Views

Users

Frequent Posters

Akshiyaislove thumbnail
Anniversary 4 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 4 years ago

CHAPTER 7

MUMBAI,
Ahaan was crying in his room when Revati comes to him.
Revati: Ahaan please ro mat, Dekho Mumma gussa me thi na isiliye unhone aap par gussa kar diya warna wo kabhi aisa nahi karti na.
Ahaan: ( crying) Wahi to kyun gussa kiya mujh par. Meri koi galti nahi thi,mai to bas wo photo dekhne ja raha tha wo bhi gir gaya kyunki Mumma ne zor se chilla diya. AK ne aaj tak saari duniya par gussa kiya hoga par mujh par nahi,lekin pata nahi aaj kya ho gaya mujh par itna Saara gussa kar diya,Khadoos!
Revati: Ahaan aise nahi bolte, wo aapki Mumma hai na, dekho kal hame Indore bhi jana hai na to isiliye Mumma stress me hongi. Abhi Chalo ham sab milkar packing karte hai. Ok!
Ahaan: Not at all Ok.
Meanwhile Revati was consoling Ahaan, AK replaces the photo in her locker and goes to have bath. She gets ready and was ready to go to Ahaan's school to collect his certificates and Academic records. She comes to the living room and ordering the servants to complete their work, listening her voice Revati comes to the living room with Ahaan at back of her.
Revati: Di, kahaan jaa rahe hai aap?
AK: Mai Ahaan ke school jaa rahi hun aur us ke baad kuchh kaam bhi hai aane me late ho jayega. Tum sab apni packing kar lena.
Revati: Di! Nashta to kar ke jaaiye.
AK: Mujhe late ho raha hai and I don't want to be late.

AK goes to Ahaan's school and collects all the required documents and sits in her car. She sees his name and remembers morning's incident and thinks
"Faaltu me itna gussa kar diya Ahaan par,koi galti nahi thi uski. Aaj pehli baar uspe itna chillaya hai mai ne,kaisa feel kar raha hoga wo. Jaldi se ghar jaa kar uska favourite pasta banaungi aur khud bhi khaungi, mujhe bhi bohot bhook lagi hai,usse pehle mai Mall jaa kar uske liye new dresses aur new toys le leti hun, wo khush ho jayega.

AK reaches the mall and enters inside. Some of her fans were coming and clicking pictures and selfies with her. She goes to the kids section and does all the shopping and when she was about to step on to the escalator she feels giddy and was about to fall when someone holds her.

INDORE,
AJ was in his restaurant and thinking about morning's incident.
"Bekaar me Arya par itna gussa kar diya, uski koi galti nahi thi,itna chilla diya uspe kitna dar gayi thi wo subah. Mujhe aisa nahi karna chahiye tha . Ghar jaa kar use mana loonga.

AJ goes to home and directly goes to the kitchen. Arya was already at home.
Durga: AJ ! Aap aaj itni jaldi aa gaye aur wo bhi seedha kitchen me. Aap ko kuchh chahiye to boliye na mai kar deti hun.
AJ: Nahi Durga bahu! Aap se kuchh kaam nahi hai. Wo bas Arya ke liye samose bana raha hun. Aaj subah uspe gussa kar diya tha na aur ab wo mujh par gussa hogi to us ka gussa khatam karne ke liye us ke favourite samose bana raha hun.
Durga: Ye to aapne sach kaha ki Arya aap par gussa hai lekin aap ke paas use manane ka tariqa bhi hai, so best of luck, mai chalti hun.
AJ: Mai bhi dekhunga ki meri princess apne Dadda se kab tak naraaz rahegi.
And starts preparing samosas.

AJ enters Arya's room only to find her doing her homework alone.( Usually she used to take help with any of the family members but today she didn't as she was afraid that like AJ any other would scold her).
AJ calls her. She comes there obediently bowing her head and not looking into his eyes. He carries her in his arms and gets seated on the sofa making her sit on his lap. He kisses on her forehead and says sorry. Meanwhile she smells something and a smile plays on her lips. That was very similar to her as if it flows along with her blood. It was none other than her favourite samosas made by her Chef Dadda. A servant comes in and places the dish on the table.
Arya: (by making faces) Aapko pata tha na mai gussa hun isiliye aapne mujhe manane ke liye ye sab kiya hai.
AJ: Sorry! (By making a cute pout). Maine subah bohot zyaada gussa kar diya na aap par. Promise aaj ke baad mai kabhi aisa nahi karunga.
Arya: Aap ko ye sab promise karne ki zaroorat nahi hai. Aap mujhe daant sakte hai lekin sirf tab jab mai ne koi galti ki ho. Mujhe sahi karne ke liye na ki aise hi subah subah morning dose dene ke liye gussa kar diya.
AJ: Ok ab to sorry na , ab aap mujh par gussa nahi hai na.
Arya: Nahi. Lekin aap ne ye kya kiya.
AJ: Ab kya kiya mai ne?
Arya: Itni badi badi baatein kar ke mera time waste kar diya,abhi mai ne samose nahi dekhe hote to wo thande ho jate na. (And starts munching her favorite samosas.)
AJ: Arya aap ko pata hai kal mai ne kis se baat ki?
Arya: Kis se baat ki Dadda?(speaking with her mouth closed with mouth full of samosa).
AJ: Meri friend se jinhe aap bhi ab pasand karte ho.
Arya keeps the samosa back in the plate cleans her hand and face with a tissue and speaks up. She never gets distracted by anything while eating her favourite samosas but to listen her Dadda's talks she has stopped eating or it could be said as she is very interested to listen about her Dadda's best friend.
AJ: Arya aapne khana rok diya.
Arya: Haa mujhe aapke best friend ke baare me jaanna hai. Bataiye na kya baat ki aapne un se.
AJ: Maine kal unhein aapke baare mein bataya.
Arya makes faces.
AJ: Kya hua?
Arya: 5 saal ho gaye lekin aapne kal unhein mere baare me bataya.
AJ: Uffoo! Aisa nahi hai, kal mai unko ye bata raha tha ki aap ne kal kaise mujhse unke baare me poocha. Aap kaise un ke baare me jaanna chahti hai.
Arya: To ab boliye na un ke baare me kuchh. Mai bhi to Jaanu ki aap ne mujhe kis ki tarah kaha hai. Mai bhi khud decide karna chahti hun ki mai sach me un ke jaisi hun ya nahi.
Arya and AJ talk to each other about his best friend aka his Guddan and spend the whole day.

