MiNeil DT #2 : " Yeh Ishq Tera"- Page 105

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

33.3k

Users

18

Likes

2.5k

Frequent Posters

Rishrabh thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: SRJKiShraddha


Sorry I am greedy tap plus rain sequence dono chahiye 🤣


Jaise mini bachapan see behshram

Main bhi paida greedy hui thi



Andhere kamre mein bandh hone wala sequence kaisa rahega?? Wahan spiders 😉 v honge !!!

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: SRJKiShraddha


Aur agali 4-5 AT yahi discussion hoga 😆


Arya issue resolve hone mein tym Hai CVS want some drama

Fir side by side Neil track shuru hoga

N yahaan AT 4-5 din mein khatam horahi Hai 🤣

Sahi kaha🤣

Aur Neil ke backstory pe hum ek ek insaan yahan thesis likh sakte hai🤣

Rishrabh thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Sushdvj

Koi OS likho do ab 🤣

Ek me

Agent

Ek me

Terrorist

Ek me

All rounder

🤣🤣



Srj k paas demand karte h.. 'humari maange Puri Karo.. terrorist ban jao sathmein agent v' 🤣

SRJKiShraddha thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Rishrabh



Andhere kamre mein bandh hone wala sequence kaisa rahega?? Wahan spiders 😉 v honge !!!


👏👏


Wah bahut khub aur spider eww keh ki we will get Neil clinging to mini 🤣


CVS Kahan ho aap


Aaj free mein ideas distribute ho rahi Hai iss thread pe 🤣

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Rishrabh



Andhere kamre mein bandh hone wala sequence kaisa rahega?? Wahan spiders 😉 v honge !!!


Hum tum ek kamre mein bandh ho☺️

Mini sleeping on his shoulders

Neil raat bhar usse nihaartha rahega☺️

Morning usko shoulder pain hoga☺️🤣

Sab log pooch ne lagenge kya hua kya hua ?

Neil :woh raat bhar ek lady machar ne pareshan kiya ☺️🤣

Edited by zalima - 6 years ago
Rishrabh thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: SRJKiShraddha


Aur agali 4-5 AT yahi discussion hoga 😆


Arya issue resolve hone mein tym Hai CVS want some drama

Fir side by side Neil track shuru hoga

N yahaan AT 4-5 din mein khatam horahi Hai 🤣


Proper MiNeil track jab Tak start hoga tab Tak bullet train chalegi 😆

Rishrabh thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: SRJKiShraddha


👏👏


Wah bahut khub aur spider eww keh ki we will get Neil clinging to mini 🤣


CVS Kahan ho aap


Aaj free mein ideas distribute ho rahi Hai iss thread pe 🤣



Are wo v mazedaar hoga.. Arya ko leke MiNeil school Gaye h.. kuch ladies ne Arya ko MiNeil ka kid samajh Lia 🤣🤣

Rishrabh thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: zalima


Hum tum ek kamre mein bandh ho☺️

Mini sleeping on his shoulders

Neil raat bhar usse nihaartha rahega☺️

Morning usko shoulder pain hoga☺️🤣

Sab log pooch ne lagenge kya hua kya hua ?

Neil :woh raat bhar ek lady machar ne pareshan kiya ☺️🤣


Hayeee ☺️

Haha 🤣 lady machhar back 🤣


Par pehle spiders ane chahiye 🤣

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: SRJKiShraddha


Sorry I am greedy tap plus rain sequence dono chahiye 🤣


Jaise mini bachapan see behshram

Main bhi paida greedy hui thi

Raat ko baarish chahiye muhje ☺️

Woh dono kahi bike pe gaye ho

Bike ki hawa chali jaye😉

Dono nok jhok karte walk karenge

Phir ⛈️⛈️⛈️⛈️🌧️

Yeh mausam ki baarish

Yeh baarish ka paani

Yeh paani ki boondein

Tujhe hi toh dhoondhe

Yeh dil ne ki khwahish

Yeh khwahish puraani

Ho poori tujhi se

Meri yeh kahaani☺️




MiNeil par ye gana suit karega

Edited by zalima - 6 years ago
SRJKiShraddha thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Rishrabh



Are wo v mazedaar hoga.. Arya ko leke MiNeil school Gaye h.. kuch ladies ne Arya ko MiNeil ka kid samajh Lia 🤣🤣


Abhi cooking competition baki Hai since mini is gurdian n single she will take help of her ahem ahem frn Neil 😆

Related Topics

Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 3 years ago

Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 6 years ago

Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".