Zalima tum gif kaise upload karti Ho.... I wanna do that....
Zalima tum gif kaise upload karti Ho.... I wanna do that....
Originally posted by: Hannie_Fan
Tough I don’t know how you look but I have full faith in you.. Tu Aisa karsakti hai
Haan🤣
Mera awaz b na loud hai yaar
Ye dheere dheere I can't talk .
Aur jab excited hoti hoon na koi control hi nahi rehta🤣
Sab bahar aata hai.
Abhi b dekho...kitni besharm hi ke sab bol b rahi hoon🤣
.Yaar ..woh Ek baje wala show tha🤣
Sab hrtihik ki wajah se☺️
Kya lag raha tha iss film mein.
Sexy,hot ☺️
Greek god tha☺️
Uss waqt crazy kiya re tha mera haal☺️
Mujhe goosebumps aa rahe hai ye likhte hue b☺️
Guys o can't see the live now... I am still. Cooking.... 😵 please update nA after the live....
Biryani bana rahi hoon.... Khaane wali mineil wali nahi... 😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Zalima tum gif kaise upload karti Ho.... I wanna do that....
Tum na imgur uploader se pictures post kar sakti ho
Any update on he live guys....
Dhoom film ye wala scene kitna embarassing hogaya tha sab friends ke liye mere waja se 🤣
Uss waqt class bunk kar ke chali gayi thi 🤣
Yaad ..hai ..
Mera muh ka toh filter hi nahi hai .
Iss film ke time ...iss kiss scene ka expectations b nahi tha ☺️
Aur jab paas paas aane lage ..itni excited ho gayi ki🤣
upar se Hrithik mera Favt ☺️🤣
Pura theatre silent tha ..iss scene ke time.
Confrontation wala tha na..
Lekin beech beech mein pause kar rahe the dono ash Hrithik 🤣
Aur excitement mein mere muh se nikal gaya ...
Come on Hrithik you can do it ☺️🤣
Bas.
🤣
It was such a such a embarassing feeling🤣
Pura theatre peeche dekh kar haas ne laga
Mere wohi dost log aaj b iss baat ko yaad kar the hai
Aur mere saath films pe nahi jaate
Coz i be out of control🤣
Omg
I can imagine everyone expression🤣🤣
Woh mera pehle out of control moment tha☺️🤣
Agar life mein kabhi b Hrithik se miloongi ye share karna haj mujhe🤣
Aur Thank god ..uss waqt bahut saare youngsters the wahan 🤣
Jo humare tarah hi bunk kar ke film dekhne aaye the
Aur Andhere mien chehra toh nahi dikhta na woh ek advantage tha 🤣
Watched the live now ashnoor shared her daily routine, praised SRJ, her first fan encounter, how she deals with trolls(she ignoresthem😆) and again eager to resume pb shoot more than viewers actors are eager for it, I believe the interviewer knows about the upcoming tracks she said some very interesting twists and turns will be shown and ashnoor agreed with excitement on this.
Now I want at least a promo even SRJ said something very amazing and a beautiful story is about to begin and ashnoor saying interesting twists and turns hope for a promo at least.
Dhoom film ye wala scene kitna embarassing hogaya tha sab friends ke liye mere waja se 🤣
Uss waqt class bunk kar ke chali gayi thi 🤣
Yaad ..hai ..
Mera muh ka toh filter hi nahi hai .
Iss film ke time ...iss kiss scene ka expectations b nahi tha ☺️
Aur jab paas paas aane lage ..itni excited ho gayi ki🤣
upar se Hrithik mera Favt ☺️🤣
Pura theatre silent tha ..iss scene ke time.
Confrontation wala tha na..
Lekin beech beech mein pause kar rahe the dono ash Hrithik 🤣
Aur excitement mein mere muh se nikal gaya ...
Come on Hrithik you can do it ☺️🤣
Bas.
🤣
It was such a such a embarassing feeling🤣
Pura theatre peeche dekh kar haas ne laga
Mere wohi dost log aaj b iss baat ko yaad kar the hai
Aur mere saath films pe nahi jaate
Coz i be out of control🤣
🤣Zalima you are born talented girl 🤣
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974