Oh yes. S2 was my fav season. Kyaa paagal log they tab
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Oh yes. S2 was my fav season. Kyaa paagal log they tab
Budda 😆
😆 Oh yeh...both were hilarious with their fights....and Gauhar running behind saying babu babu nahi dont
Shefali Sid S abu ji - silently watching arguments
ajj dhoom hogi Bigg boss house mai
Originally posted by: Phenomenal_One
armaan ko buddha bolta tha khushal
ajaz give him name khushal kalia
Woh toh acha hua abhi nh hai yeh log warna woke twitter ne #RacistBiggBoss bhi trend karna tha😆
Sana advising Devo 🤣
🤣
armaan yaha hota to chapet wapet karwa deta mahira ya sana ko 😆Originally posted by: Anastasia69
Woh toh acha hua abhi nh hai yeh log warna woke twitter ne #RacistBiggBoss bhi trend karna tha😆
Poooora feedback ja raha haiin logo ko
Originally posted by: Phenomenal_One
armaan ko buddha bolta tha khushal
ajaz give him name khushal kalia
🤣 That season was something else..