An AKSHAN Story- Tere bin ab na Lenge ek bhi Dam.(Chapter 37 updated) - Page 12

Posted: 3 years ago

Sorry for the late update. I was busy with my studies...

CHAPTER 33

REVATI'S ROOM,

Bhushan and Kaushalya were talking to Revati about everything which they had missed in these 6 years. They were interrupted by a knock on the door. It was Akshat.

AJ: Revati, jaao Maa bula rahi hai aur apni Mummy ko bhi saath le jao.
She nodded and left the room with her mother.
AJ: Papa,.....
Bhushan: Nahi, wo kehne ka haq aapne usi din kho diya tha jis din aapne meri beti ka haath chhod kar kisi doosri aurat ka haath pakad liya tha.
AJ: Papa, mai jaanta hun ki maine bohot galtiyaan ki hai aur aapka mujhse naraaz hona bhi sahi hai. Har baar maine galti ki hai lekin aapne aur Guddan ne har baar meri galti ko maaf kiya hai lekin is baar meri galti ki koi maafi nahi hai. Lekin jo saza mujhe bhagwaan ne di hai wo bhi mujhse bardaasht nahi. Chahe to wo meri jaan le lete lekin Guddan se doori mujhe bardaasht nahi hai.

Bhushan: Lekin is baat ko to nazar andaaz nahi kar sakte na ki unhone meri beti ko mujhse chheen liya hai jis ka kaaran aap aur aapka ye parivaar hai. Kitna bharosa kiya tha maine aap par ki maine apni donon betiyon ko aap ko saunp diya tha lekin us ek din ne mujhse meri donon betiyon ko door kar diya. 6 saalon baad aaj mujhe ek khushi mili hai apni ek beti ko paa kar lekin ek dukh ka pahaad bhi mere sar par hai. Mera dil to ye maanne ko taiyar hai hi nahi ki Guddan mujhe chhod kar chali gayi hai lekin jo sach dikh raha hai use andekha bhi to nahi kar sakta na. Bachpan se use apne palkon par bitha kar rakha tha maine lekin aapke saath shaadi hone ke baad use kaanton par chalna pada. Lekin phir bhi usne wo khushi khushi kar diya sirf aapke aur aapke parivaar ke khaatir. Lekin kabhi bhi uski kisi bhi koshish ko saraaha nahi gaya. Har baar use beizzati sehni padi. Koi aisa pal nahi tha uska is ghar me jab usne apne aap ko saabit karne se apna ek kadam peeche rakha ho. Lekin phir bhi har baar use galat saabit kar diya jaata aur har baar use hi aapka aur aapke parivaar ka bharosa jeetna padta tha. Guddan ne itni kam umar me ek bahu, ek saas, ek patni ki saari zimmedariyan nibhayi aur usme safal bhi huyi. Lekin had to tab ho gayi na jab use apni hi mamta ka saboot dena pada. Ye saabit karna pada ki wo, ek Maa apne bachhe ki qaatil nahi hai. Ek baar soch kar dekhiye, agar koi aap par aisa ilzaam lagata to? Mujhe is dard ka ehsaas hai lekin aap nahi samjhenge. Agar aaj Guddan yahaan hoti to shayad uska dil itna bada hai ki wo aapko is baat ke liye bhi maaf kar deti lekin mai ek Pita hone ke kaaran aapko nahi maaf kar sakta. Mujhe mere dard ke saath, apne beti ke dard ka bhi ehsaas hai. Isiliye jo aapne kiya hai uske liye mujhse maafi ki ummeed to mat hi rakhiye.

He left the room without even listening to his reply. He was crying for the ill fate his daughter had.

DINING ROOM,

Everyone were on the dining table for the lunch but a seat was empty. Dadi was not feeling good to see the chair empty. It was none other than of AK's. So she asked a maid to summon her for lunch only if she is feeling well. The maid returned and said that she will be here within few minutes.

AK came and took her seat.

Dadi: Teri tabiyat ab kaisi hai?
AK: Mai thik hun Dadi.

She saw all the dishes on the table but didn't picked any of them as she didn't liked any of it. She just served some rice for herself and was playing with her spoon as she was least interested in eating the food present in front of her.

Ahaan: Mumma, wo real snake tha?
AK: Nahi bachha, wo ek toy thi.
Ahaan: To phir ab wo kahan hai?
AK: Wo jis ki toy thi na wo aakar use le gaye.
Arya: Angel, to aap us toy se kyun dar gaye the?
AK was left baffled with the question.
AK: Mai kahan dari thi? Sherni bhi bhala kisi saanp se darti hai kya!!
AJ left out a chuckle listening that as he remembered how she fell unconscious after the incident. AK glared him and tried her best not to burst out her anger on him.
Ahaan: Lekin Mumma.......
AK: Ahaan, bohot baatein karte hai aap. Lunch kariye.
Karan(whispering to AK): Ahaan ki Mumma wo sherni hai jo insaanon ko kachha chaba jaati hai lekin saanp, chipkali, cockroaches se darti hai. Right???
AK(whispering): Tumhara khana khane se pet bhar jayega ya mere taraf se bhi kuchh chahiye tumhe.
She said to him glaring him but he was unaffected by it. They were disturbed by a maid's voice.

Maid: Ma'am aapke liye call aaya hai.

She hands over the landline to AK.

AK(thinking): Mujhse baat karne ke liye kisi ne landline par call kyun kiya?

Ignoring her thoughts, she answered the call, excusing herself from the dining table. After ending the call, she returned back and handed the phone back to the maid.

AK: Mere room me mera phone hoga. Aap please la dijiye use.
She asked the maid and again took her seat.
AK: Revati, kisi ka call aaya tha?
She asked sternly.
Revati: Haa Di, aaya tha.
AK: Aur tumne mujhe batana zaroori nahi samjha.
Revati: Aap rest kar rahi thi......
AK(with a bit loud voice): To kya Revati? Mera phone switched off tha isiliye unhone tumhe call kiya taaki tum mujhe inform karo lekin tumn...........
Her sentence was cut by her phone's ringtone which the maid brought to her.

