Replies

Views

Users

Frequent Posters

FlyOnTheWall thumbnail
Jimmy Jab Games Season 2 0 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Posted: 1 years ago

Originally posted by: Guddu.Pandit

I know LV has posted in this thread, ye uski marji to reply to this kind of mock or not, her wish.

I don't like this mocking, so bol diya. Tujhe 1 baar MID hone ki baat kari thi, tune sidha MODs ko complain kar daali thi, khud tere mirchein lagti hai agar kuch kaho, mock dusron ko karke ab excuses de raha hai.

Enough of this fan-mocking, mazaak bana ke rakha hai. Irony wahan ho jaati hai when CYNICAL ppl will mock Fans 👏

Wo to merko bataye the ki MID log ka ID ko ban kar dete hain wo Bollywood CC me 

Jab wo rules ke against hai to merko wo bolke ban karwane ka conspiracy lag raha tha merko mai mod ko bataya ki mai MID hu hi nahi 

Aur aap ek baar nahi bole ho aap bar bar gate keeping kiye ho mere har thread me Ranbir pe ek aur thread, Ranveer fan ye wo bolke kitna baar 

Fir to nahi laga ki ye sab na karu 

Mai pahli baar kisise majak Kiya to mere pe chad gaye 

Pahle aap mat Karo fir bolna merko 

Edited by FlyOnTheWall - 1 years ago
Guddu.Pandit thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 5

Originally posted by: FlyOnTheWall

Hanji janaab, u have done it 1st time. Mujhe baat nahi achi lagi toh keh di. Baaki teri marji tu phirse karle report if you want.

Guddu.Pandit thumbnail

Maine kabhi kisi member ko mock nahi kiya hai ke woh fan hai kisi star ke, meri mocking topic pe ho sakti hai, opinion pe ho sakti hai, but not for members being a fan.

Heisenberg17 thumbnail

Who are these two clowns?

Supari_khala thumbnail

This guy has Naga in front of his name. That’s why she said she likes snakes. But why would she say that about her ex who she’s not on cordial terms with. 

FlyOnTheWall thumbnail

Originally posted by: Heisenberg17

Who are these two clowns?

😆

Samantha is number 1 actress in India aur Naga Chaitanya is one of the richest actors in India 

FlyOnTheWall thumbnail

Originally posted by: Supari_khala

This guy has Naga in front of his name. That’s why she said she likes snakes. But why would she say that about her ex who she’s not on cordial terms with. 

Wo uske bare me nahi boli thi Karan ko boli thi 

Ab pata nahi Nagarjuna bhi hai to its a family name aisa kuchh hoga

Heisenberg17 thumbnail

😆

Samantha is number 1 actress in India aur Naga Chaitanya is one of the richest actors in India 

You joking right? number 1 actress that no-one has heard of? 😕

Lord_Voldemort thumbnail
Visit Streak 1000 0 Thumbnail Visit Streak 750 0 Thumbnail + 9

Voldemort, if you feel bad for it to I am sorry koi intention nahi ki yaha par log na aye mai to alag alag thread banata hu ki sab discussion kare aur when I see Samantha I think about you to mai ye post Kiya to apka dhyan aya 

Agar apko koi issue hai to I am sorry 

It's fine one or two times. But baar baar agar kiya jaye toh thoda annoying lagta hai.. but at the end of the day it's your freedom of speech so I cannot stop you from doing it.

Guddu.Pandit thumbnail

Originally posted by: Lord_Voldemort

It's fine one or two times. But baar baar agar kiya jaye toh thoda annoying lagta hai.. but at the end of the day it's your freedom of speech so I cannot stop you from doing it.

Salute hai Boss 🥳

Super GIF - Super GIFs