Kyu shefali or asim kyu fight kar rhe he?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Kyu shefali or asim kyu fight kar rhe he?
Sana looks sad
Paras shukla dono ne betray kar diya
😆 bhasand machaye ab
Shefali totally wrong 🤣😂
Originally posted by: Phenomenal_One
🤣 dnt insult dharam paaji 😈
Neeche pants ki jagag chaddi ki kami hai.
coz shefali touched him🤣Originally posted by: Namrata91
Kyu shefali or asim kyu fight kar rhe he?
Asim kuchh zyada hi sober hai 😆
Shefali kyu faltu me bhadak rahi he?
What a Doormat though. Tough competition to Tanisha. 😆Aarti ko gussa aa raha hai uske babu shukla nominate ho gaya
Pata nahi task kya hai but since Shukla is nominated due to paras, she will nominate Paras. 🤣
Aaj shefali basaad machane k mood mai hai 😆Originally posted by: Phenomenal_One
😆 bhasand machaye ab
😆Originally posted by: BeingBlunt
What a Doormat though. Tough competition to Tanisha. 😆
Pata nahi task kya hai but since Shukla is nominated due to paras, she will nominate Paras. 🤣
armaan jee ke ande 🤣