AK(on call): Aa rahi hun mai thodi der me.
She ended the call with a single sentence.
Ahaan: Mumma, aap kahin nahi jaayengi.
AK: Bas thodi der ki baat hai, mai waapas aa jaungi.
Ahaan: Nahin Mumma, aap hamesha aise hi karti hai. Ek din aap ghar par hai phir bhi aapko baahar jaana hai. Aap nahi jaayenge.
AK: Ahaan, baat samajhne ki koshish kariye, mera jaana important hai warna mai aaj ke din nahi jaati.
Ahaan: Mujhse bhi zyaada important to nahi hai na. Aap nahi jaayengi.
AK: Ahaan.....
Again her phone rang but before she could receive the call, Ahaan picked up the phone.
Ahaan: Inhone hi aapko bulaya hai na, mai inhe hi mana kar deta hun.
AK: Ahaan, phone waapas kariye mera.
He received the call ignoring his mother's words.
Ahaan: Aapne hi Mumma ko bulaya hai na to sun lijiye, Mumma kahin nahi jayengi. Aaj wo mere saath hi rahengi. Aap unse kisi aur din kaam kara lena. Abhi meri Mumma bohot busy hai.
AK: Ahaan, give back my phone.
She ordered him with loud voice. He handed her phone back to her.
AK(on call): Mai kal subah aa jaungi. Aaj shaam ko Ahaan ke liye puja rakhi gayi hai isiliye busy hun.
She ended the call and drank a whole glass of water to control her anger.

AK: Yehi baat maine kahi na, to aapko kya zaroorat thi kisi se is tarah baat karne ki, Ahaan?
Karan: Tum daant kyun rahi ho use?
AK: Ise daantna kehte hai? Mai samjha rahi hun ise.
Karan: To pyaar se bhi to samjha sakti ho na.
AK: Tum kuchh mat bolo. Ise laad pyaar de kar bigaad rahe ho tum.
Karan: Ab tum mujh par gussa kar lo. Sahi hai.
AK: Mai gussa kar rahi hun? Unbelievable!!!
She stood up from the chair and summoned the maid.
AK: Revati ke room me mera laptop hoga use lekar aa jaiye. Aur khaane ke liye kuchh fruits saath me le aaiye. Mai apne room me rahungi.
Ahaan was about to get up from his seat but was stopped by his mother's voice.
AK: Ahaan, complete your lunch and then leave.
He unwillingly made himself have the lunch because he knew his mother's anger wouldn't subside seeing his stubborn acts.

She left to her room and Ahaan too left for his room after completing his lunch. Karan followed Ahaan as he knew he would be upset seeing his mother's rude behaviour towards him.

Bhushan: Ye dikhti Guddan jaisi hai, lekin harkaton se to bilkul bhi nahi lagti.
Revati: Papa, aap zyaada mat sochiye. Di, aisi hi hai. Inka gussa naak par nahi sar par chadha hota hai. Aur jab aisa hua matlab inhe nahi dikhta ki saamne koun hai bas baras padti hai unpar.
Dadi: Lekin beta, khaane se kya naarazgi. Khaana to kha leti.
Revati: Khaane se naarazgi nahi hai balki naa pasandeedgi hai.
Dadi: Matlab?
Revati: Dadi, Di ko matar bilkul bhi nahi pasand. Aur aaj sab kuchh wahi bana hai. Matar ki puri, matar pulao, matar paneer, aaloo matar, gobi matar. Isiliye unhone kuchh nahi khaya.
Durga: To wo keh deti na, ham unke liye kuchh aur bana dete.
Revati: Ye, unka ghar nahi hai isiliye unhone kuchh nahi kaha warna ab tak poora ghar sar par utha liya hota.
Dadi: Lekin beta, khaane peene ke maamle wo apni ichha bata sakti hai na.
Revati: Aap log itni tension kyun le rahe hai unki. Wo chhoti bachhi to nahi hai na. Wo sab kuchh khud manage kar lengi. Aap log enjoy kariye.

Antara (whispering to Saru): Ab aayega na maza..
Saru: Kaise Antara ji?
Antara: Bohot achhi jamegi meri aur is heroine ki.
Saru: Aap kehna kya chahti hai? Aap paison ke liye Guddan ki hamshakal se dosti karengi?
Antara: Tum bewakoof hi rahogi. Meri usse dushmani me khoob jamegi. Ab to mujhe uske khilaaf use karne ke liye hathiyaar bhi mil gaya hai.
Saru: Hathiyaar? Kaisa hathiyaar? Arey, pehle nishaana to tay kar lijiye warna hathiyaar ka kya karenge?
Antara: Nishaana to mera kab se ready hai bas hathiyaar haath lagne ki deri thi.
Saru: Aap ye gol gol baatein kyun kar rahi hai. Mera dimaag gol gol ghumne laga hai. Aap seedhe seedhe bata dijiye na.
Antara: Mera nishaana hai uska beta Ahaan aur hathiyaar hai uska apna gussa.
Saru: Aap karne kya wali hai?
Antara: Karne ka to bohot kuchh kar chuki hun mai already. Lekin ab kisi aur cheez ki taiyaari karna hai.

AK'S ROOM,

AK was working seriously on her laptop while biting an apple. She was so focussed on her work that she didn't noticed when Karan entered her room.

Karan: Kya tha wo sab jo tumne neeche kiya?
AK: Kya kiya maine?
She asked him shutting her laptop down.
Karan: Ye kiska gussa kis par nikal rahi thi tum?
AK: Koi gussa nahi hai aur mai kisi par gussa bhi nahi kar rahi thi.
Karan: Pehle Revati par chillaya,  phir Ahaan ko aur last me mujhe bhi nahi chhoda.
AK: Maine kisi par gussa nahi kiya.
Karan: Kiya tumne!
AK: Nahi kiya!
Karan: Tumne gussa kiya!!
AK: Shut up!!
Karan: Dekho phir gussa kar rahi ho. Arey yaar, jab Ahaan is the most important one for you phir kyun ye faaltu ka gussa sar par chadha kar rakhti ho tum.
AK: I agree, he is most important for me. Lekin kuchh kaam uske liye bhi karna important hai mujhe. Har baar uski zid ko lekar nahi baith sakti mai.
Karan: To ye baat tum use achhe se bhi to samjha sakti ho na.
AK: Achhe se? Aur kitne achhe se samjhaun use mai?
Karan: Ahaan bachha hai. He is just craving for your attention. Aise to har din tum shooting me busy rehti ho aur jis kisi din ghar par reh liya matlab kuchh kaam ke liye baahar chale jana hai tumhe. Kabhi uske saath time spend kar liya karo. He wants to......
AK: Ho gaya. Ahaan ke taraf se waqaalat karne pohonch gaye. Ab jaao. Enough of it!!
Karan: AK, listen to me.
AK: Karan, please leave.