MUMBAI,
AK was about to fall when someone holds her. He is none other than Karan. A crowd gathers there. He carries her in his arms and takes to a corner and places her on a couch. He sprinkles some water on her face and checks her pulse. She tries to open her eyes and finds Karan infront of her. She tries to get up but holds her head.
Karan: Good morning AK!
AK: What?
Karan: Haa tum abhi so kar uthi ho na to tumhare liye Good morning.
AK: What nonsense! Kya hua hai mujhe?
Karan: Ye to mujhe tum se poochna chahiye ki tumhein kya hua hai aur kyun hua hai.
AK: Mujhe kya hoga mai to bilkul thik hun.
Karan: Isiliye yahan behosh ho kar gir gayi thi. Thik hai agar tum kuchh nahi batana chahti to mai hi Revati ko call kar ke pooch leta hun.
AK: Nahi, wo shayad weakness ki wajah se.
Karan: Matlab AK weak hai🤔
AK: Mera matlab wo nahi tha. Wo mai ne kuchh khaya nahi tha isiliye BP low ho gaya hoga. Aur waise tum yahan kya kar rahe ho?
Karan: Mai shooting karne ke liye aaya tha.
AK: What? Mall me shooting? But why?
Karan: Really!! Tumhe sach me lagta hai mai yahan shooting karne ke liye aaya hun. Jab tum yahan shopping ke liye aa sakti ho then why can't I?
AK: To ye baat tum seedhe seedhe bhi bata sakte the na itna sab bolne ki kya zaroorat thi.
Karan: Ye sab chhodo,Tum utho aur Chalo mere saath.
AK: Lekin kahaan?
Karan:Aisi haalat me mai tumhein kahaan le jaaunga? Food court chalna hai. Chalo ab utho bhi.
AK: Lekin wahan kyun?
Karan: Tumhein sach me nahi pata wahan kyun jaate hai?
AK: It was not sarcastic.
Karan: Mai bhi mazaak nahi kar raha hun. Chalo warna mai utha kar le jaaunga.
AK: Ok!
They both go to the food court and settle themselves and Karan orders food for both of them.
AK: Is ki koi zaroorat nahi thi, mai ghar jaa kar khane hi wali thi.
Karan: Mujhe pata hai tum kya karne wali thi. Waise mujhe bhook lag rahi hai aur ab mai tumhare saath hi khaunga.
AK: How childish!! Mera Ahaan aisa karta hoga.
Karan: Aur jo tumne kiya hai wo. Mai tumhare ghar pe call kar ke poochun ki tumne kitne meals skip kiye hai.
AK: Us ki koi zaroorat nahi hai.
Karan: Kyun? Ab kya hua? Is this not childish?
AK: Nahi hai to,Tumhein kyun itni problem ho rahi hai, haan? Ab wo mai gusse me thi to aur kya karti.
AK bit her tongue realizing that she has spell the truth out.
Karan: Wahi to tum me bohot zyaada hai. Kahaan se laati ho itna gussa. Koi tumhe acting ke liye paison ki payment ke badle me gussa deta hai kya?
AK: Whatever 😒
Karan: Ab bhi dekho kitna gussa chadha hua hai is naak pe.(and slightly touches her nose)
AK remembers how AJ used to say these words to her.
Karan: Pata nahi ab kya soch rahi ho. Thik se chalne bhar ki taakat nahi bachi hai tum me lekin mujhse argue kar rahi ho.
AK: Mai ne kab tumse argue kiya hai. Tum hi ho jo tab se nonstop baat kiye jaa rahe ho.
Karan: Achha mai argue kar raha hun aur jo tum kar rahi ho wo kya hai ?
AK: Tum na....(just before they can again start arguing with each other the waiter comes and serves them)
They both start eating. Karan holds AK 's hand she quickly looks at him and he says.
Karan: Dekho AK, I don't know what's going on with you. I don't know tum kabhi kabhi itna gussa kyun ho jaati ho,if it's related to your past or not mai sirf itna janta hun ki tumhare liye tumhara aaj matter karta hai aur mai ye bhi janta hun ki tumhare is aaj me jitne bhi log shaamil hai un logon ke liye bhi tum sab se zyaada important ho. I don't know ki tumhare liye tumhara past kitna important hai but I want your present to be more important to you. I don't know about your past but I know about your present. As a friend I just want to say that Ahaan and Revati loves you a lot. Un ke liye un ki poori duniya aur zindagi sirf tum ho. I know ki tum ye sab jaanti ho mere kuchh kehne ya na kehne se tumhe koi farak nahi padta lekin mai bas tumhein ye sab yaad dilana chahta hun. Kahin na kahin kabhi kabhi tum in baaton ko bhool jaati ho. I hope you remember these further.
AK was having her food silently thinking about Karan's words.
They both complete eating and was about to leave when AK stops him and says.
AK: Thankyou!
Karan: For what?
AK: Khana khilane ke liye.
Karan: Meri taraf se Ahaan ke liye gift samajh lena.
AK: Kaise?
Karan: Us ki Mumma ko jo fit and fine kar ke bhej raha hun.
They both laugh.
AK: Ahaan se yaad aaya wo maine us ke liye kuchh shopping ki thi.
Karan: Wo sab maine neeche counter me rakhwa diya hai . You can collect it.
AK: Thank you!
Karan: Agli baar jab bhi bahar jaao na to apne saath bodyguard lekar aana ,aise har jagah to mai nahi rahunga tumhari madad ke liye.
AK: Agli baar se kabhi zaroorat hi na pade to.
Karan: It would be better.
They both come out of the mall and were about to go to their respective cars when AK calls him and hugs him. Karan hugs her back.
AK: Thank you!
Karan: Wo to tum ne upar hi mujhse bol diya tha.
AK: Us ke liye nahi, as a friend mujhe guide karne ke liye, Thank you.
Karan: Your welcome. Lekin us ke liye agle baar aise nahi coffee par chalna hoga.
AK: Sure! Bye!
Karan: Bye! See you soon in Indore.

