Replies

Views

Users

Frequent Posters

Shabia1 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago

Originally posted by: urmita

gufa mein veer jai k sath ake jab vani ko bachaya...and markat bhaagi voha se uske baad we should have gotten that hug and ghar ake emotional scene....aisa kuch likh dena...ab show mein to kuch milne se raha.😭..sara mood ka 13 baja dia...Veer is like use and throw...sweet talk karke kaam nikalo phir naagin eyes dikhake hata do...how dare she...😡and aj jab jai ko bhi room mein layi I m so mad about it...ye ab bani se chipakta rahega haddi banke...aur kabab to ban bhi nehi raha...I hate mukta😡

Tell me about it😡sabse zyada aag mujhe is baat ki lgi hai k she was treating them both equally. Oper se veer par chilla k naagin Roop se dhamkayi. How dare she?😡

Aur veer uska aab Meri biwi se door raho etc nae dekha Jata. Enough is enough.

Shabia1 thumbnail

Originally posted by: Cinnamon_Kisses

Maine urmi ke quote comment me idea diya hai dekho dekho 

Han pehla point yai Socha tha

forest_foliage thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: J2lover

Trueeeeee!!!!! That's what I was talking about! They have even reduced Veer to the lover of bani! That's it! Usska breakdown aaj must tha! I mean, some kind of hurt on his face that his mother is such a deadly villain!🤔

Ek toh trp audience se hero ka greyness handle nahi hota, toh ab Veer ko Bani ke pyaar mein andha aur lattoo bana diya gaya hai, taki woh likeable lage. Actually surprisingly, I can still connect to Veeranshu but not Adi Naagin Bani,.. her ego will take her down big time. For once makers, for once please show Veer standing upto Bani & paying her back in the same coin. How casually she disrespects him & he doesn't even get annoyed. Tandav ka drama kyu kiya tha phir Veer ki salamati ke liye ? I guess she still treats Jay & Veer equally, it's just a matter of who's more tolerable for her at the moment. Is it so necessary for her to include Jai each & everytime in her discussions ?! What is even going on ?!! 

forest_foliage thumbnail

Originally posted by: Shabia1

Tell me about it😡sabse zyada aag mujhe is baat ki lgi hai k she was treating them both equally. Oper se veer par chilla k naagin Roop se dhamkayi. How dare she?😡

Uski akkal kabhi thikane pe nahi aayegi. She's hopeless. Sirf gussa aur ego hi consistent hai. 

Cinnamon_Kisses thumbnail

One, they are not equals

Two, she should show naagin roop to Jay... Does she even know Jay ki veer ko cage karne wali harkat

Three, why was Jay in the bedroom?

Four, koi vani mein misunderstanding karwaao re... We need a break 

Five ughhhhhhhhhhhhhh! 

Originally posted by: forest_foliage

Ek toh trp audience se hero ka greyness handle nahi hota, toh ab Veer ko Bani ke pyaar mein andha aur lattoo bana diya gaya hai, taki woh likeable lage. Actually surprisingly, I can still connect to Veeranshu but not Adi Naagin Bani,.. her ego will take her down big time. For once makers, for once please show Veer standing upto Bani & paying her back in the same coin. How casually she disrespects him & he doesn't even get annoyed. Tandav ka drama kyu kiya tha phir Veer ki salamati ke liye ? I guess she still treats Jay & Veer equally, it's just a matter of who's more tolerable for her at the moment. Is it so necessary for her to include Jai each & everytime in her discussions ?! What is even going on ?!! 

She is disrespecting him big time aur yahi veeranshu thha jo pehle koi disrespect bardaasht nahi karta thha... Remember the "tum meri patni ho bani" Scene... Ab dekho room se baahar takiye phenk rahi hai... Aankhon ka color change kar rahi hai, Jay ko bedroom mein aane de rahi hai... Veer ko push kar rahi hai ... Woh baat karta hai toh mooh ghumaake smile karti hai but shoulder pe haath rakhe toh gussa? 

Shirsha thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 4

Have you watched Naagin 3? There was vishakaha, bela's sidekick who was a do muhi naagin. She had two forms. It's like this.

No, Sukhada didn't watch season 3. Yes, fake Markat is similar to Vishakha. The makers should incorporate new and innovative ideas in the show. 

Originally posted by: urmita

this kind of crap seriously does not deserve trp at all...I am thinking maybe I should stop watching live anymore...Vani to milega nehi and ab to Veer ko bhi vela bana dia..jai k sath time pass karta rehta hai...this is not the sharp grey cheel we fell for...

I agree that he is not the cheel we love but writers are twisting it for trp audience... Kal thoda sa lollipop milega dekhna ðŸ˜†

forest_foliage thumbnail

She is disrespecting him big time aur yahi veeranshu thha jo pehle koi disrespect bardaasht nahi karta thha... Remember the "tum meri patni ho bani" Scene... Ab dekho room se baahar takiye phenk rahi hai... Aankhon ka color change kar rahi hai, Jay ko bedroom mein aane de rahi hai... Veer ko push kar rahi hai ... Woh baat karta hai toh mooh ghumaake smile karti hai but shoulder pe haath rakhe toh gussa? 

Veeranshu ko kya se kya bana diya to add revenge element,,.. aur usne Bani ko kaha bhi tha jaane ke liye, wohi ruk gayi..,, baat abhi tak yeh hai ki Bani apne missions pe atki hui hai, aur Veer pyaar mein phasa hua hai. Makers might kill off his character & phir se reincarnation hogi Veer ki, because I really don't think that Bani can ever feel deeply for Veeranshu - woh Cheel hai, yeh baat hamesha Bani ke ego ko hawa deti rahegi. 

Shabia1 thumbnail

One, they are not equals

Two, she should show naagin roop to Jay... Does she even know Jay ki veer ko cage karne wali harkat

Three, why was Jay in the bedroom?

Four, koi vani mein misunderstanding karwaao re... We need a break 

Five ughhhhhhhhhhhhhh! 

I second all points. Urghhhhhhhhhhhhh 2