He left the room because he knew that there is no use of talking to her when she acts an angry lioness.

After sometime, her anger cooled down and she realised that she was a bit rude towards Ahaan. So, she decided to talk to him and moved downstairs.

She went to his room but he wasn't there but only Arya was playing with her doll house.

AK: Arya, Ahaan hai kya?
Arya: Nahi Angel, wo yahaan nahi hai. Aap aaiye na mere saath kheliye.
AK: Abhi nahi baad me.
Arya: Ok.
She continued playing and AK left the room and went to Revati's room to check if he is there.

AK: Revati, Ahaan hai kya yahaan?
Revati: Nahi Di, Ahaan to yahaan nahi aaya.
AK: Tumne use kahin dekha kya?
Revati: Nahi, mai to kab se Mummy Papa ke saath hun. Kya hua koi problem hai kya?
AK: Nahi, kuchh nahi, bas usse baat karni thi. Tum ruko mai dekhti hun wo kahaan hai.

She searches for him all around the house  ut couldn't find him.

"Ahaan, bachha kahaan hai aap?"
She yelled in the house so that if he hears her, he would come to her. Everyone gathered listening her call.

AJ: Kya hua?
AK: Ahaan, aap ke saath hai kya?
AJ: Nahi, apne room me hoga.
AK: Nahi hai, poore ghar me nahi hai wo. Sab jagah dhund liya use, kahin nahi hai.
AJ: Aise kaise kahin nahi hai, hoga yahin kahin khel raha hoga.
AK: Kaha na nahi hai.

AK(to the officers): Aap log kahaan the? Ahaan kab se nahi hai?
Officer: Ma'am hamara shift abhi start hua hai, jo officers hamse pehle the shayad unhe pata ho ki wo kahaan hai.
AK: To pata kariye na. Aur aap sab!! 8 ghante meri shakal dekhne ke liye yahaan aate hai kya? Jaakar dhundiye use kahaan hai wo.

AJ: Calm down, wo yahin hoga, tension mat lo.
AK: Aap ka na restaurant nahi, meditation center hona chahiye. Yoga classes rakhne chahiye aapko to.
AJ: Kya bakwaas karte rehti ho tum!
AK: Aur nahi to kya tension ke time par "Relax, calm down" ka shlok shuru kar dete hai. Aap kariye apna "breathe in, breathe out " wala exercise. Mai kapalabhati karke hi thik hun.
Revati: Di, AJ sahi keh rahe hai. Shaant ho jaiye, BP badh raha hai aapka.
AK: Aadha BP to inka shakal dekh kar hi badh jaata hai mera. Tension to door ki baat hai.
Revati: Di, paani pijiye.(she handsover a glass of water to her)
Sab dhund rahe hai na mil jaayega. Aap baithiye shaanti se.

Saru(thinking): Agar ye sab Antara ji ka kiya dhara hai na to wo to gayi. Inka gussa to AJ se 1760 guna zyaada hai. Bhooki sherni lag rahi hai, kachha chaba jayengi unhe to. Jaldi se Antara ji se baat karna hoga.

Edited by Akshiyaislove - 3 years ago

CHAPTER 34

Everyone were eagerly waiting for any whereabouts of Ahaan but couldn't get any. AK was being restless and she started crying.

Revati: Di sambhaliye khud ko. Ahaan aa jayega.
Guddan: Mujhe uspar gussa nahi karna chahiye tha. I promise mai us par kabhi gussa nahi karungi. Please, use waapas bula lo. I can't live without him.
AJ: Sab dhund rahe hai use, wo mil jayega.

Just then she looks around and finds that Karan is missing.
AK: Karan kahaan hai?
Revati: Yehi the kuchh der pehle.
AK: Call karo use. Shayad use kuchh pata hoga.
Revati: Mai apna phone lekar aati hun.

She goes into her room to bring her phone meanwhile Ahaan entered the house along with Karan.
Seeing Ahaan, AK felt a wave of relief within her and just embraced her son in her arms. Both Ahaan and Karan were confused by her act. Just then Karan's phone started ringing and he saw that it was Revati's call.

Karan: Mai thodi der ke liye bahar kya gaya sabko meri yaad aane lagi.
Revati came out of her room.
Revati: Di, Karan ne call receive nahi kiya....
Revati: Ahaan!! Aap aa gaye!
Ahaan: Ha, mai Karan uncle ke saath bahar gaya tha.
AK: Tum Ahaan ko bahaar le gaye the??
Karan: Abhi to wahi kaha na Ahaan ne.
AK: Kisse pooch kar le gaye the tum use? Ek baar bata to diya hota. Jaan nikal gayi thi meri.
Karan: Arey, tumhare wo chamche...I mean wo guards the na unhe to bataya hi tha. Aur waise bhi tumhi ne to mujhe chale jane ke liye kaha tha na isiliye mai chala gaya.
AK: Maine tumhe jane ke liye kaha tha, mere bete ko saath le jane ke liye nahi.
Karan: Ajeeb aurat ho yaar tum. Kuchh der pehle apne hi bete par gussa kar rahi thi phir apne kaam me itna busy ho gayi ki uske liye time hi nahi tha aur ab tumhe uski yaad aa gayi to mujh par chilla rahi ho.
AK: Maine Ahaan par gussa kiya nahi kiya, apne kaam me busy thi nahi thi usse tumhara yun Ahaan ko bina mujhe bataye bahar le jana justify nahi hota. And the other thing, mai koi aurat nahi hun, tumse to umar me chhoti hi hun, so you can't call me that.
Karan: Oh, hello Madam!!! Tum first of all mujh par ye ilzaam lagana band karo. Maine bataya tha na unhe, kahaan hai wo?
AK: Sir, unka shift ho gaya tha, to wo chale gaye. And kyun na kahu mai tumhe kuchh. Tumne kisi se nahi kaha, koi baat nahi, mujhe to batana chahiye tha na.
Karan: Agar wo chale gaye to usme meri kya galti hai.
AK: Tumne mujhe nahi bataya wo tumhari galti hai.
Karan: You....

