai to phir theek hai
3 Min ka Riansh scene😆
😆😆
Hello good morning/afternoon/evening everyone..🤗
Kya chal raha hai??

Riddhima bubbly hai samajh gye vansh ko bunty kyun bana diya cvs ne
Aaj kabir aise hi nikla tha pool se bahar
And dekh raha tha riansh ko 🤣
Gud evening
https://twitter.com/ColorsTV/status/1311259503594074112?s=09
Good evening Darshi🤗
Originally posted by: Aromaticglitter
Riddhima bubbly hai samajh gye vansh ko bunty kyun bana diya cvs ne
ab kabir ko to nhi bana skte na🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haye
Koi ni raat ko toh aisi baatein hoti hai k 2 ATs bhi khatam kr de🤣
Muje lagta he tu stalk karti he 🤣
Originally posted by: Aromaticglitter
Aaj kabir aise hi nikla tha pool se bahar
And dekh raha tha riansh ko 🤣
Gud evening
Good evening dear..🤗
🤣 Kabz ko aur kaam kya hai peeping tom banne ke alawa..😆
Yeh hai kabz -

🤣