Arre aise kaise, even Shukla got nominated for 2 weeks. Yeh BB kisi ke saage nahi hai, apne ladla beta ke Saath aise kaise sautela pan kar sakte hai BBðŸ˜ðŸ¥º
Arre aise kaise, even Shukla got nominated for 2 weeks. Yeh BB kisi ke saage nahi hai, apne ladla beta ke Saath aise kaise sautela pan kar sakte hai BBðŸ˜ðŸ¥º
Originally posted by: HoneY_BeE
🤣🤣🤣...baby is the audience
audience ki sehad ke liye hi hain🤣
nahi toh wo khayega nahi😛

People were expecting, atleast lollipop denge by subtle bashing of Sana. But yaha to lollipop bhi nahi mila.. bas dikhaya & then chhin liya.
Apt GIF! 😆
I don’t think the violence was mentioned in that context. Rashmi broke it herself when she hit her hand against a box as per shown footage.Originally posted by: Sabhayata
Chalo atleast he accepted that Rashmi's hand did break because if Shehnaaz. And Shehnaaz did do violence.
Sana : Salman sir. Sorry ! Ek kiss dedo meko pls ! 😔
Mele bache tu aise koo kal laha hai...le le le le ..boori baat. Ab nahi karega na? Good girl.
Chalo don't feel bad. Salman papa is here.
Now let me bash others for complaining.