Recap: Voice : kyun ki sab teri tarha khutey nahi hai waise tuney khuthonki language kaha se sikhi Rahul :(sarcastically)kyun thujeh nahi pata muskan
Muskan :while putting hands on her waist)mujhey kaise pata hoga mai kya ataryami hoon Rahul :haan yaar great ppl ko aap ni speciality key barey mey nahi pata hoti un hey bata ni padh ti hai Muskan : oye khuttey dogs language sikhtey sikhtey kisi dog ney bite kiya hai kya Rahul :nahi meray itney achey din nahi aye hai waise maine ye language tum se hi toh sikhi hai Muskan :(confused)wattt wat do u mean by that
Rahul :I mean wat I said muskan u don't know about ur speciality na no problem I will tell u vo kya hai jab tu hasti haan na then It sounds lke dogs r barking.
Muskan's mouth was dropped open Atul (smirking)haan yaar meray neighbours bhi yehi pooch rahey tey ki atul tumhare ghar mey puppy hai kya .ab mujhey samajhmey aya vo kyun mujhey aise pooch they .n high fi wiz rahul While giving deadly glares to atul n shut up looks Muskan : (angrily)tuney meri hasi ko khuton se compare ki Rahul:(wiz attitude) yeah u have any doubt about it
Muskan : pehlay doubt tha ki tu meray hatomey marega ki ya nahi lekin ajj conform hogaya tu meray hato hi marega n she pulled her sleeves up while stepping forward kuttay kaminey aaj toh terii band bajaungi n rahul stepped back. Rahul :(in scared tone)dekh muskan tuney shuru kiya hai n more over now ur showing attitude to me Muskan :oww maine shuru ki ok fine khatam bhi mai hi karungi mai koi bhi kam incomplete nahi chodti Rahul :dekh tu atul ki behen ho isliya chod raha hoon while clutching atul's shirt
Muskan: awww mai toh dargaye kaminey Rahul :while hiding behind atul)atul sambhal apni behen ko phir mujh se math kehna ki maine warn nahi kiya Muskan :us gadhey ko kya kehraha hai mujhsey baat kar aur tu chup kyun raha hai Atul:muskan chod na bechare ko Muskan :bhai tujhey saram nahi ati vo teri behen ki insult kar raha tha aur tu usey bechara kehraha hai shame on u Atul: thand rakh muski vo insult nahi sirf sach bata raha tha Muskan :sach ohhh I see mujhey toh pata hi nahi tha acha tu bata wat r u doing here
Atul :mai kya kar raha hoon vo toh bas aise hi waise tu beech mey math padh ye senior n junior ki beech ki baat hai Muskan :kyun na padhun ye meray doston ka mamla hai pehley tu mujha bata tu ragging kaise kar raha hai last year when ur seniors teased u then Atul :while putting his hands on her mouth)chup hoja meri amma but muskan is muskan she bites him n atul was screaming with pain ouchhh Muskan :kyun chup hojau tab tu bohot ro raha tha bilkul ladkiyon ki tarha
Anjali:atul ji aap rorahey they Atul: nahi aise koi baat nahi ye kuch bhi bakti rehti hai Muskan :mai bakti hoon anjali haan yaar ye roya tha n aur kya kaha tha bhai tuney mai jab senior banunga toh mai ragging nahi katunga my foot Atul :haan mai abhi wahi kehta hoon mai ragging nahi karunga n mai ragging nahi kar raha tha Muskan :toh ye kya hai bhai Atul :it is not ragging muski
Muskan:ole ole if it is not ragging then wat was this actually can u plz explain Atul: it is TPDP Muskan :ye kis kuttay ka nam hai kahi rahul ney aap na nam toh change nahi kiya
Rahul:(angrily)tu bar bar mujhey kyun beech mey lati hai waise ye tpdp mera nam nahi hai ye toh total personality development program hai .it helps them a lot Muskan :acha jab tumharey seniors ney kiya toh vo ragging ab ye tpdp hogaye wow how convenient bhai tusi toh great ho Atul :aise baat nahi hai tu galat samjh rahi hai Muskan :acha toh papa ko samjhdena achey se vo teri baat achey sey samhjengay n more over teri pocket money bhi badha dengaye n winks at him after this atul sealed his lips orelse u kabout muski na she is very dangerous Aur tum dono achey kahase meray massum bhai ko begad key rakha hua hai