Ahaan: Aaahhhh!!!!
AK: Ahaan!!!     Karan: Ahaan!!!
AK: Kya hua bachha, aap thik hai na? Pain ho raha hai kya? Doctor ko bulaun? Aapko fever to nahi hai na? Ek minute, aap yahaan baithiye(she made him sit on the sofa). Koi paani do!!(she made him drink water) Ab thik hai na aap?
(To Karan): Kahaan le gaye the tum use? Dekho kya haalat kar di hai.
Karan: Ab ye bhi maine hi kiya hai??
AK: Ha, aur nahi to.....
Ahaan: Bas kariye aap donon.
AK: Kya hua Ahaan?
Ahaan: Kitna jhagda karte hai aap donon!! Kuchh nahi hua hai mujhe. Itna chillayenge aap log to jis ko problem nahi hai use bhi kuchh ho jayega.
AK: Sorry beta, Mai nahi chillaungi. Mai gussa bhi nahi karungi. Sorry!
Ahaan: It's Ok. Aur aap kisi se jhagda bhi nahi karenge, Karan uncle se to bilkul bhi nahi.
AK: Lekin bachha, unhone...
Ahaan: Kuchh nahi kiya hai. Mai hi bore ho raha tha to maine unse kaha ki wo mujhe bahar le jaye. Aapne accident ke baad se mujhe bahar jane hi nahi diya. Wo aapko batane ke liye ja rahe the lekin maine hi mana kiya kyunki aap apne kaam me busy the.
AK: Lekin ek baar batana chahiye tha na. Mai dar gayi thi, aapko kuchh ho jata to. Mera koi kaam aapse zyaada important nahi hai.
Ahaan: Isiliye aapne mujh par gussa kiya tha na.
AK: I am sorry Ahaan, lekin wo kaam bhi important tha, lekin aapse zyaada nahi.
Ahaan: Mai ek hi shart par aapka sorry accept karunga.
AK: Shart?? Kaisi shart??
Ahaan: Ki aap is Sunday ghar par hi rahenge, mere saath time spend karenge aur bahar to bilkul bhi nahi jayenge aur koi bhi kaam nahi karenge aur phone aur laptop to bilkul bhi use nahi karenge.
AK: Ahaan, aapne ek shart bola tha, ye to 5 shartein hai. Inme se kounsa shart??
Ahaan: Saare Mumma.
AK: Achha thik hai. Is Sunday mai ghar par hi rahungi, Ahaan ke saath time spend karungi, No bahar jana, no work and no phone or laptop. Done!
Ahaan: Done!
They both give a hifi to each other.
Karan: This is my smart champ!
AK: Oh mister, ye mera beta hai.
Karan: Lekin bilkul mujh par gaya hai.
AK: Ye tum par nahi bilkul apne Papa par gaya hai. Kyun Ahaan???
Ahaan: Kuchh kaha aapne Mumma?
AK: (realizing what she said) Nahi, kuchh nahi. Aap jaiye rest kariye, thak gaye honge na bahar se aaye hai.
Ahaan: Ok.
He left to his room.
AK: And you!!.....
She was about to scold Karan but he interrupts.
Karan: Ahaan, aapki Mumma (before he could complete she shuts his mouth using her palm).
AK: Tumhe to mai set par dekh lungi.
Saying that she was walking towards the staircase but she tripped over the edge of the sofa because of her saree. She was about to fall but AJ and Karan held her from both the sides. She looked at both of them whose eyes were showing a different kind of emotion. She shrugged their hands.

AK: (adjusting her saree) Ek to ye saree nahi sambhli ja rahi mujhse aur ek par ek drama ho raha hai is ghar me.
She was about to leave but she sees AJ staring at her.
AK: Aise kya ghoor rahe hai? Aapko bhi kuchh kehna hai to keh dijiye. Subah se to sab mujhe hi sunaye ja rahe hai.
AJ: Isn't it the other way round, Ms. Kapoor?
Karan: I totally agree with you, AJ.
AK: (ignoring their taunts) Dadi,mai change karlun kya? Ye saree ne pareshan kar rakha hai mujhe subah se.
Dadi: Pooja ke baad change kar lena.
AK: Thik hai.
She left to her room.

SARU'S ROOM,

Saru: Arey, ek minute ke liye mujhe laga tha ki aap hi hai jisne us Ahaan ko gayab karwaya tha. Lekin aapne aisa kyun nahi kiya. Nahi, matlab aapne kaha tha na ki kuchh karne wale hai lekin nahi kiya.
Antara: Itni bhi jaldi kya hai. Aur waise bhi wo sab karke mujhe kya milta. Mujhe uske liye koi permanent ilaaj dhundna hoga.
Saru: Ek taraf se sochun na to aapne achha hi kiya. Warna agar us AK ko pata chal jaata ki aapne uske bete ko kidnap kiya hai, wo to lava ki tarah bhadak jati.
Antara: To tumne mujhe usse kam samajh rakha hai kya?
Saru: Kam to aap Guddan se bhi nahi thi, lekin usne bhi to aapko hara diya tha na.
Antara: Isiliye wo is ghar me hai abhi. Ghar me to door ki baat wo to is duniya me bhi nahi rahi.
Saru: Wo nahi hai lekin ye bhi to uska hi faisla tha na. Aap hai iska matlab ye nahi ki aap us Guddan se jeet gayi thi, jeeti to wahi thi lekin phir bhi qismat ne use ghar se bahar aur aapko ghar ke andar rakha hua hai.
Antara: Whatever!! Lekin ye AK, mujhse nahi jeet sakti.
Saru: Ek baat kahun kya?
Antara: Agar mana karungi to chup rahogi kya? Nahi na, to bako.
Saru: Ye dikhne me Guddan ki tarah hai lekin 1760 guna zyaada tez hai usse. Aapko to Guddan ne hi hara diya tha, ye to pata nahi kya kar degi aapke saath.
Antara: Apni ye faaltu ki bakwaas apne paas hi rakha karo. Kuchh nahi bigaad payegi wo mera. Kaise kuchh karegi jab wo is ghar me rahegi hi nahi.
Saru: Ghar me nahi rahegi matlab? Aap use is ghar se nikaalne wale hai. Lekin kaise, AJ ne hi is ghar ko dharamshaala bana kar rakha hai ki har kisi ko bula kar bitha lete hai. Wo aapki baat thodi na manenge.
Antara: Use kisi ki baat maanne ki zaroorat bhi nahi hai. Kyunki wo heroine khud is ghar se apni marzi se jaayegi.
Saru: Aur aap kya karengi ??
Antara: Tum bas dekhti jao. Ek taraf puja khatam to doosri taraf Us Maa bete ka is ghar me time bhi khatam.

CHAPTER 35

All the preparations for the puja were done. The timing was just 10 minutes later, so everyone were in a rush.

