true reh aur mallu should be so much like todays moodOriginally posted by: lavender_mist
Looks like bawadi mein band karna padega inn dono ko warna swara , ayi karke dono opp sides baag jaane ki tendency rekthe hai🤣
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
true reh aur mallu should be so much like todays moodOriginally posted by: lavender_mist
Looks like bawadi mein band karna padega inn dono ko warna swara , ayi karke dono opp sides baag jaane ki tendency rekthe hai🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
chalo guys m going GN SD see u tomorrow 🤗
Goodnight m2
Sweet dreams🤗
ok jaan gn sd tc byee see u tmw and get well soon 🤗Originally posted by: KrishnaSourav
chalo guys m going GN SD see u tomorrow 🤗
🤣🤣Originally posted by: lavender_mist
Lol I just got visuals of baapji singing apna time ayega in jail with asavari and ahir🤣🤣🤣
Lol first I thgt ad hai🤣🤣
Le dress ki sponsor ship bhi mil gayi
Ab toh cooperate karo🤣
🤣 ab aur kya baaki hai woh bhi bolo lekar atti hoon but sirf cooperate karo basOriginally posted by: lavender_mist
Lol first I thgt ad hai🤣🤣
Le dress ki sponsor ship bhi mil gayi
Ab toh cooperate karo🤣
jaan suggest name for new AT
Originally posted by: kusharberry
true reh aur mallu should be so much like todays mood
Mallu is going rajdhani speed bas kallu ko bolke jaathe
She is still confused thinking it's for swara🤣
yup he is so ready steady pooo type🤣Originally posted by: lavender_mist
Mallu is going rajdhani speed bas kallu ko bolke jaathe
She is still confused thinking it's for swara🤣
yup he need to tell to her how much he love her
Originally posted by: kusharberry
jaan suggest name for new AT
Meri ardhangini
My better half
My fruit salad
My santra
Gudgudi ho rahi hai malharji🤣
Aur chahiye kya🤣