20 mins of this utter nonsense. 😳
20 mins of this utter nonsense. 😳
Roj ka hi inka drama hai...👎🏼
Shukla doesn't want Sana to talk to Asim it seems!
Gosh I am so over this SidNaaz and PahiRa ! I am so done with their fake repetitive drama! SNOOZE FEST
Originally posted by: PriyankFan12
Sid another day gone without showering

Mahira ko bhagate Kyu nhi kitchen team se 😡 aur kisi ko cooking Ni aati kya
POS Shukla ke feet itne yellow kyun Hain?? 😔
Aaj BB k paas SidNaaz PaHira k fake showmance k alawa kuchh nahi hai dikhane k liye
Sana apne hubby ko apne sath sulane ke liye bula rhi hai
doormat sana apne hubby ko bedroom mein lene aa gayi
Bagga kitna make up kar ke ghumti hai. BB gives zero footage to her. #StayStrongBaggaOriginally posted by: Chingaari
Suwar BB kuch aur dikha 😡