Durga: AJ, mai aur Kishore ji chahte hai ki Arya ke liye aap is Pooja me baithe.

AJ: Lekin Durga bahu, aap donon ka haq banta hai.

Durga: Arya ko achha lagega agar aap uske saath baithenge to. Please!!

AJ: Thik hai.

Just then Revati comes with a tray which consist the materials used for the puja.

Revati: Dadi, ye raha baaki ka saaman.

Dadi: Ab ja kar use bula le, puja shuru hone wali hai.

Revati: Thik hai.

She leaves to AK'S room.

Dadi: Lakshmi, jaa kar bachon ko lekar aa ja.

Lakshmi: Ji Dadi!

AJ, Ahaan and Arya were seated for the puja along with the Pandit. AK comes along with Revati and her heart clenched with pain seeing AJ seated there. She was going to perform the puja with her husband for her step daughter. 

She also sat there with Ahaan hiding her emotions.

Panditji: Ab is baalak ke maata pita ka naam bataye.

He asked after writing the names of Arya's parents. 

AK gets thinking about it. 

Panditji: Pehle Maa ka naam bataiye.

She was sitting numb.

Panditji: Maa ka naam bataiye.

Seeing AK not speaking anything, Revati spoke.

Revati: Aliya Kapoor. 

AK looks at Revati and she blinks at her nodding with assurance. 

Panditji: Pita ka naam??

AK was still sitting silently. 

Panditji: Kya hua, aap kuchh bol kyun nahi rahi hai?

AK: Ye naam ke bina puja nahi ho sakti kya? Jab koi insaan hamari zindagi me hai hi nahi to kisi pooja me unke naam ke hone ya na hone se kya farak padta hai. Aap puja shuru kariye.

Panditji: Thik hai, to pehle aap donon is diya ko jalaiye. Agar Maa, Baap ise jalaye to shubh maana jata hai lekin ghar ka koi bhi sadasya ise jala sakta hai.

AJ gestured Durga to come but she asked him to continue. AJ lit the diya but AK was sitting without any movement. 

AJ: Dekh kya rahi ho? Jaldi diya jalao.

She took the matchbox in her hand but wasn't ready to lit it. She lit a matchstick but remembered Pandit's words and the fire burnt her finger but didn't lit the diya. 

AJ: Kya kar rahi ho? Dhyaan kahaan hai tumhara?

He asked with concerned voice examining her finger which was slightly burnt. She immediately got up and took steps towards her father.

AK: Agar aaj Ahaan ke Papa, ya Nana Nani hote to ye diya wahi jalate. Aaj aapne mujhe apni beti maana hai, to kya ye diya aap jala sakte hai?

Bhushan: Lekin mai kaise... Guddan: Please! Mere liye, Ahaan ke liye...

He nodded with a heavy heart. He never denied any of Guddan's wishes but she is no more that he could fulfill them. But seeing her, only he knew how his mind was reminding his heart every now and then that she is not his daughter. So he decided to atleast keep on to the words of her look alike. She was happy that he agreed. He lit the lamp and the puja was started. The puja was completed without any hindrance. 

Pandit: Pooja sampann hua. Ye pavitra dhaaga hai. Aap in donon ki kalaahiyon me band dijiye. Ye dhaaga un donon ki suraksha karega.

AJ and AK took it and tied around the wrist of Arya and Ahaan. 

AK: Ahaan, Arya aap donon kamre me jaaiye. Mai aap donon ke khane ke liye kuchh bhejti hun.

Ahaan: Ok Mumma!

They both leave to their room. 

AK went to the kitchen to arrange some healthy snacks for the kids.

But on the other side, Antara was all set with her plan to kick out AK and her son from the house. 

Antara: Dekha Saru tumne ye AK kaisi hai?

She said a bit louder so that the women who came to attend the puja who were gossiping as per now could hear her.

Saru: Maine kya dekha Antara ji?

Antara glared her and gestured her to agree with her.

Saru: Ha, ha us heroine ko.

Antara: Ha Saru. Ab chahe wo jitni bhi sanskaari ban kar dikhaye, ham ye to nahi bhul sakte na ki wo ek actress hai aur aaj kal ka zamaana. Oh God! Aaj kal ke zamaane ke ladkiyan bhi kitni chalu hoti hai. Kisi ke chehre ki maasoomiyat ko dekh kar uska character pehchaanna bohot mushkil ho jata hai.

Saru: Ha, Antara Saasu Maa, bilkul sahi kaha aapne.

Antara: Arey Akshat to bohot bhole hai. Bohot bada dil hai unka isiliye us bachhe ke liye, use aur uski Maa ko Jindal Bhavan me rakh liya, nahi to aaj kal koun kis par bharosa karta hai.

Saru: AJ to hai hi aise. Kisi ki bhi baaton me aasani se aa jate hai.

Antara: Yehi to problem hai. Tumne dekha na ki kaise aaj tak usne kabhi apne bachhe ke baap ka naam nahi bataya. Na hi hospital me aur na hi is pooja me. Arey tum in actresses ke baare me jaanti nahi ho. Ye patni kisi ki hoti hai, inke pet me bachha kisi aur ka hota hai, affair kisi aur ke saath chal raha hota hai. Hey bhagwaan, aise log na apne hi gharon me thik hote hai. Aise kisi aur ke ghar, parivaar me, ek respectful society me rehna yaani poori society ko barbaad karna. Ek kharaab phal poori tokri ke phalon ko kharaab kar deta hai. Meri teenon bahuein to aqalmand aur samajhdaar hai, aise kisi ki baaton me nahi aati lekin agar usne aas pados me, baahar ke logon se rishta rakha to unki zindagi to barbaad hogi hi na. Arey rishte ki bhi zaroorat nahi padegi, wo iski chaal chalan, rehen sehen dekhenge to wo bhi yehi seekhenge na.

Saru: Arey 1760 wajah hai uski wajah se hamara society kharaab hone ke liye.

Antara: Mujhe to dar lag raha hai ki kahin wo Akshat ko bhi... Mai Akshat ko achhi tarah jaanti hun ki wo aisa kabhi nahi karenge lekin jis tarah ye ladki subah shaam Akshat ke aage peeche ghumte rehti hai dar to hoga hi na mujhe.

Saru: Aap AJ se kehti kyun nahi ki wo use yahaan se jane ke liye kahe.