Rahul :tera bhai dood pita bacha hai kya jo hum ney begad diya n While nudging armaan tu kuch bolkyun nahi raha tu hi toh hamara gang leader hai but there is no reply becoz he is sooo sooo busy in admiring riddhima's beauty n totally lost in her thoughts .then rahul gave a big smack on his shoulder which brought him back to the world of reality
Armaan :abbey kyun mar raha hai Rahul :mai mar nahi raha sirf check kar raha hoon kit u zinda hai ya mar gaya
Armaan :oye mai itni jaldi marney wala nahi hoon aur mai kya bolun muskan ko vo kisi ki baat sunti hai kya aur mujhey teri tarha khud khusi karney ki shoauk nahi hai Rahul :usey toh na sahi lekin iss junior ko toh sambhal warna... while pointing towards ridz armaan :suno bas while biting his tounge I mean riddhima hum tumharey seniors hai jab seniors bat kar rahey ho toh beech mey nahi boltey thik hai don't repeat it again ok rahul :oye tu kya kar raha hai tu issey dhamki deraha hai ki pamper kar raha hai
armaan :oye chup kar tu mujhey kya pagal kuttey ney katta ki mai iss ey pamper karun rahul :acha mujha toh aisa nahi dekh raha
armaan :abhi dekha ta hoon while stepping forward riddhima tum se toh koi sawal nahi kar raha hai toh tum kyun beech mey padrahi ho
riddhima :tumay himmat hai mujhsey kuch pooch ney ki armaan:kyun aap queen Victoria hai jo hum darjaye riddhima :toh tumhe dar nahi lagta toh pooch jo pooch na hai armaan:(bravely)tumharey kitney boyfrnd hai ataratma :beta tu gaya ye kaisa sawal tha ab ye mera sab key samney antimsanskar kardegi mummy bacho mummy bachao armaan came out of his thoughts when he saw that riddhima was rising her hand n he ducks but riddhima is not going to slap him she is just showing her beautiful 5 fingers armaan (shouting)wattt five boyfr
rahul :(while clearing his ears)abbey kya kar raha hai seedha khadey rahna aur kyun chila raha hai atul (while nudging n in low voice)yaar kya bat hai lagta hai tu ispe fida hogaya hai tabhi iskey boyfrnds key barey mey pooch raha hai sachi sachi batana armaan (in the same tone )chup kar cham iski sakhal dekhi hai 1% bhi meray image key sath match nahi karta rahul :wahhh kya din agaye hai mera do dost pagal hogaye hai ek girlfrnds key barey mey pooch raha hai n dusra boyfrnds key barey mey .
mai kiskey barey mey poochun muskan :mai kya margaye hoon rahul :isey acha marna hi hai muskan :toh kisney roka hai jakey marjavo na waise tum boys hotey hi ho useless
riddhima : haan muskan u r right they r just useless tu kya kehti hai anjali anjali :ji mujhey nahi pata muskan :tujhey ye toh pata hai na ki hum tumharey liya in useless fellows sey ladrahey hai anjali:ji mujhey vo bhi nahi pata armaan:tumlog sayad bhulgaye ho ki hum yehi hai aur tum humey useless kehrahey ho riddhima :haan ye toh humey pata hi nahi tha thanks hamarey ankey khool ney key liya u u u useless
armaan :see dare not to call it again riddhima :kya karlogaye tum if u r not useless then prove it armaan :ok lets play basket ball jo hara vo useless riddhima n muskan:done aur tu anjali anjali :ji mmujhey basket ball nahi ati
riddhima :mujhey bhi kaha ati hai yaar
anjali:toh phir kaise khelengi app muskan :obviously hatonse kyun ridz anjali: ji vo nahi mera matlab
ridz :chodna anji ye mazak karahi thi maine basket ball DMG mey bohot dekha hai yaar maine waha se sikhi waise bhi in useless logon ko haraney keyliya hamey professional se training leni ki kya zrurat haii muskan :kya tu dmg dekhti thi riddhima:haan yaar wat a serial it was I just luv it yaar muskan :mai bhi dekhti thi yaar its my favourite u know anjali :riddhima ji mai bhi dekhti thi kya show tha na lekin khatam hogaya n mai us din bohot bohot roye muskan :thank god finally tujhey kuch toh pata hai riddhima :(dreamyly)mujhey toh karan signh grover pasand hai yaar owww kya deekhta hai he is sooo cool nah I luv his dimples yaar oh god mai kya batun uskey barey mey haiii kuch kuch hota hai n blushes lke a beetroot.
