Originally posted by: kusharberry
yup he is so ready steady pooo type🤣
yup he need to tell to her how much he love her
Love chodu kuch toh bolo malharji
Inke harkaton se bechari kallu is getting whiplashes🤣
Originally posted by: kusharberry
yup he is so ready steady pooo type🤣
yup he need to tell to her how much he love her
Love chodu kuch toh bolo malharji
Inke harkaton se bechari kallu is getting whiplashes🤣
my fruit salad kab bola malhar ji nehOriginally posted by: lavender_mist
Meri ardhangini
My better half
My fruit salad
My santra
Gudgudi ho rahi hai malharji🤣
Aur chahiye kya🤣
🤣 zor ka jhatka mila hai milaOriginally posted by: lavender_mist
Love chodu kuch toh bolo malharji
Inke harkaton se bechari kallu is getting whiplashes🤣
Originally posted by: kusharberry
my fruit salad kab bola malhar ji neh
Kallu ki fruit salad hai mallu🤣
woh toh haiOriginally posted by: lavender_mist
Kallu ki fruit salad hai mallu🤣
Originally posted by: kusharberry
🤣 zor ka jhatka mila hai mila
Unhe Kya Ghar baite mujhe mil rahe hai inke harkaton se🤣
issh aap peh bhijli girarahi hai nah 🤣Originally posted by: lavender_mist
Unhe Kya Ghar baite mujhe mil rahe hai inke harkaton se🤣
Originally posted by: kusharberry
issh aap peh bhijli girarahi hai nah 🤣
Yup and aap pe bhi kalyaniji🤣
Kallu Zara pm check kar na
🤣trueOriginally posted by: lavender_mist
Yup and aap pe bhi kalyaniji🤣