Antara: Mere akele ke kehne se kya hoga. Aur Akshat bhi us bachhe ke baare me soch rahe hai. Meri kyun sunenge?

Saru: To kya wo ladki ab bhi yehi rahegi?

Antara: Ab do chaar mohalle ke bahuon ko bigaad na de aur unki zindagiyan na barbaad ho jaye tab tak mohalle me se koi hamare saath use ghar se bahar nikaalne me Akshat se baat nahi karenge. 

Saru: To kya ham ye sab apne aankhon ke saamne hone denge?

Antara: Aur koi option bhi to nahi hai na.

Saru: Achha Antara ji, mai chalti hun lagta hai Dadi bula rahi hai.

Antara: Ha jao, mujhe bhi kaam hai.

Saying that Antara left from there but hid herself near the ladies so that she could hear them.

Woman 1: Lagta hai hame hi AJ se baat karni hogi.

Woman 2: Lekin ham kyun baat karein? Ye unke ghar ka maamla hai.

Woman 3: Baat ghar tak nahi rahegi na. Suna nahi wo hamari bahu betiyon ko bhi bigaad sakti hai.

Woman 1: Sahi kaha, kabhi kabhi Maa baap ke parvarish aur sanskaar bhi zamaane ke aage ghutne tek dete hai.

Woman 3: Ab ise dekh kar hamari ghar ki bahu betiyon ne kuchh galat seekh liye to uski bharpaayi to hame hi karni padegi na. Beizzati hamari hogi, naam hamara kharaab hoga. Uska to pesha hai ye sab karna lekin hamare sanskaar ye nahi sikhaate.

Woman 2: Sahi keh rahi ho tum donon. Abhi hame Maa ji aur AJ se baat karni hogi.

Woman 1: Der kis baat ki Chalo. 

Antara was happy listening to their talks as she expected that her plan will succeed. 

Saru (thinking): Kya gajab ka plan banaya hai Antara ji ne. Matlab aaj to maza hi aa jayega. Full on entertainment dekhne ko milega. Pata nahi kab ye mohalle ki Aunties baat karengi AJ se. Waise wo heroine kahaan hai. Arey agar wo hi nahi hogi to maza kaise aayega. Mai dekhti hun.

The women go to Dadi and AJ who were discussing about some topics related to the accident's case.

Woman 1: Maa ji, AJ hame aapse kuchh baat karni hai.

Dadi: Bolo na, isme poochne wali kya baat hai?

AJ: Koi serious baat hai kya? Aap log itne pareshan kyun hai?

Woman 3: Serious baat to hai hi, hamare ghar parivaar ka maamla hai.

AJ: Aapko jo kehna hai saaf saaf kahiye.

Woman 3: Ham nahi chahte hai ki wo badkaar ladki is ghar me rahe.

AJ: Aap sab kiske baare me baat kar rahe hai?

Woman 2: Wo heroine jo kuchh dinon se aapke ghar me hai, AK.

Just then AK came out of the kid's room and was shocked to listen this. She immediately locked the door from outside so that the children couldn't hear them. She neared them to listen what the entire conversation was about.

AJ (with loud voice): Tameez se baat kariye. 

Hearing his voice everyone gathered in the living room. 

Woman 1: Arey, tameez to us ladki me nahi hai.

Woman 3: Tameez ki kya baat kar rahi ho tum, arey us ladki ka to koi character hi nahi hai.

Karan: Himmat kaise huyi aap logon ki aisi ghatiya baat karne ki!!

Woman 2: Aapke chillane se sach nahi badal jayega. Wo is zamane ki actress hai aur ham sab aise logon se achhi tarah se waaqif hai.

Woman 1: Isse pehle ki hamare ghar ki bahuein is ladki se kuchh galat seekhe ise is ghar se baahar nikalna hi hoga.

Woman 3: Arey jisko apne hi bachhe ke baap ke baare me nahi pata uska charitra saabit karne ke liye aur kya chahiye.

Woman 2: Pata nahi kiska ganda khoon uske bachhe ke ragon me daud raha hai.

AK: Bas!!!

She almost roared on the women with loud voice and red eyes.

AK: Ab tak aap logon ki bakwaas sune ja rahe the iska matlab ye nahi hai ki aap kuchh bhi bolengi.

Woman 1: Tum hoti koun ho hamse aisi oonchi awaaz me baat karne wali.

AK: Aap koun hoti hai mere aur mere bete ke baare me bolne wali.

Woman 3: Jaanti thi mai, ye ladkiyan sirf chaal chalan ki nahi, zubaan ki bhi tez hoti hai.

Woman 2: Arey itni hi zubaan chal rahi hai to us waqt kyun kuchh nahi bola jab tumse apne bachhe ke baap ke bare me poocha gaya?

Woman 1: Aisa bhi kya sach hai jo tum chhupana chahti ho.

AK: Sach?? Sach sunna chahti hai aap? To suniye. Ek hi sach hai mere aur mere bete ka, ki mera beta, Ahaan Kapoor, Aliya Kapoor ka beta hai.

Ab tak mai chup isiliye thi kyunki mai jaanti thi ki logon ka kaam hai bolna. Do,l chaar, logon ki aadhi adhuri baatein sun kar apni marzi ki baatein karne lag jaate hai. Lekin ye baat mujhe hargiz bardaasht nahi ki aap mere bete ke baare me kuchh bhi kahe.

Woman 2: Hame tumahre bete se koi problem nahi hai lekin tumse hai. Aisi character less ladki ko hame apni society me rakhna hi nahi hai jo raat raat bhar shooting ke naam par ghar ke bahar rehti hai. Aur tum apne pati ke saath kyun nahi rehti? Kahaan hai wo? Koi naa jayaz sambandh to nahi tumhara kisi ke saath?

AK: Aap ko jo samajhna hai samajhiye. Mujhe kisi ke saamne apna character certificate pesh karne ki zaroorat nahi hai. Aur aap ye sab baatein keh rahi hai...

(To woman 1): Aapka beta kal raat ko ghar se bahar nikal raha tha jab mai ghar waapas aa rahi thi. Aapne poocha usse ki wo itni raat gaye baahar kyun ja raha tha? Ya phir aapne uske waapas aane ke baad ye poocha ki wo raat bhar kahaan tha aur kya kar raha tha?

Woman 1: Koi kaam se bahar gaya hoga. Mujhe apne bete par poora bharosa hai, wo koi aisa waisa kaam nahi karega.