armaan:(antaratma)kuch kuch hota hai my foot mujhey toh ab bohot kuch horaha hai yaar ye karan giran kaun hai samney ajaye toh dekhlunga usey aur ye kya andi hai meray bhi toh dimples hai na .oye mujhey kyun pharak padh raha hai bhad mey jaye ye aur iska karan mujhey kya muskan :mujhey toh drasthi dhami pasand hai wow kya galiya deti hai maine toh adhhi galliya toh usey hi sikhi hai she is just superb
anjali :muskan ji mujhey bhi vahi pasand hai kitni dynamic ladki hai na kisi sey bhi nahi darti muskan :tujhey vo pasand hai tab toh hum dono beheny hai yaar atul: nahiii
muskan :bhai tu pagal hogaya hai kya kyun chilaraha hai atul :anjali teri behen nahi hosakti muskan :kyun nahi hosakti atul:dekh muski mai teri har baat manunga tujhey jo cahiya vo dunga but ye teri behen nahi hosakti malab nahi muskan:wahi toh pooch rahi hoon kyun atul :kahana nahi matlab nahi muksan :bhai tu in pagal hoagya hai kya waise chodo hum toh bohot important topic pey discuss kar rahrey hai
armaan :wat important topic basket ball court chalo riddhima :nahi humey tum jaise useless fellows key saat khel key dmg ki basket ball ki insult nahi karni muskan: haan yaar waise chodna inko aur bata na KSG key barey mey armaan :hello girls sach mey tum logon ko nahi khel na but girls r soo soo busy in a very important discussion ab tsunami bhi unhey hila nahi sakta dmg ki magic hai yaar jo kho jata hai vo bahar nahi nikalta actually vo inkalna nahi cahta at home riddhima was crying very bitterly n armaan ...
precap:hmmm nahi pata
Looks like you are new here. Register for free, learn and
contribute.
At home Riddhima was crying very bitterly n loudly lets see y was she crying actually n wat was armaan doing to stop her crying Riddhima :(crying n shouting) mummyyy sob sob sob Mummy sob sob sob sob Armaan:chup hoja meri maa kyun rorahi ho kamse kam ye toh bata do nah Riddhima :mummy sob sob sob mummy sob mummy sob sob mummy sob Armaan :wat mummy mummy uskey age bhi kuch batao basket Ridddhima :mummy sob sob sob n sob Armaan :antaratma)hey bhagwan pcehchley do ghanto sey rorahi aur kuch bata bhi nahi rahi hai kahin neighbours ney sunliya toh issey chup karwana hi padhey ga but kaise mummy koi toh idea do nah Basket kyun rorahi ho mujhey batao mai help karunga kisi ney kuch kaha she noded her head as big nooo then exams mey kam marks aye hai nah koi baat nahi next exam mey jayada lalena again she noded her head in noo.yeh bhi nahi vo bhi nahi phir kyun rorahi hooo Riddhima :mummy Armaan :wat mummy mummy pechaley do ghanto sey sirf yehi ek word sun raha hoon agar aise roti rahi toh mai eygpt ka mummy banjaunga .plz batao nah kyun rorahi ho akhir Riddhima :mummy Armaan :phir wahi uskey age kya Riddhima :ki Armaan :wat ki Riddhima :mummy ki sob sob sob Armaan :wat mummy ki usey agey kya basket kyun meri patience test kar rahi ho plz batao kya hua Riddhima :sob sob sob mummy ki yad arahi hai Armaan :wattt tum isliya ro rahi thi n she noded her head as big yesss Kyun Riddhima :kyun ka kya mathlab mujhey yad arahi hai toh bas yad arhai hai Armaan :I mean ismey roney ki kya baat hai phone pey bat karlo nah n she noded her head as nooo .kyun Riddhima :dino tumhey sirf 2 words atey hai kya kab sey kyun kya laga rakha hai jao mujhey paresan math karo dekh nahi raha mai busy hoon let me continue my crying session warna mujhey gussa ayaga jo tumharey health key liya acha nahi hai Mummy sob sob mummy sob sob mummy Armaan :oye basket mai tumhari help karnah cahta hoon plz batao kyun nahi baat karogi apni mummy sey Antaratma:iski nahi meray ears ki help karnah cahta hoon do ganto sey ye ronah sunkar sunkar meary kano sey khoon nikal ney laga hai Basket bato kya hua plz tum achi bachi honah Riddhima :dino tum buttering kar rahey ho kya mai kab sey achi bangaye whatever mujhey runey do nah mummy sob sob mummy sob Armaan :basket badh mey ro lenah pehlay batao phir mai bhi tumhey company