shefali was being oversmart by pulling Asim back so that Dey can reach first
Ku6 zyada hi oversmart ban gai thi..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
shefali was being oversmart by pulling Asim back so that Dey can reach first
Ku6 zyada hi oversmart ban gai thi..
🤣Sabse useless contestant Aarti fir se bach gayi
agar midweek eviction ha to she wont make after first finale
Shukla watching like k tv dekh raha🤣😂
Originally posted by: slumgod..
Rashmi ka chehara hawa se bhari gubbara jaise dikhta hai.
🤣🥳
Rashmi waqt kab aayega 🤪
Shefali's frst question
App baar baar bolte aayi hai sid s manipulative hai
Rashmi - woh front foot pe nahi aate
Shefali - aap ne yeh bola sid s nahi hai k aarti nahi hai ( shefali ne khud ka statement rashmi pe chipka diya.. she is so smart 😆)
Rashmi is so inarticulate. It's painful to watch.
Mujhe iska delnaaz ya nirahua wala eviction chahie
Originally posted by: attiya1.3
I think mahira Asim ko Bhai kh Kar Phas gayi🤣😂
Fill bad for her..usne sach me asim k lie stand lia he.but asim hamesha uski burai karata he.
Shehnaaz ko public bharpur votes degi.