AK reaches home and calls Ahaan. Ahaan comes to her silently. She sees him and feels bad for what she has done. She picks him up in her arms and sits with him. She kisses him and says sorry.
Ahaan: Sorry kis liye?
AK: Maine aap par subah gussa kar diya tha na isiliye. Aaj ke baad,nahi, balki abhi se mai kabhi aap par gussa nahi karungi. Promise!
Ahaan: Mere friends bolte hai ki mothers apne children par gussa karti hai jab unhone koi galti ki ho . To aap bhi mujh par gussa kar sakte ho lekin jab maine koi galti ki ho tab nahi jab aap gusse me ho.
AK: Ok! But I am really sorry Ahaan, mai sach me aap ko nahi Daantna chahti thi.
Ahaan: Koi baat nahi Mumma.(and kisses her on her cheek) Aap hi to kehte hai na agar koi kisi se pyaar karta hai kisi ko apna maanta hai wo hi un par gussa karta hai, wahi un se jhagda karta hai, to bas is ka matlab aap mere se bohot pyaar karte ho. I love you Mumma soooooo much.
AK: I love you too.
Ahaan: Kya Mumma mai ne aapko soooooo much bola aur aapne mujhe sirf too bola.
AK: Uffooo!! Mere taraf se na aapko bhi aapki Mumma ka bohot saara love.
Ahaan: Kitna?
AK: Jitne aap ko numbers bhi nahi aate utna.
They both laugh heartily.  Seeing this Revati feels happy for both of them.
AK: Arey! ham to ek baat bhool hi gaye. Ek minute .
She goes and brings all the shopping bags.
Ahaan: Is me kya hai Mumma?
AK: Is me aap ke liye new dresses aur new toys hai.
Ahaan: Is ka matlab aap ne ye sab mujhe manane ke liye laya hai.
AK didn't know what to answer.
Ahaan: Aap ko kya lagta hai Mumma ki agar aap mujhe ye sab nahi deti to mai aap ko maaf nahi karta. Mai aisa nahi hun Mumma. I am a good boy.
AK: Aisi baat nahi hai Ahaan. Kya aapki Mumma ko aap ke liye shopping karne ke liye koi reason chahiye. No way! Ye sab maine aap ke liye laya hai. Aapki khushi ke liye,samjhe aap.
Ahaan: You are the best Mumma!!and kisses her.
AK: Chalo ab packing kare.
Ahaan: Haa!

Revati and Ahaan were done with their packing.AK was in her room packing her bags and keeping all the important documents in it when Revati comes to her.
Revati: Di! Aap ab bhi usi baat ko lekar tension me hai kya?
AK: Ham kyun tension me honge bhala?
Revati: Di, aap achhe se jaanti hai mai kis baare me baat kar rahi hun.
AK takes out a document paper from one of her files and show it to her.
AK: Ye dekh rahi ho tum? Dekho ise,padho ise aur samjho. Tum jo ye sawaal kar rahi ho na wo tum apni Guddan di se pooch rahi hoti na tab sahi hota,par tum mujhe dekho aur samjho ki tum kis se baat kar rahi ho. I am AK. Mujhe kisi insaan se kisi sheher se and I mean kisi se bhi koi problem nahi hai.(she takes out another paper and keeps it in her hand). In donon kaagazon ko dekh rahi ho na Yehi meri sachhayi hai, Yehi duniya ki sachhayi hai aur ab tumhe bhi ise apni sachhayi banani hogi. 

Akshiyaislove thumbnail

Hey,  @poddav and @plmzaq if you don't mind, May I know your name please😳

poddav thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

wow superb plz update soon 

Akshiyaislove thumbnail

Thankyou and I like your name😛

Akshiyaislove thumbnail

CHAPTER 8

INDORE,
6 AM,
The flight from Mumbai reaches Indore. Revati and AK comes out of the airport with Ahaan in AK 's arms as he was sleeping. AK makes him sleep inside the car. She looks all around her surroundings and remembers her past. A lone tear escapes from her eyes. She wipes it, just then Revati pats her shoulder.
Revati: Kaisa lag raha hai di! Itne saalon baad Indore waapas aa kar.
AK takes a deep breath.
AK: Apne sheher ki khushboo,uski mitti aur uski hawa me na ek alag hi sukoon hota hai. Aaj shaayad wahi mehsoos kar rahe hai ham. 6 saal ho gaye hai bohot saare badlaav hue honge yahan,par ye sheher hamare liye kabhi nahi badalne wala.
They both sit in the car and asks the driver to drop them at the given address. AK remembers everything about her life in Indore when her thoughts are broken by the sudden break of the car.
AK: Kya hua driver?
Driver: Mam! Yahan kuchh construction work ho raha hai.
AK: Aap gaadi peeche le kar left le lijiye wahan se aap ko address par pohonchne ka route mil jaayega.
Driver: Ok Mam! ( he does the same). Waise lagta nahi hai ki aap yahan pehli baar aaye hai. Ye routes to kisi resident ko hi pata hoga.
Revati: Aap chup chap gaadi chalaiye please.
They reach the address and pay the cab driver.
Revati: Di! Ham yahan kya kar rahe hai. Yahan to koi hotel bhi nahi hai.
AK: Tum bas do minute ruko aur dekho.
A person comes their and handsover AK a document and with him three people come and a tempo unloads a scooty and a car.
AK: Ye lo aa gaya sab.
Revati: Ye sab kya hai di? Mujhe go kuchh samajh nahi aa raha hai.
AK: Arey ye dekho ye is flat ke papers hai ham kisi hotel me nahi rahenge. Ham ne ye flat khareeda hai ham sab isi me rahenge jab tak ham Indore me hai. Aur ye teen log. Sab se pehle ye, ye hai driver aur baaki ke ye do log house keeping wale hai.(she orders the house keepers to shift all their luggage to their house)
Revati: Di aur ye car to samajh me aata hai par ye scooty?
AK: Yaad hai pehle kaise ham poori Indore hamare scooty me ghuma karte the, pata nahi ab wo hai bhi ya nahi. Ye scooty na ham ne apne liye li hai. Hame apna chehra chupa ke jo yahan rehna hai.
Revati gives her a questioning look.
AK: Hamara matlab ki ye Mumbai nahi hai na jahan ham aazaadi se ghum sakte hai. Ye Indore hai yahan hame fans aur media se chup kar har jagah jaana hoga. Isiliye ham ne ye scooty li hai. Sab ko pata hai ki celebrities car me ghumte hai wo hamare car ka peecha kar rahe honge aur ham apni scooty me Indore ki sair kar rahe honge.
Revati: Aap kuchh zyaada hi smart nahi ho rahi hai di.
AK: Wo to mai hun hi.
They both laugh.
AK: Ab upar chalte hai warna Ahaan ki Good morning tere baahon me hogi.
Revati: Haa.
They both go inside the house. Revati makes Ahaan sleep on the bed and checks all around the house.
Revati: Di! Kitna khubsurat ghar hai yeh. Aap ne kab khareeda ise.
AK: Wo jis din hame pata chala ki hame Indore aana hai to hamne apne ek staff member se keh kar ye sab preparations karwa diya. Hame yahan 4,5 mahinon ke liye rukna hai, hotel me mumkin nahi tha to isiliye. Aur Ahaan ko apne studies par bhi dhyaan dena hoga to us ko problem na ho isiliye sab kuchh karwa diya. Hame sun kar achha laga ki ye tumhe pasand aaya.
Revati: Kaise pasand nahi aata after all meri di ki pasand hai.
They both hug each other.

