Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: NathuPyare
hey bhagwan! Kwerky... tum par to Dimpy ka bhoot aa gaya...😲
mana ki ye public forum hai ...(waise hi jaise BB ek public show hai...)par hum bhi to Bathroom me hi...mera matlab hai apni thread me hi dosti nibha rahe the...and u started the taak-jhaank like Dimpy...aur ab Wisan ko bhi mere khilaf bhadkaoing 😡aap har waqt game me kyun rehte ho...kabhi to game se bahar nikaliye... aur dekhiye ki 'Life is Beautiful' 😛
Originally posted by: Kwerky23
😲Aaj se hum dost Bhi nahin. 😳 Mere dil mein tumhaare liye bahut kuch hai. 🥺
Originally posted by: NathuPyare
hey bhagwan! Kwerky... tum par to Dimpy ka bhoot aa gaya...😲
mana ki ye public forum hai ...(waise hi jaise BB ek public show hai...)par hum bhi to Bathroom me hi...mera matlab hai apni thread me hi dosti nibha rahe the...and u started the taak-jhaank like Dimpy...aur ab Wisan ko bhi mere khilaf bhadkaoing 😡aap har waqt game me kyun rehte ho...kabhi to game se bahar nikaliye... aur dekhiye ki 'Life is Beautiful' 😛