Originally posted by: dusk2dawn
Pandya gone pandya in...
Hardik gaya abhi kunal aaya...
Yeh bhi jaayega.😂
🤣🤣 haan waise bhi kunal is thoda flop
Originally posted by: dusk2dawn
Pandya gone pandya in...
Hardik gaya abhi kunal aaya...
Yeh bhi jaayega.😂
🤣🤣 haan waise bhi kunal is thoda flop
Chawla , ho ja wicket ke liye utaavla,,
Kar de batsman ko bawla...
Yeh kya khud bawla nahi hona ke 6 lage
Jiski fielding hai sloppy
And jiski batting hai floppy
Woh hai murli vijay wearing CSK ki topi...🤪
🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Jiski fielding hai sloppy
And jiski batting hai floppy
Woh kai murli vijay wearing CSK ki topi...🤪
🤣
🤣 EPICCCC
Dusra pandu bhi gone...😆
Fake audience cheering is soooooooo bad 🙄😂
Originally posted by: HateSober
Fake audience cheering is soooooooo bad 🙄😂
Seriously...😆
Polly go back to homey 😒🤫