🤣
I'm sorry if I hurt anyone with all this😳
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
🤣
I'm sorry if I hurt anyone with all this😳
Wah wah shreya...🤗Originally posted by: Mayashika
Kuch ideas hai mann mein 😉
@Shreya you are planning to write?😊
Humein bhi yaad kar Liya karein mohtarma😳
ha re tehu...mai idhar hi hu!!🤗
Vaise mujhe khopche se jyada thread acha lagta hain
yha pr bhut maza aata hain
khopche main I am the Swagger
Originally posted by: munchkinland
Vaise mujhe khopche se jyada thread acha lagta hain
yha pr bhut maza aata hain
khopche main I am the Swagger
Mera badhiya hai phir toh. I get to talk to you then😃
Originally posted by: munchkinland
Vaise mujhe khopche se jyada thread acha lagta hain
yha pr bhut maza aata hain
khopche main I am the Swagger
Agree its fun in the forum... but in khopcha its easy to type, quote, and send pics
Kash IF ka mobile app hota...
tu toh pyar hain
main teri baat ka bura nhi manti🤗
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9