AK: Jab baat mard ki ho to bharosa hota hai, jaise bharosa to sirf mardon ka birth right hota hai ham auraton ka nahi. Aur rahi baat aapke doosre sawaal ki. 

(To woman 3): Aapki beti bhi to ek hafte se apne maayke me hi hai na, Bataya mujhe Lakshmi ji ne. To aap use kyun kuchh nahi kehte. Kya unka rishta bhi koi...

Woman 3: Kya bol rahi ho pata bhi hai tumhe? Uske pati ka ek hafte pehle dehaant ho gaya hai. Isiliye wo ab apne maayke aa gayi hai.

AK: I am so sorry about it... To kya iska matlab ye hua hai ki aapki beti ke husband ke death ke baad uska apne maayke me rehna, apne zindagi me akele rehna justify karta hai. To kya ye sirf aapki beti par applicable hai? Kya kisi aur ke saath aisa nahi ho sakta? Agar kisi aur ke saath aisa ho jaye to uska rishta na jaayaz aur galat ho jaata hai.

Jaanti kya hai aap sab mere aur meri zindagi ke baare me jo mere bachhe ke baare me ye sab bol padi. Jaante kya hai aap meri zindagi aur mere rishton ke baare me jo aapne us par na-jayaz hone ka mohar laga diya. 

Aap logon ki umar ka lihaaz kar rahi hun isiliye aap sab abhi tak apne pairon par sahi salaamat khade hai. Agar koi aur hota to (she takes a step forward towards them with rage filled eyes) zinda nahi bacha hota koi.

Seeing her anger, Karan came forward and backed her off from the women because he very well knew what she is capable of doing. 

AK: Aap se behtar to mere dushman hai jo meri jaan ke peeche pade hai. Wo apni dushmani bhi poori imaandaari se nibhate hai. Aap jaise double standard aur double mentality nahi hai unki.

She just stormed towards the stairs and disappeared into her room. Karan was about to follow her but was stopped by Revati.

Revati: Akele rehne do unhe. 

Karan: Tum jaanti ho kya haalat hai uski, phir bhi tum ye keh rahi ho??

Dadi: Wo sahi keh rahi hai.

He was stopped by them but AJ wasn't bound by anyone. He immediately moved upstairs. Even though he knew her just for a few days, he has known very much about her. He stood infront of the door of her room which was locked. He entered his room and made his way towards the balcony. He saw her sitting on her knees and shedding tears. She was sobbing loudly. He entered her room as the balcony door of her room was open. As, she sensed his presence she got up and pushed him out of her room and locked the doors covering the curtains. 

She was crying on her own fate. The fate which is gifted by her own family. She was accused of something just because her family was the reason for it. She wouldn't have to face these situations if her family, if her fate wouldn't have forced her to act so.

The same time, some other person was crying on her fate too. Not because she is suffering from something but because she couldn't make AK suffer.

Binge read all the parts

It was fabulous loved each and every part

Poorani yaadein taja ho gyi 

Ab bs sacchai jaldi samne laa do plz

Continue asap cant wait for the next chap

Originally posted by Kajal21

Binge read all the parts

It was fabulous loved each and every part

Poorani yaadein taja ho gyi 

Ab bs sacchai jaldi samne laa do plz

Continue asap cant wait for the next chap

I am so glad you liked it🤗

CHAPTER 36

The next day AK was no where to be seen as according to the guards, she left early in the morning with out even informing anyone. The whole day passed by but she didn't returned back to home. She wasn't a kid but she was emotionally very weak which she doesn't allows to show anyone but it was very well potrayed through her actions.

Ahaan: Maasi, Mumma kahaan hai? Abhi tak kyun nahi aayi?

Revati: Shooting me busy hogi. Maine unhe call bhi kiya lekin unhone receive nahi kiya.

Ahaan: Subah se raat ho gayi, ek call bhi nahi kiya. Kuchh hua hai kya?

She remembered yesterday's incident but chose not to inform him about it.

Revati: Kuchh nahi hua hai. Mai abhi Rajiv uncle ko call karke pooch leti hun. Okay?

Ahaan: Haa, jaldi.

Revati: Unhone kaha ki Mumma set par hi hai. Kal Sunday hai na isiliye late night tak shooting ho rahi hai. Aap jaa kar so jao unhe aane me bohot late ho jayegi.

Ahaan: Nahi, mai Mumma ke aane ka wait karunga.

Revati: Ahaan, zid nahi karte. Aap jaa kar so jaaiye warna aapko pata hai na Mumma kitna gussa karengi.

Ahaan: Lekin mujhe Mumma se baat karni hai.

Revati: Kal to Mumma ghar par hi rahegi na to aap kal baat kar lena. Abhi ja kar so jaiye.

Ahaan: Ok. Good night!

Revati: Good night!

Revati was waiting for her in the living room as she has to unlock the door when she comes as she couldn't risk by keeping the main door unlocked.

AJ: Revati, tum yahaan kya kar rahi ho? Ab tak soyi kyun nahi?

Revati: Wo Di ka wait kar rahi hun.

AJ: Kuchh kaam tha kya usse?

Revati: Nahi, bas darwaaza lock hai na isiliye.

AJ: Tum bhi na, bas itni si baat ke liye. Tum jao, mai hun.

Revati: Lekin aap kyun?

AJ: Mujhe kaam hai isiliye mai jaag raha hun. Uski swaagat ke liye nahi. Tum jaa kar so jao.

Revati: Ok, good night!

AJ: Good night!

He goes to the study room after unlocking the door as he didn't wanted to be disturbed in between his work and started working.

It was around 2 am when he listened the door to be opened. As he was left with some more work, he decided to finish it and then leave. As soon as he finishes his work, he arranges all his files and then moved to the living room only to find AK lazily sleeping on the couch. He first locked the door and then came near to her to wake up.

AJ: Tumhe room diya gaya hai, yahaan sone ki zaroorat nahi hai.

He spoke to her but of no use as she didn't even moved an inch.

AJ: Tumhe sunayi de raha hai ya bhi nahi? Utho!!

This time he said a bit loud but she didn't react as if she was in deep sleep. He slowly made his hand's way to her cheek but pulled back before he could touch her. He again forwards his hand hesitantly and slightly patted her cheek but was shocked when he found her abnormal body temperature. She was burning with fever, high fever. He touched her forehead which was hotter than her cheeks. He shook her a little to wake her up but she didn't responded. Left with no other option, he picked her up in his arms and carried her to her room. He reached her room but the door was locked and the key was with her. He took her to his room and laid her on his bed. He again came down to bring her purse and a bowl of ice cold water with wet towels. He found the key in her purse and unlocked the door. He then took her to her room and placed cold wet towels on her forehead to reduce the temperature. After a while, her temperature was little bit reduced and she slowly opened her eyes to only to find him beside her. She tried to sit straight and he helped her in doing so.

