Originally posted by: kusharberry
Haaa ekdum sahi๐คฃ
Har day kbm๐๐๐
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: kusharberry
Haaa ekdum sahi๐คฃ
Har day kbm๐๐๐
sahi haiOriginally posted by: kusharberry
Seems like she is still on deshmukhs side
Bilkul wahi rehna Kalyani jab tak ACP ki akal thikane na aaye...
Handsome ๐
looks like sehban wore malharjiโs shirt...๐
Ab shayad Malhar ji wo car ki agli tehkikat karengekaha se kharidikitne saal purani haithough number plate is changed , he will recognise it
bahut accha lagega dekhne mein
ACP in action
and forensic lab se wo kankal ke bhi reports aayenge
so DNA test and all
wowโค๏ธ
Originally posted by: lavender_mist
Accha hai
Malharji ka pyaar Soo dafa badega
Bechaini bhi, pagalpan bhi, passion bhi
Haa uski pehle MU clear Karoo swara , Anu will clears kallus bas swara needs to clear malhars mu then kallu should ignore him , tab ayega isko akal
Issh ๐Originally posted by: lavender_mist
Aur mein pagalon ki tarah Tere peeche kalyani baby๐คฃ
Pawar will help him
Malhar ji sach tak pahunch ke hi rahenge
Barah Nahi baaj Gaya Casper Nahi hoon mein abhiOriginally posted by: lavender_mist
Aise gayab hogi toh Kya karoon๐คฃ
Then iske baad Malhar ji ka promotion hona chahiye
โค๏ธ
Kalyani bahut khush hogi
AnuSar bhi๐๐ผ
haa she should ignore him...Originally posted by: kusharberry
Haa uski pehle MU clear Karoo swara , Anu will clears kallus bas swara needs to clear malhars mu then kallu should ignore him , tab ayega isko akal
INTRODUCTION Kalyani Deshmukh - A 17 years old girl who has just joined her college and is pursuing Chartered Accountants course and dreams to...
175