JINDAL BHAVAN,
AJ was ready to go to his restaurant when he comes to the parking and was about to leave when he notices something and goes towards it.
He goes to Guddan 's scooty, removes its cover and sees it. He remembers each and every moment they had together with the scooty. Their first chase for Antara's letter, how she brought her scooty inside the house, how she tried to kill Vikrant with her scooty and he stopped her etc. He closes his eyes and feels her and says
" Tum bhi apne owner ko miss kar rahe ho na, kitne saalon se band pade ho ,tumhe chalane wali to tumhe yahan chhod kar chali gayi aur abhi tak waapas nahi aayi. Mujhe bhi aur tumhe bhi akele chod kar chali gayi. Koi baat nahi , I understand your feelings mai bhi wahi feel kar raha hun but aaj hai na kuchh achha feel ho raha hai. Lag raha hai ki wo mere paas aa rahi hai, wo mere kareeb hai. Ye har roz wali feeling jaisi nahi hi kuchh alag hi hai ab pata nahi is ka kya result nikalne wala hai. I hope ki jo bhi ho achha ho aur ham donon ko apne owners mil jaaye".
AJ covers the scooty and moves to his restaurant.

IN ARYA'S SCHOOL,
All the students in her class are chit chatting with one another when Arya comes and sits among them .
Arya: Kya baatein kar rahe ho tum log?
Priya(one of her friends): Arya tumhe pata hai aaj koun aane wala hai?
Arya: Koun aane wala hai? Koi Naye teacher aa rahe hai kya?
Kajal(other friend): No Arya. Hamare school me nahi Indore aane wale hai.
Arya: Koun aane wale hai, seedha seedha batao na.
Priya: Arey yaar! Aaj ek actress Mumbai se Indore aane waali hai, to uske liye na meri Mumma kal se hi poore preparations kar rahi hai. Wo aaj mujhe school bhi drop karne nahi aayi.
Kajal: Ha aur mere bhaiya aur didi aaj college bhi nahi gaye. Wo aaj leave rakh kar unse milna chahte hai.
Arya: Wo itni achhi hai kya jo sab usse milna chahte hai?
Priya: Tumhe nahi pata kya saare log un ke deewane hai.
Arya: Aisa kya.
Kajal: Haa aur nahi to....
The teacher comes and all the students take their positions.

AIRPORT,
10AM,
All the other cast members reach Indore. All the media persons surround them and the only name that was on their tip of  tongues was AK. All were asking about her but they couldn't find her with them. All the news channels and news articles were just filled with one news about their arrival.
Thousands of fans were waiting outside the airport just for a single glance of their favourite actors and the one including AK but no one could find her. Everyone were happy that the whole cast of the movie was present in Indore for shooting but a bit upset that they couldn't see her. A little hope was there in them that they could meet her at least once in these days.

AK's HOUSE,
AK was having coffee sitting on her swing in her balcony. Revati comes to her and asks
Revati: Kya soch rahi hai di?
AK: 6 saal pehle jab yahan the na kabhi socha nahi tha ki is sheher se door chale jaayenge lekin ye ho gaya. Aur tab jab ise chhod diya tha tab socha nahi tha ki aise waapas aayenge. Aur jab yahan aa gaye hai pata nahi aage kya hoga.
Just then her phone rings. It's her Director sir's call. She receives it.
AK: Good morning sir! Aap log Indore pohonch gaye kya?
Director: Good morning! Ham sab Indore pohonch gaye hai. Maine bas ye inform ke liye call kiya ki agar tum kahin bahar jao to apne bodyguards ko saath le kar jaao ya phir apna chehra chupa kar.
AK: Aap aise kyun bol rahe hai sir?
Director: Tumhari jo fan craze hai na Indore me wo is duniya ke kisi bhi kone me nahi hogi. Aaj airport ke bahar jo fans aur media tumhare liye thi na us se ye pata chal gaya hai ki hamara yahan aana hamari movie ke liye sab se best decision hai.
AK: I am glad to know it.
Director: Sab se important baat to mai batana hi bhool gaya. Hamari movie ki shooting do din baad se shuru hogi tab tak tumhe thoda rest bhi mil jaayega aur Indore bhi ghum lena.
AK: Thankyou sir!
Director: It's ok. Bye and Take care!
AK: Bye sir!

