Users

Frequent Posters

Anj_01 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7
Posted: 3 years ago

Originally posted by: Sushdvj

Kacha maal pehle ka 

Tumhare writing skills pehle se hi laajab h 

Nahi hai....isme bahut sari editing karni padi to make it worth reading nahi to pehle wala padhke to mujhe hasi aa rahi thi....it was childish🤣

Mineil ko lekar bhi kaafi changes kiye hain...pehle wali story mein crappy wala character important tha but yaha hum sabke usse pyar mohabbat ko dekhte hue use itna importance nahi diya hai🤣 mom dad ka part bhi kam kiya hai

Or train to me pakad ke rahungi 

Vo jab we met vali  geet ki Tarah 🤣🤣

Wo to tum pakad hi logi....i am sure of that🤣

Khushii11 thumbnail
Anniversary 4 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

This FF always reminds me of the song

Tu Tu Hai Vohi Dil Ne Jisse Apna Kaha

Tu Hai Jahan Main Hoon wahan

Ab To Yeh Jeena Tere Bin Hai Saza

O Mil Jayein Is Tarah,Do Lehre Jis Tarah

O Mil Jayein Is Tarah Do Lehre Jis Tarah

Phir Ho Na Judaa, Haan Yeh Vaada Raha 

Of the movie 'YEH WADA RAHA'

Beautifully written anjali...

Maine notice hi ni kiya tha ye update hogya...abhi padhaaa...

Mineilsmiley42

Haayeee...destiny in their favour

Update soon

❣❣❣❣

Anj_01 thumbnail

Originally posted by: Khushi1311

This FF always reminds me of the song

Tu Tu Hai Vohi Dil Ne Jisse Apna Kaha

Tu Hai Jahan Main Hoon wahan

Ab To Yeh Jeena Tere Bin Hai Saza

O Mil Jayein Is Tarah,Do Lehre Jis Tarah

O Mil Jayein Is Tarah Do Lehre Jis Tarah

Phir Ho Na Judaa, Haan Yeh Vaada Raha 

Of the movie 'YEH WADA RAHA'

Beautifully written anjali...

Maine notice hi ni kiya tha ye update hogya...abhi padhaaa...

Mineilsmiley42

Haayeee...destiny in their favour

Update soon

❣❣❣❣

haayee I cant believe it....you said this....you know what....When i wrote this story first time I named it that only..."Ye vaada raha"

I found the name perfect but was skeptical if i kept the same name this time may be some former readers of this stories will find it and come back and beat me as I left it incomplete on their fav couple🤣🤣

first i thought to continue with the same story but now I have decided to make few changes to suit miniel

Edited by anjali0111 - 3 years ago
Khushii11 thumbnail

sangati me meri ....teri sangati mili to...mujhe ye sb idea aaye....mujhe ye sb aaye...🤣  vocabulary me tere words ki khusboo...tu jo paass aayi...tu jo paas aayi🤣🤣🤣🤣

Khushii11 thumbnail

Originally posted by: anjali0111

Saare mineilians ek dusre ki sangati mein bigad rahe hain🤣

agree...main kitni achi sudhari bholi bhaali nayi nawelii bacchi thi...

6month me kya bana diya yaar tumlogo ne🤣

Anj_01 thumbnail

agree...main kitni achi sudhari bholi bhaali nayi nawelii bacchi thi...

6month me kya bana diya yaar tumlogo ne🤣

Dekho talent to aap mein pehle se hi tha bas humne to thoda push n pull kiya use bahar laane ke liye🤣

Anj_01 thumbnail

sangati me meri ....teri sangati mili to...mujhe ye sb idea aaye....mujhe ye sb aaye...🤣  vocabulary me tere words ki khusboo...tu jo paass aayi...tu jo paas aayi🤣🤣🤣🤣

Waah

Shayaro ki kami nahi hai yaha🤣

Khushii11 thumbnail

haayee I cant believe it....you said this....you know what....When i wrote this story first time I named it that only..."Ye vaada raha"

Bhakkk...mazak niii...

