Haan khaane ke liye wait karna bhi Nahi chahiye 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Haan khaane ke liye wait karna bhi Nahi chahiye 🤣
Chaaaaaauuuuuuuu *jumping excitedly*
Kya baatein ho rhi h yaha ?
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Haan khaane ke liye wait karna bhi Nahi chahiye 🤣
Mai roz 7.30 tk khaa leti hu aaj 8 bje tk khaya sirf is pasta k chkkr me
Do you have any connection with Agra?
If you wanna know why I am asking this question, the answer is that I myself have a connection with that place
Mausam ke baare mein
Mai roz 7.30 tk khaa leti hu aaj 8 bje tk khaya sirf is pasta k chkkr me
Delivery boy ne Der Kar Di aane me?
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Delivery boy ne Der Kar Di aane me?
Ha yaar aaj Saturday h to jis café ka mujhe psnd hai waha bohot bheed hoti h
Ha yaar aaj Saturday h to jis café ka mujhe psnd hai waha bohot bheed hoti h
Ye mere Saath bahot hota hai
Main Bahar se bahot order Karti hu na food 😛
Su is making new thread! Don't vanish you guys
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9