Revati: Kya bol rahe the director sir?
AK: Wo hamari shooting do din baad se shuru hogi aur keh rahe the ki agar hame bahar jaana ho to Bach kar jana hoga. Media aur fans ka craze kisi se sambhala nahi  ja raha hai. Hame khud nahi pata ki hamare Itne fans kahaan se aa gaye hai.
Revati: Aap ki acting ke fans hai di aur wsise bhi Indore wale aap ke fan nahi honge to aur koun honge?
AK: Kyun Indore koi special jagah nahi hai AK ke liye.
Revati: Hmm..
Just then Ahaan comes their with his half opened eyes.
Ahaan: Mumma! Mumma!
AK: Ahaan , aap uth gaye.
Ahaan: Mumma ham sab kahaan hai, ye kounsi jagah hai?
AK: Ahaan, ham sab Indore me hai,ye hamara new house hai.
Ahaan: Aap ne mujhe pehle kyun nahi bataya ?
AK: Ahaan aap to flight me hi so gaye the aur ab aap fresh ho jaaiye. Aap ko Indore nahi ghumna.
Ahaan: Ghumna hai na Mumma, ham sab ghumne jaayenge.
AK: Thik hai aap fresh ho jaaiye ham aap ke liye breakfast banate hai.

JINDAL RESTAURANT,

There was a huge crowd in the restaurant. It was like half of the Indore was present in Jindal restaurant. AJ came to the restaurant and saw the crowd. He was totally surprised and was thinking the reason behind this. It was so difficult even for him to enter inside. His manager any how manged to get him inside the restaurant.
AJ: Aaj itni bheed kyun hai yahan? Aise to festivals ke time par bhi nahi hota.
Manager: Sir aaj to Republic day hai bas utna hi nahi aaj Mumbai se ek movie ki cast aa rahi hai Indore shooting ke liye. Un ke fans ka maanna hai ki ye Indore ka best restaurant hai to wo bhi khane ke liye Yahin aayenge.
AJ: Whatever! Ye fancraze meri samajh se bahar hai. Jo bhi hai make sure everyone get their orders on time.

After sometime all the crowd was slowly decreasing as they got the news that they were not coming today.

AMUSEMENT PARK,
AK along with Ahaan and Revati comes to the park guarded by bodyguards. It's the same one where Jindal family went on Republic day on picnic with Guddan. AK remembers everything about that day.
Revati: Kya hua di? Kya soch rahi hai aap.
AK: 7 saal pehle isi din Guddan yahaan apne Jindal parivaar ke saath aayi thi aaj AK apne parivaar ke saath aayi hai.
Ahaan: Mumma andar chaliye na.
AK: Chalo.
AK was checking her surroundings. The crowd was so limited . Only few people were present in the park.
AK: Ye park itna khali kyun hai?
One of her bodyguards replied," Mam! Kuchh saalon pehle yahan ek terrorist attack hua tha, uske baad se yahan logon ka aana jana kam ho gaya hai."
AK  smiles a bit remembering the incident.
Ahaan: Mumma mujhe wo wali ride pe jana hai.(pointing towards the giant wheel)
AK remembers how she went for the ride and she was frightened and so to console her AJ also took the ride. Her thoughts were broken by Ahaan's words.
Ahaan: Mumma please chaliye na.
AK: Ahaan ham us wali ride par nahi jaayenge.
Ahaan: Mumma kyun? Mujhe us par jaana hai.
AK: Ahaan zid nahi karte, aap ko dar lagega.
Ahaan: Mumma, I am a brave boy mujhe dar nahi lagta.
AK: Ahaan kaha na zid nahi karte,  aapki Mumma ko bhi dar lagta hai, isiliye aap nahi jaaoge.
Ahaan: Ok Mumma!

All of them enjoy the whole day and they return to their home.

IN AJ'S CAR,
AJ goes to Arya's school to pick her up. They were on their way to their home.
AJ: To princess aaj aap ka din kaisa gaya?
Arya: Achha tha Dadda.
AJ: Kuchh hua hai kya, aaj aap kuchh baat nahi kar rahe hai.
Arya: Mai kuchh soch rahi hun Dadda.
AJ: Arey, aisa bhi kya soch rahi hai aap.
Arya: Aaj na mere saare friends ek actress ke baare me baat kar rahe the. Wo log keh rahe the ki wo aaj hi Mumbai se Indore aayi hai, mujhe to is baare me kuchh pata hi nahi.
AJ: Matlab tumhare school me bhi in sab ke baare me baatein hoti hai. Strange!
Arya: Aap kya keh rahe hai Dadda?
AJ: Mera matlab hai, aaj restaurant me bhi bohot log aaye the , I think un logon se hi milne aaye the. I wonder how!
Arya: Dadda, wo itni achhi hai kya jo saare log un se milna chahte hai.
AJ: Pata nahi,  mujhe bhi nahi pata un ke baare me.
Arya: Dadda, agar aap unse kabhi mile na to mujhe bhi Milana. Mujhe bhi unse milna hai.
AJ: Ok!

plmzaq thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Awesome update

Love it

Cont soon

poddav thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Plz plz update soon 

Akshiyaislove thumbnail

Sorry for the late update...

