OkOriginally posted by: Aquabutterfly
Arey wo complete hi nahi hua abhi tak. Drikshit waali story ke baad use update karungi
Update Drikshit story ASAP. Please😃
OkOriginally posted by: Aquabutterfly
Arey wo complete hi nahi hua abhi tak. Drikshit waali story ke baad use update karungi
Update Drikshit story ASAP. Please😃
Originally posted by: Ariyatogether
I was going to say this only lol..she forgot this❤️🤣
Haaan she forgot this one
Hifi😆
Sorry 😭
Yeah.Originally posted by: Ariyatogether
Swara ko Arjun chadh gaya dimag me🤣
And I read Ariya FF these days😆
What happened?
*Worried look*
Its ok🤗
Behna gussa ho gayi toh sorry bol rahi hoon
Originally posted by: Daydreamer123
Rashi,Calm down😆
Haan rashi relax😆
Originally posted by: Aquabutterfly
Behna gussa ho gayi toh sorry bol rahi hoon
I was kidding re..give when u r free🤗