Seriously???  I can't believe too...

Nd u won't believe...ye song mko second chapter se hi yaad aa rha tha not just once but with many a times...then i thought...story thora aage badhne dete h...fir when those destiny...promise part came...i failed to hold it anymore 

Andhere m teer mara tha...sahi tukka lag gya🤣

I found the name perfect

Yeahhh!! Index p brief aur etne chapters padhkr mko bhi yhi lga...

but was skeptical if i kept the same name this time may be some former readers of this stories will find it and come back and beat me as I left it incomplete on their fav couple🤣🤣

Omg!! My devil mind an ideaa!!😈 should i inform them afterall they too deserve to know ending😆

first i thought to continue with the same story but now I have decided to make few changes to suit miniel

Jo bhi changes aur tumhara blackmagic ho tum jaano......but all your stories are like some drug. Feels addicted to them. U won't believe but EMBRACE  was the first ever fanfic in my entire life that I completed reading otherwise main to kch chapters padh kar bore ho jaati thii.... then CURE ME WAS just❣...haaye Kya krdiya anjali tume...i really wonder sometimes that someday u will get me glasses to wear🤣😆🤣

Anj_01 thumbnail

Arre majaak nahi hai maa kasam sachhismiley36

Yahi naam rakha thasmiley37

Ya you got it right. The prologue the storyline...it is about mineil's promise to each other....thats why ye vaada rahasmiley42smiley36

Sach batao tumne kaise socha ye....sach mein sorf co incidence hai kya.....ya jasusi ki hai tumne meri sush ke sath mil karsmiley37smiley37 can you guys read my mind nowsmiley3

Aur bilkul bhi mat batana purane show ke fans ko....ek to ab story thodi si badlegi aur dusra abhi bhi kabhi kabhi bhule bisre msg aa jate hai mujhe to complete that years old storysmiley36 aur sabse important... fans are connected emotionally to their fav jodis...they wont like anyone else in their place....so to respect that sentiments i changed the name and story

And thanks for reading all my stories. You, sush and avni are most consistence readers....you have read almost all of my work. Even ruhani ishq and now this one....which have comparatively less readers as its not everyone's cup of tea

Khushii11 thumbnail

Arre majaak nahi hai maa kasam sachhismiley36

Yahi naam rakha thasmiley37

Psychic hogyi main tb to🤣🤣 still can't believe etna sahii tukka to aaj tk exams me nhi lga yaar🤣

Ya you got it right. The prologue the storyline...it is about mineil's promise to each other....thats why ye vaada rahasmiley42smiley36

Hayeeeeee

Sach batao tumne kaise socha ye....sach mein sorf co incidence hai kya.....ya jasusi ki hai tumne meri sush ke sath mil karsmiley37smiley37 can you guys read my mind nowsmiley3

Main khud shocked hoon yaar😆

Sush aur mujjpr aysa allegations...🤣🤣🤣ye vichaar h tumhare hmare vishay me🤣🤣 dekho sushi😆 apunlg famous😎🤣 mind reading😳 telepathy chal rha h mineilians m lgta h😆 

Aur bilkul bhi mat batana purane show ke fans ko....ek to ab story thodi si badlegi aur dusra abhi bhi kabhi kabhi bhule bisre msg aa jate hai mujhe to complete that years old storysmiley36 aur sabse important... fans are connected emotionally to their fav jodis...they wont like anyone else in their place....so to respect that sentiments i changed the name and story

Okay...okay😆 aaj tk messages etne saal baad bhi😆 wahaaa😆

And thanks for reading all my stories. You, sush and avni are most consistence readers....you have read almost all of my work. Even ruhani ishq and now this one....which have comparatively less readers as its not everyone's cup of tea

Magic of ur writing❤️