CHAPTER 9

AK's HOUSE,
Next Morning, 

Ahaan was playing with his new toys roaming all around the house. He just loved his new house which his Mumma bought.
AK was arranging some certificates and called Ahaan.
AK: Ahaan! Ahaan! Jaldi aaiye.
Ahaan comes to her while playing with his toy.
Ahaan: Kya hua Mumma? Aap ne mujhe bulaya.
Taking his toy from his hand.
AK: Aap jaa kar jaldi se ready ho jaaiye.
Ahaan: (excitedly) Mumma ham sab aaj bhi ghumne jaa rahe hai
AK: No! Aaj ham school ja rahe hai aap ke admission ke liye.
Ahaan makes an annoying face.
AK: Aap ne aisa chehra kyun bana kar rakha hai?
Ahaan: Mumma, ham to kal hi Indore aaye hai aur aap mujhe school bhej rahe hai.😔
Revati: Di! Ahaan sach bol raha hai. Abhi itni jaldi bhi kya hai?
AK: Jaldi hai aur kyun nahi hogi bhala. Ham to kal hi admission kara dete lekin kal public holiday tha isiliye nahi ho saka. Ham Academic year ke starting me nahi hai beech me se admission kara rahe hai. Agar abhi nahi hua to poora saal waste ho jayega. Aur admission to aaj ho kar hi rahega, waise bhi kal se hamari shooting hai to ham busy ho jaayenge aur shayad phir hame time hi na mile.
Ahaan: Mumma!!
AK : Ahaan aap ki har sharaarat hame bardaasht hai lekin padhai ke saath bilkul bhi nahi. Jaaiye ready ho jaaiye.
Just then AK gets a call from Karan.
Karan: Good morning AK!
AK: Good morning! Kaise yaad aa gayi meri?
Karan: Aap ki yaad to hame pal pal sataati hai.
AK: For your kind information Mr. Karan Singh ham onscreen shoot nahi kar rahe hai ham phone par baat kar rahe hai.
Karan: Tum to aise bol rahi ho jaise mujhe pata hi nahi. Arey yaar kabhi kabhi mazaak bhi kar liya karo.
AK: Achha! Ab bata bhi do call kyun kiya hai?
Karan: Matlab tumhe Indore itna pasand aa gaya hai ki tumhare paas mujhse phone par baat karne tak ka time nahi hai. It means I was right that you will enjoy a lot in Indore. Lekin ye nahi pata tha ki ek din me hi itna badal jaaogi ki mere liye hi time nahi hai.
AK: Aisa kuchh bhi nahi hai. Mai to bas seedhe seedhe baat karna chahti hun tumse lekin tum ho ki baat ko tabse gol gol ghumate ja rahe ho.
Karan: Thik hai! Agar tum seedhe seedhe baat karna chahti ho to without wasting your time mai seedhe seedhe pooch leta hun ki kya tum aaj aa sakti ho.
AK: Kahaan aana hai?
Karan: Wo hamari saari cast ne saath me lunch plan kiya hai , Indore ke sab se best restaurant THE JINDAL RESTAURANT me. To mai ye chahta hun ki as a member of our cast tum bhi hame  lunch ke liye join karo.
AK gets thinking after listening the name of the restaurant.
Karan: Hellooo AK! Are you listening? Kuchh bol kyun nahi rahi ho? If you want Revati and Ahaan can also join us.
AK: I am really sorry Karan. Mai nahi aa sakti.
Karan: Kyun 🤨 kisi aur ke saath date par jaana hai kya?
AK: What rubbish Karan! Mai kyun kisi ke saath date par jaungi.
Karan: Poori duniya tumhare saath date par jaane ke liye ready hai lekin mai yeh bhul gaya tha ki tum kisi ke invitation ko accept nahi karogi. Sab ko reject kar dogi jaise abhi mujhe kiya.
AK: Aisi baat nahi hai. Mujhe Ahaan ko school le kar jaana hai us ke admission ke liye,isiliye maine tumhe mana kar diya. I am sorry.
Karan: You need not to be sorry, I understand. Lekin is ek sorry se kaam nahi chalega.
AK: Mujhe pata hai tum kya kehna chahte ho. Next time pakka.
Karan: Smart! Waise mere taraf se Ahaan ko all the best.
AK: Ok! Bye!
Karan: Bye!

SCHOOL,

AK and Ahaan enters the school. They head towards the Principal's room and gets inside.
AK: Good morning Mam!
Principal: Good morning AK! Please have a seat.
AK: As you know mai yahan apne bete Ahaan ke admission ke liye aayi hun. Aap mujhe bataiye mujhe kya karna hai.
(Giving the admission form).
Principal: Aap bas is form ko fill kar ke de dijiye aur samajhiye ki admission ho gaya.
AK: ( handing over his Academic reports to her) Aap ye dekh lijiye aur chahe to Ahaan ka test bhi le lijiye.
Principal: In sab ki koi zaroorat nahi hai. Ahaan is your son use to aise hi admission mil jaayega.
AK: I am sorry Mam, lekin mai nahi chahti ki Ahaan ko admission meri wajah se mile. Mai chahti hun ki Ahaan ko us ke talent aur credits ke basis pe admission mile. Isiliye nahi ki wo kisi famous actress ka beta hai.
Principal: Aaj tak mai ne aap ki bohot taareef suni lekin kabhi samajh nahi paayi ki sab aap ko itna pasand kyun karte hai. Aaj apni aankhon se dekh liya to mai bhi aap ki fan ho gayi.
AK: I am glad to know it.
Principal: Waise in records ko dekh kar ye pata chalta hai ki Ahaan kitna brilliant student hai but phir bhi agar aap chahti hai to mai Ahaan ka test le leti hun.
She asks one of her teachers to make Ahaan write the test. AK wishes him best of luck and sends him to write the test.
AK fills the admission form and submits it to her. The principal sees that the father's information column is empty she asks
Principal: AK! Ahaan ke father, I mean is form me aap ne un ke baare me kuchh likha kyun nahi.
AK gets thinking about it.
Principal: Is there any problem?
AK: Agar kisi sainik(soldier) desh ke liye ladte hue apni jaan de dete hai to kya aap un ke bachhe se aise hi sawaal karte hai.
Principal: No.
AK: Usi tarah har ek insaan kisi  a kisi se ladte hue apni jaan de deta hai.  To phir aap please ..... I hope you understand.
Principal: I am sorry. Jab tak Ahaan test de raha hai, aap chahe to school dekh sakte hai.
AK: Sure!
The Principal asks one of the teacher to take her for a round.