dunga ro neh mey Riddhima :sachi mey ok fine vo kya hai ki sob sob mummy ki yad arahi hai n mai phone pey nahi baat karsakti mai unsey gussa hoon maine bata diya hai nah so lets start 1 2 3 go mummy sob mummy sob sob Armaan :kyun gussa ho basket Riddhima :tum kab sey detective bangaye dino ronah donah kyun disturb kar rahey ho mummy sob mummy sob Armaan :mai kaha disturb kar raha hoon basket tum puri baat batao nah Riddhima :kyun bataun mai tumhey bhadmey jao tum mujhey ronah do Armaan :(antaratma)hey bhagwan kya karun mai iska kuch soch armaan beta warna aaj tum deaf hojayega think think think think yepieee idea mai iska mind divert karta hoon wow wat an idea sirji .oye abh praising khatm hogye ho toh kuch kam karey oh y not wahi toh kar raha hoon. Basket tum mujhey dino kyun bulati ho Riddhima :vo actually sob mai jab choti thi sob main eek bar jerassic park dekha toh dar gaye sob jab mummy ney tum harey saat shaadi ki baat ki tab bhi dargaye issiliya maine dino rakha hai tumhara nah Abh khatam hogaye hai tumharey swal toh mai apna kam karti hoon Armaan :wattt Riddhima :omg abh tak kya kya kar rahey they abh wattt jo bhi ho jao tum bhadmey . Mummy sob mummy sob sob Armaan :tumney Armaan (antaratma) phir sey shuru hogaye armaan beta jaldi kuch aur soch . Basket usdin tum kehrahi thi ki tumharey 5 boyfrnds hai vo sach hai kya Antaratma:gadhey ye kya sawl tha aaj tu deaf hi nahi dumb bhi hojayega mummy bacho Riddhima :haan meray 5 boyfrnds hai kyun pooch rahey ho sob sob Armaan :aise hi u know general knowledge key liya poocha kaun hai vo 5 boyfrnds Riddhima :oh I see vo 1.meray papa 2.meray doc uncle 3.meray driver uncle 4.billy papa 5.tum Oye wait a minute tum kabsey meray boy frnd ban gyae cancel cancel meray sif 4 boyfrnds hai bas mai bhi nah dumbo hoon maths mey weak hoon nah issliya wrong calculate kiya .while riddhima was telling her list armaan is dumbstruckn his mouth is km wide dropped open.then riddhima smack him to bring him back to the world. Riddhima :kya hua dino tumhari tabiyat thik hai nah Armaan :ye they tumharey boyfrnds Riddhima :haan sabhi boys hai n meray frnds bhi so bangaye nah boyfrnds Armaan ?still shocked)maine najaney kya socha kaun hogyae vo ulukey pahtey aur vo kya nikley Riddhima :kya socha dino tumney Armaan :kuch nahi kcu bhi toh nahi Riddhima :dino kuch hai don't try to be smart n tell me kya socha Armaan :kuch nahi basket tum kuch kam kar rahi thi nah vo karo Riddhima :mai apna ronah badh mey karungi pehlay batao kya socha tumney Armaan :kuch bhi toh nahi basket tumhey mummy ki yad nahi arahi abh Riddhima :mai mummy ko kabhi bhulti nahi joy ad ayengi tum batarahey ho ya nahi Armaan :(ataratma)cant I keep my mouth shut ye toh pehley sey hi jungli hai uper sey gussa aaj toh tu gaya beta Riddhima :dinooo bolrahey ho ya nahi
Armaan :maine socha ki tumharey sachi waley vo boyfrnds hogye Riddhima :sachi waley toh ya kya jhoot waley boyfrnd hai kya sabhi zinda hai kya bolrahey ho tum dino pagal toh nahi hogye
Wait a minute u mean meray vo waley boyfrnds omg dino tumney meray barey mey kya socha mai tumhari tarha nahi hoon jo dozens n dozens key saat flirt karun Mera toh aaj tak ek bhi frnd nahi hai meray class mey n tuney meray barey mey aise socha dino aaj toh tum gaye sorry billy papa I m helpless mujhey maaf kardenah n godji aap mujhey ek khoon maaf kardenah mai kaunsa 7 khoon maaf karney ko bolrahi hoon ok n she run after him to kill .they are running all over house riddhima is throwing all over him n armaan was ducking to save himself .then finally riddhima got him n beating him harder .armaan was soo sooo tired coz of his super washing then he held her wrist n twisted it back while pulling her close to him now there was millimeters distance between them .riddhima is wriggling to get rid off him but she cant able to escape from him.and armaan was soo soo lost in her n busy in admiring her.
