Originally posted by: SRJKiShraddha
Sorry I am greedy tap plus rain sequence dono chahiye 🤣
Jaise mini bachapan see behshram
Main bhi paida greedy hui thi
Andhere kamre mein bandh hone wala sequence kaisa rahega?? Wahan spiders 😉 v honge !!!
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: SRJKiShraddha
Sorry I am greedy tap plus rain sequence dono chahiye 🤣
Jaise mini bachapan see behshram
Main bhi paida greedy hui thi
Andhere kamre mein bandh hone wala sequence kaisa rahega?? Wahan spiders 😉 v honge !!!
Originally posted by: SRJKiShraddha
Aur agali 4-5 AT yahi discussion hoga 😆
Arya issue resolve hone mein tym Hai CVS want some drama
Fir side by side Neil track shuru hoga
N yahaan AT 4-5 din mein khatam horahi Hai 🤣
Sahi kaha🤣
Aur Neil ke backstory pe hum ek ek insaan yahan thesis likh sakte hai🤣
Srj k paas demand karte h.. 'humari maange Puri Karo.. terrorist ban jao sathmein agent v' 🤣
Originally posted by: Rishrabh
Andhere kamre mein bandh hone wala sequence kaisa rahega?? Wahan spiders 😉 v honge !!!
👏👏
Wah bahut khub aur spider eww keh ki we will get Neil clinging to mini 🤣
CVS Kahan ho aap
Aaj free mein ideas distribute ho rahi Hai iss thread pe 🤣
Originally posted by: Rishrabh
Andhere kamre mein bandh hone wala sequence kaisa rahega?? Wahan spiders 😉 v honge !!!
Hum tum ek kamre mein bandh ho☺️
Mini sleeping on his shoulders
Neil raat bhar usse nihaartha rahega☺️
Morning usko shoulder pain hoga☺️🤣
Sab log pooch ne lagenge kya hua kya hua ?
Neil :woh raat bhar ek lady machar ne pareshan kiya ☺️🤣
Originally posted by: SRJKiShraddha
Aur agali 4-5 AT yahi discussion hoga 😆
Arya issue resolve hone mein tym Hai CVS want some drama
Fir side by side Neil track shuru hoga
N yahaan AT 4-5 din mein khatam horahi Hai 🤣
Proper MiNeil track jab Tak start hoga tab Tak bullet train chalegi 😆
Originally posted by: SRJKiShraddha
👏👏
Wah bahut khub aur spider eww keh ki we will get Neil clinging to mini 🤣
CVS Kahan ho aap
Aaj free mein ideas distribute ho rahi Hai iss thread pe 🤣
Are wo v mazedaar hoga.. Arya ko leke MiNeil school Gaye h.. kuch ladies ne Arya ko MiNeil ka kid samajh Lia 🤣🤣
Hum tum ek kamre mein bandh ho☺️
Mini sleeping on his shoulders
Neil raat bhar usse nihaartha rahega☺️
Morning usko shoulder pain hoga☺️🤣
Sab log pooch ne lagenge kya hua kya hua ?
Neil :woh raat bhar ek lady machar ne pareshan kiya ☺️🤣
Hayeee ☺️
Haha 🤣 lady machhar back 🤣
Par pehle spiders ane chahiye 🤣
Originally posted by: SRJKiShraddha
Sorry I am greedy tap plus rain sequence dono chahiye 🤣
Jaise mini bachapan see behshram
Main bhi paida greedy hui thi
Raat ko baarish chahiye muhje ☺️
Woh dono kahi bike pe gaye ho
Bike ki hawa chali jaye😉
Dono nok jhok karte walk karenge
Phir ⛈️⛈️⛈️⛈️🌧️
Yeh mausam ki baarish
Yeh baarish ka paani
Yeh paani ki boondein
Tujhe hi toh dhoondhe
Yeh dil ne ki khwahish
Yeh khwahish puraani
Ho poori tujhi se
Meri yeh kahaani☺️
MiNeil par ye gana suit karega
Originally posted by: Rishrabh
Are wo v mazedaar hoga.. Arya ko leke MiNeil school Gaye h.. kuch ladies ne Arya ko MiNeil ka kid samajh Lia 🤣🤣
Abhi cooking competition baki Hai since mini is gurdian n single she will take help of her ahem ahem frn Neil 😆
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974