AK goes to check the school. As she was walking a girl from her classroom comes out crying and collides with her. She comes to her level and wipes her tears. As the teacher was about to talk to her AK stops her and asks whether she can talk to her. The teacher agrees.  She takes the girl to a nearby bench and sits with her.
AK: Kya hua, aap ro kyun rahi hai?
Girl: Mai nahi bataungi warna aap bhi mujh par hasenge.
AK: Mai nahi hasungi aap mujhe bata sakte hai.
Girl: Sachhi?
AK: Muchhi(wiping her tears).
Girl: Hamare class me na games ho rahe hai. Mai na kabhi nahi kar paati hun, hamesha gir jaati hun. Sab kehte hai ki mujhse nahi ho payega aur aaj bhi nahi hua.
AK: Achha to ye baat hai🤔🤔
Girl: Haa.
AK: To aap kounsi game khel rahe hai?
Girl: Wo jis me jump karte hai na wo hu..hur..
AK: Hurdles?
Girl: Haa wahi.
AK: Aap ko ham ek magical spell bole jis ke wajah se aap ye game ya phir kehlo har game jeet jaaye.
Girl: Aap ko magic aati hai? Aap mujhe jo magical spell bolenge to ham jeet jaayenge?
AK: Haa. Agar aap chaho to.
Girl: Ha mujhe jeetna hai.
AK: To thik hai ham jo bole aap thik waise hi kariye, to aap jeet jaaoge.
Girl: Ok(excitedly).
AK: Game shuru karne se pehle aap sab se pehle lambi saans lenge, bilkul is tarah(and shows her by inhaling).
The girl does the same.
AK: Us ke baad Lord Krishna ka naam lena phir uske baad apne favourite insaan ko yaad karna .
Girl: Is me to koi magical spell nahi hai.
AK: Is ke baad ki baat to aapne suna hi nahi. Us ke baad aap kahiye ki "HAM SE SAB HO PAYEGA ".
The girl makes a questioning face.
Girl: Ye sab karne se kya ham jeet jaayenge?
AK: Ek baar aap try to kar sakti hai na.
Girl: Try to mai kar lungi lekin agar mai nahi jeeti to?
AK: Aisa ho hi nahi Sakta ki hamara magic kaam na kare. Aap ja kar try kariye baaki ka ham dekhlenge. Ok!
Girl: Ok!
The girl goes to her classroom. AK follows her and stands at the door. The students again starts to taunt her by saying "Tum se na ho payega". The girl closes her eyes takes a long breath, remembers Lord Krishna and her favourite person and says to herself " HAM SE SAB HO PAYEGA", she jumps above the hurdle and successfully lands on the other side. She jumps in excitement and everyone appreciates her by applauding. The girl goes to AK excitedly and hugs her.
Girl: Arey waah! Aap ka magical spell to kaam kar gaya.
AK: Ha to aap ko kya laga ki hamara magic kaam nahi karega.
Girl: Thankyou! Aaj aap ki wajah se mai jeet gayi.
AK: Nahi, bilkul nahi. Aap aaj hamari wajah se nahi, aap apne khud ki wajah se jeeti hai. Waise mai aap se ek sawaal poochun?
Girl: Kya?
AK: Aap ke favourite insaan koun hai, Jise aapne yaad kiya?
Girl: Mere Dadda!
AK: Very good!
Girl: Aap ka naam....
Just then the peon comes and informs AK that Ahaan has completed his test.
AK: Achha ham chalte hai. Bye!
Girl: Bye!

AK goes to the principal's room. Ahaan comes to her.
AK: Aap ka test kaisa tha?
Principal: Aap khud hi dekh lijiye.
AK: Good Ahaan!
Principal: Mujhe to pehle se hi pata tha ki Ahaan will give his best and ab dekh bhi liya. Well done Ahaan!
Ahaan: Thank you Mam!
Principal: Aap kal se hi Ahaan ko school bhej sakte hai. We will be very lucky to have a student like Ahaan in our school.
AK: It's my pleasure!
Principal: If you don't mind can I take a picture with you. Actually meri beti aap ki bohot badi fan hai agar wo dekhegi to bohot khush ho jayegi.
AK: Ofcourse!
They both leave the school.

They sit in the car and AK asks the driver to head towards their home. As the driver was about to take a route she stops him.
AK: Driver, aap us raaste se nahi is raaste se chaliye.
Driver: Mam, yahaan se shortcut hai.
AK: Mujhe pata hai lekin aap is raaste se nahi jaayenge. Aap doosre raaste se chaliye.
Driver: Ok Mam!
AK speaks to herself, " Hame lamba safar tay karna manzoor hai lekin kaanton par chalna nahi. Bohot lamba safar tay kiya hai hamne yahaan tak pohonchne ke liye use aise hi waste hone nahi de sakte. Apne ateet ko apne aaj se milne nahi de sakte aur na hi apne aaj me ateet ke liye koi jagah bana sakte hai. Donon ko alag rakhna hi hoga hame".
They reach their home. AK talks to the driver.
AK: Kal se aap Ahaan ko drop aur receive karenge aur haan safely drive kariyega.
Driver: Ok Mam!
AK: Ek aur important baat aap us route se bilkul nahi jaayenge.
Driver: Lekin Mam, wo to straight aur easy rasta hai. Wo doosra route to bohot lamba rasta hai.
AK: Aap se jitna kaha ja raha hai bas wahi kariye. Aap ko jaldi start karna pade to kariye lekin aap us route se nahi jaayenge.
Driver: Jaisa aap kahe.

JINDAL  RESTAURANT, 

The restaurant was filled because of the presence of the whole cast of the movie. It was the busiest place for now in Indore. The waiters were serving them. The media was outside the restaurant waiting for an interview from the cast. It was thankful for the security that they didn't allowed them to get inside or else they couldn't imagine the situation they may get into. Soon,they completed their lunch. The media just rushed inside the restaurant which couldn't be controlled. They came to their dining area and started asking questions. No one could hear anything as nothing was clear and it was a complete mess of the restaurant. The director just snatched a Mike from one of the reporters and asked everyone to be quiet.
Director: Silence! Silence please! Dekhiye ham sab ek restaurant me hai. Ye na hi aap ka office hai na hi hamara set. It's a public place. Yahan hamare alaawa bhi bohot saare log hai. It's our own responsibility to make them feel comfortable around us. Is it clear to everyone. Please sab shaant ho jaaiye.
A silence makes a place in the restaurant.
One of the reporters: Sir! Hame bas ek chhota interview chahiye us ke baad ham sab chale jaayenge.
Director: But this is not the right way. Us ka bhi koi procedure hota hai. Kuchh meetings hote hai. Press conference kis liye rakha jaata hai? Aap ke sawaalon aur hamare jawaab ke liye hi na. To aise kisi public place me aakar hamare Private time aur baaki public ko kyun pareshaan kar rahe hai aap sab?
Reporter: Sir ham kisi ko pareshaan nahi karna chahte bas ab yahaan aa gaye hai to ek chhota interview ho jaaye. Aage se ham sab dhyaan rahenge ki aisa doobara na ho.
Director: It would be better! Lekin ab baat interview ki hai to hame yahaan ke owner se baat karni padegi. Un ke permission ke bina ham yahan interview nahi de sakte.
The director asks his assistant to go and seek permission with the owner of the restaurant. He comes with an approval to his request. He said that he has arranged a conference hall for their interview. They all move to the conference hall.