Riddhima : dino chodo mujhey dard horaha hai no reply from armaan then riddhima used all her strength n pushed him due to which armaan lost balance n fell down.then riddhima runs to her room.
Armaan :(antaratma )oye mai kya kar raha tha bechari pehley sey hi rorahi thi aur maine aur ruladiya wow armaan malik kya idea tha basket ka ronah band karney ka.abh kya karun think think think think han idea jakey sorry bolta hoon . He goes to her room n about to knock the door but it was already ajar so he slowly peeped into room n found riddhima talking wiz her teddy. Riddhima :dekha chocolate dino ney mujhey kitna jor sey pakdha dekho meray hand pey rashes bhi agye dirty dino nah chocolate isliya I hate him chocolate . Chocolate mummy ney meri shaadi itni jaldi kyun kardi kya mai itni buri hoon jo mujhey ghar sey bhaga diya .manti hoon thodi saitan hoon but mai achi bhi toh hoon nah dekho aaj mujhey mummy ki kitni yad arahi hai n mai unsey baat bhi nahi karsakti mai gussa hoon nah unpey abh ye math pooch kyun tumhey pata hai nah ki meri shaadi jabardasti is dino sey kardi isliya mai unsey baat nahi kar rahi hoon but mujhey unki yad ati hai chocolate kya karun mai.mummy ko bhi nah yehi mila tha meri shaadi karney keyliya omg chocolate mai ek din iska khoon kardungi.vo toh acha hua ki billy papa ney mujhey agey padhney ko kaha warna mai is dino ki Armaan :(antaratma)warna kya karleti tum Riddhima :mai nah chocolate sara din kitchen mey itney sarey experiments karti ki dino ki digestive system kharab hojati .waise mujhey experiments achey lagtey hai chocolate Armaan :(antaratma)dad aaj pehli bar apey pyar araha hai thanks dad apney meri zindagi bachali I love u dad Riddhima :waise chocolate mera hath bohot dard kar raha hai dekho kyun chocolate mummy ney mujhey kyun bhejdiya vo bhi is dino key saat jo har waqt crocodiles key beech mey rehta hai Armaan :(antaratma)abh ye crocodiles kaun hai Riddhima :aise kya dekh rahey ho chocolate crocodiles dino ki grlfrnds Armaan :(antaratma )vo butterflies thi nah vo kab sey crocodiles bangaye Riddhima :vo kya hai nah chocolate jab mai unko nahi jati thi toh laga ki vo beautiful butterflies hogi but nahi chocolate vo crocodiles hai jo kilometer thick makeup karti hai phir bhi crocodile jaise dekhti hai Armaan :(antaratma)kya Riddhima :haan chocolate crocodile cahiya kitna bhi make up kyun nah karey vo toh crocodile hi raheyga nah n ye dino ki taste bhi nah yack poor dino usey thik sey grlfrnd dhundni bhi nahi ati. Armaan :(antaratma)oye hello mai grls ko nahi vo mujhey dhundti hai n mera taste toh tum sey toh acha hai itney handsome hunk ko dino bularahi ho. Riddhima :chocolate mummy sob sob nobody loves me chocolate
precap:bt i luv u ... ye kaun bolah hmmm ye mai bhi nhi janti sochkey batati hoon