shefali was being oversmart by pulling Asim back so that Dey can reach first
Ku6 zyada hi oversmart ban gai thi..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
shefali was being oversmart by pulling Asim back so that Dey can reach first
Ku6 zyada hi oversmart ban gai thi..
🤣Sabse useless contestant Aarti fir se bach gayi
agar midweek eviction ha to she wont make after first finale
Shukla watching like k tv dekh raha🤣😂
Originally posted by: slumgod..
Rashmi ka chehara hawa se bhari gubbara jaise dikhta hai.
🤣🥳
Rashmi waqt kab aayega 🤪
Shefali's frst question
App baar baar bolte aayi hai sid s manipulative hai
Rashmi - woh front foot pe nahi aate
Shefali - aap ne yeh bola sid s nahi hai k aarti nahi hai ( shefali ne khud ka statement rashmi pe chipka diya.. she is so smart 😆)
Rashmi is so inarticulate. It's painful to watch.
Mujhe iska delnaaz ya nirahua wala eviction chahie
Originally posted by: attiya1.3
I think mahira Asim ko Bhai kh Kar Phas gayi🤣😂
Fill bad for her..usne sach me asim k lie stand lia he.but asim hamesha uski burai karata he.
Shehnaaz ko public bharpur votes degi.