Reporter: Sir! Aap apne movie ke baare me kuchh bataiye.
Director: Ye movie ek romantic story hai unlike all the other stories. It's a story about how love blossoms between two souls despite all the differences they bear. How their love story stands strong in all the tough circumstances. Ab ke liye ham bas itna hi keh sakte hai.
Reporter: Aap ki movie kab release hone waali hai?
Director: Abhi pehle hamari shooting complete ho jaaye us ke baad release date final jo jaaye to ham sab bata denge.
Reporter: Sir! Aap ki movie ki female lead aap logon ke saath nahi hai. Kya wo aap logon ke saath nahi aana chahti. Kal bhi wo aap logon ke saath airport me nahi thi. Aap ke aur AK ke beech movie ko le kar koi tension to nahi.
Karan: Kaisi baatein kar rahe hai aap sab? AK ke baare me aap sab ko kuchh bhi keh rahe hai sab galat hai. Aap sab bhool gaye hai kya ki Ek actress ki apni personal life bhi hoti hai. Zaroori nahi hai na ki har jagah wo apne reel life family ya apne co actors ke saath hi Nazar aaye. Un ki bhi family hai, Wo apne personal life me busy hai isliye wo yahan hamare saath nahi hai.
Reporter: Aap ko nahi lagta ki un ki personal life un ke professional life par bhaari pad raha hai.
Karan was in full anger and was about to shout at the reporter when one of the actors who is his friend too cooled him down.
Karan: Aap ko kisi ke personal life me interfere karne ka right nahi hai. Aap ko movie ke baare me interview lena tha na wo lijiye warna you all can leave.
Reporter: I am sorry sir.
Soon the interview completes and everyone leaves.
Director (to Karan): Apne gusse ko thoda control me rakha karo. Media ke saamne rage me hona achha nahi hai.
Karan: Is baar to unhein kuchh nahi kaha Agli baar AK ke baare me kuchh bole to sahi sab ke muh tod dunga mai. Agar mai media ke saamne gussa nahi kar sakta to wo bhi kisi ke baare me kuchh bhi nahi bol sakte.
Director: I understand! Mujhe bhi achha nahi laga jab un sab ne AK ke baare me aise sawaal kiye. Leave it. Abhi to mujhe is restaurant ke owner se milna hai.
AJ comes to them. He greets them.
Director: To aap hai Mr. Akshat Jindal.  Bohot taareef suna hai aap ke baare me. Aaj samajh gaye kyun. Aap ke khane ke to ham pehle hi fan ho gaye the ab aap ke patience ke bhi. I loved the way you and your staff handled the crowd and the media.
AJ: Thank you for the appreciation. Lekin baat sirf yahin tak nahi hai mai ne bhi aap ki movie aur aap ke cast ke baare me bohot taareef suni hai. Kal se ye restaurant bhara pada hai aap logon ke aane ki khabar se. Aap logon ki fancraze ko sambhaalna bohot mushkil hai.
Director: Ye baat to aapne bilkul sahi kaha hai. Fans ko dekh kar to ham sab bhi shock me hai. Waise ye samajhiye ki ye to bas trailer tha abhi picture baaki hai. Abhi hamari movie ki female lead yahaan par nahi hai warna ye media aur fans to yahaan se jaate bhi nahi. Hamari movie ke lead couple abhi tak media ke saamne ek saath nahi aaye hai Indore me. Mai to bas khud ko prepare karna chahta hun us ke outcome ke liye.
AJ: All the best for your movie.
Director: Thank you! I think we must leave. Waise bhi hamari wajah se aap ko bohot kuchh Jhelna pada. Fans,media and all that.
AJ: It's not a big deal! Aisa usually hota rehta hai is baar kuchh zyaada ho gaya tha.
They leave.

JINDAL BHAVAN, 

Arya reaches home and calls for her Dadda.
Arya: Dadda! Dadda!
Durga: Arya,tum aa gayi aur AJ ko kyun bula rahi ho. Pehle fresh ho jaao.
Arya: Lekin Mumma, Dadda kahaan hai?
Durga: Restaurant me honge aur kahaan. Wo itni jaldi ghar nahi aate .
Arya : Par mujhe to unse important baat karni hai.
Durga: Tum pehle fresh ho jaao jab AJ aayenge to baat kar lena.
Arya goes to get fresh. She was eagerly waiting for her Dadda to come. After some hours AJ comes. She just ran to him and hugs him. He comes along with her and gets seated on the sofa.
Arya: Dadda! Mujhe aap se na ek bohot important baat karni hai.
Lakshmi: Arya, AJ ko fresh to hone do us ke baad baat kar lena.
Arya: Nahi chachi! It's very very very important.
She keeps his laptop bag aside.She gives a glass of water to him and wipes his face with a towel.
Arya: Dadda ab to aap fresh ho gaye na . Ab mai aap ko wo important wali baat bataun.
AJ: Arya aisi kounsi baat hai ki aap ko mujhe bataye bina chain nahi hai.
Arya: Hai ek baat. Bohot bohot bohot bohot bohot important hai jo mujhe aap ko abhi batani hai. Aap suniye to sahi.

poddav thumbnail

awesome update plz next time jaldi update kar dena .

plmzaq thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Awesome update

Love it

Cont soon.