Kyu shefali or asim kyu fight kar rhe he?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kyu shefali or asim kyu fight kar rhe he?
Sana looks sad
Paras shukla dono ne betray kar diya
😆 bhasand machaye ab
Shefali totally wrong 🤣😂
Originally posted by: Phenomenal_One
🤣 dnt insult dharam paaji 😈
Neeche pants ki jagag chaddi ki kami hai.
coz shefali touched him🤣Originally posted by: Namrata91
Kyu shefali or asim kyu fight kar rhe he?
Asim kuchh zyada hi sober hai 😆
Shefali kyu faltu me bhadak rahi he?
What a Doormat though. Tough competition to Tanisha. 😆Aarti ko gussa aa raha hai uske babu shukla nominate ho gaya
Pata nahi task kya hai but since Shukla is nominated due to paras, she will nominate Paras. 🤣
Aaj shefali basaad machane k mood mai hai 😆Originally posted by: Phenomenal_One
😆 bhasand machaye ab
😆Originally posted by: BeingBlunt
What a Doormat though. Tough competition to Tanisha. 😆
Pata nahi task kya hai but since Shukla is nominated due to paras, she will nominate Paras. 🤣
armaan jee ke ande 🤣