wtfkOriginally posted by: Chingaari
dad---meri baat sun tera game bohat weak ho raha hai
ab unkilji vishal ki class le rahe hain--aapka itna saath diya ye wo
is condition ma to chorde vishal ko
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
wtfkOriginally posted by: Chingaari
dad---meri baat sun tera game bohat weak ho raha hai
ab unkilji vishal ki class le rahe hain--aapka itna saath diya ye wo
is condition ma to chorde vishal ko
SidNaaz ko sana k papa indirectly bol k gaye hai limit mai raho 😆
asim---rashmi aapki aur meri dosti kisi ko nahi pachti
true very true
Aww RaSim ❤️ Asim ne clearly bol diya vo smjh gya kya ho rha hai
Asim ko koi info do....woh usi s jakr bol deta😅😂
Himanshi prettiest girl thi is season ki.
Apni apni kismat - kisi ko himanshi mili toh kisi ko Mahira
Originally posted by: MithiBani
Mujhe dara hua lag raha hai. 🤣 Ki kahan phans gaya.
Kaunsa show ke Baad zaroori hain relationship ?
Rashmi ne rona shuru kar diya.
Chabiwala aayega Rashmi. Shanti honey.
Haaye Asim kitni baar dil jeetoge 🤗❤️
Paras dhuaan chorh raha hai unkilji ki baaton pe😆