wow didui m speechless
this is so beautiful os
i never read any holi based story like this
u describe each colour so beautifully
2 saal me bohot kuch badal jata he i know n i understand what ri is feeling
she lost her confidence she lost her ownself
i know sabne jo bhi kiya uske bhale ke liye hi kiya
but us person ki state koi nahi samjh sakta jis par har chiz ki rok ho
bahar nahi ja sakti,resto. ka khana nahi kha sakti,field work nahi kar sakti jiska sapna hi kuch kar dikhana ho ek acha nidar bahadur officer banna ho use sirf office me hi rehna pade to kesa lagta he
use bura na lage isliye sab wese behave kiye but usi taraf se socha jae to riya galat nahi lagi mujhe kahi bhi koi bhi esa hi sochega
uske 2 saal chut gaye
wo 2 saal piche chal rahi he sabse
its very emotional from riya's side
i love riya's each n every emotion
n arjun u made my day di
superb
is tarah ki holi kisine kisiko nahi khiyali hogi kabhi
how u can think something like this
mind blowing di
u r superb... fantastic...
PYAAR is 5 letter ke word me hi ye sab kuch samaya he
only ture love cane do this things only those can do something like this for their beloved
love u mini di
u r awesome
its beautiful os i totaly loved it...