AK: Mai yahaan kaise??

AJ: Ud kar aayi ho!

AK: What??

AJ: Jab pata hai ud kar nahi aa sakti uska matlab yehi hua na ki koi tumhe yahaan laya hai. Aur mere alaawa tumhe yahaan koi aur dikh raha hai kya?

AK: To aise seedhe jawaab dene me kya problem ho rahi thi aapko pehle?

AJ: Tum bhi to faaltu ke sawaal poochti ho.

AK: To ab important sawaal pooch leti hun. Mujhe hua kya hai?

AJ: Ye to tumhe batana chahiye ki tumhe kya hua hai. Mujhe kaise pata hoga.

AK: Mujhe kya hoga?? Mai to bilkul thik hun.

AJ: Dikh hi raha tha. Tez bukhaar ki wajah se behosh padi thi neeche.

AK: What??

She touched her own forehead but it was cool because the temperature reduced.

AJ: Ab touch karne ka kya faayda, jab bukhaar kam ho gaya hai.

AK: Mujhe bukhaar kaise aa sakta hai?

AJ: Tum insaan nahi ho? Ya phir usne aane se pehle tumhe bataya nahi?

AK: Kitni faaltu baatein karte hai aap! Aur ulta hame taane maarte hai!

AJ: Bakwaas band karo aur ye batao ki dinner kiya tha ya nahi?

AK: Kiya tha, kyun?

AJ: Khane ke baad dawaayi li thi?

She remains silent.

AJ: Ek bachhe ki maa ho, phir bhi itni irresponsible kaise ho sakti ho? Sone ki koshish bhi mat karna, mai 10 minute me waapas aaunga.

AK: Kyun??

He chose not to answer her and left the room. He went to the kitchen to prepare soup for her. He took it along with the medicines to her room.

AJ: Ye lo, soup piyo aur dawaayi kha lena.

AK: Ye sab karne ki zaroorat nahi thi.

AJ: Kisi ne special guest service ki demand ki thi, usi ke liye hai ye sab.

AK: Aise to meri koi baat seriously nahi lete to phir ye kaise le li?

AJ: Ye sawaal jawaab ka session band karo aur chup chap se soup piyo.

AK: Thik hai.

She took the bowl and started having the soup.

AK: Aap yahan kyun hai? Apne kamre me jaaiye?

AJ: Baat to tum meri bhi nahi maanti, ye baat maan li, iska matlab kuchh to karogi tum. Isiliye jab tak tum ye soup khatam karke dawaayi nahi le leti tab tak mai yahaan se nahi jaunga.

AK: Mai khud kar sakti hun ye sab.

AJ: Haa, to karo, maine tumhe nahi roka hai.

She was having the soup but it spilled all over her mouth and was dripping through her chin.

AJ: Guddan! Aaram se!

He leaned towards her and wiped her mouth with the tissue. He was busy in his own work but she was busy in staring him. He looked at her only to find her looking into his eyes as if trying to read them.

Guddan (in her mind): Aapki aankhon me aaj bhi hamare liye wahi pyaar dikhta hai jo kuchh saalon pehle tha Jindal Sahab.

AJ (in his mind): Wahi aankhein hai lekin usme wo pyaar nahi. Wahi ehsaas hai lekin use bayaan karne wale shabd nahi. Wahi chehra hai lekin wo meri Guddan nahi!

Guddan (in her mind): Usi ghar me hai lekin ye ghar hamara nahi. Bahuein hamari hai, phir bhi hamari nahi. Saas ho kar bhi ham unki saas nahi. Hamari Saas hamari ho kar bhi hamari Dadi hai. Aap hamare saamne, hamare saath ho kar bhi hamare nahi. Ham donon ke bachhe ki jagah aapki aur Antara ki beti hai. Kyun sab kuchh hamara ho kar bhi hamara nahi hai Jindal Sahab?

AJ (in his mind): Kyun kabhi tumhare saath ho kar duniya bhul jata hun? Kyun ajnabi ke saath akela mehsoos nahi karta hun? Kyun tumhari nazdeeki dil ko thehra deti hai? Kyun tumse doori dil ko ghaav deti hai? Kyun tumhare saamne mera dimaag haar kar dil ko jita deta hai? Kyun tum meri Guddan na ho kar bhi mujhe uske hone ka ehsaas dilati ho?

When his mind reminded his heart that she is not his wife, his life, his love, Guddan, he broke the eye contact with her. He found his hand in the air near her mouth with the tissue. She too looked away avoiding his gaze.

AJ: Isiliye nahi ja raha tha. Abhi to sirf apne chehre par soup giraya, agar mai chala jata to poora ka poora soup khud par gira deti.

He said to lighten the situation. But she avoided him and continued having the soup. The wind blew making her hair float in the air which was obstructing her to have the soup. She tried to remove it but failed as she was holding the bowl and spoon. Sensing the trouble, he swiftly moved the hair locks behind her left ear. He spotted a mole just 2 inches below her left ear, exactly at the same spot where Guddan had. Just to ensure himself he rubbed the spot with his thumb finger. His touch was sending shiverings to her and to control herself she moved her neck to indicate him to remove his hand.

AK (thinking): Kahin inhe mujh par shak to nahi ho gaya?

AJ (thinking): Kahin, ye sach me Guddan to nahi? Or is this just a mere coincidence?

AK: Aap jaiye apne kamre me, agar aapki patni ne itni raat ko aapko kamre me nahi dekha to pareshan ho jaayegi.

Ignoring her, he continued to sit on her bed. She peeped into his room through the balcony door of her room only to find it empty. She looked at him shocked trying to understand what's going on. Even though, she noticed it before that they both don't share the same room, she never over thought about it.

AK: Aapki wife aapke kamre me kyun nahi hai? Aap donon ek saath nahi rehte?

AJ: Don't you think you shouldn't interfere in my personal matters?

AK: Sochne ko to bohot kuchh hai. But I don't have space for thinking.

AJ: As in??

AK: As in..... Dadi mujhe kabhi mere naam se kyun nahi bulati? Revati, yahaan bilkul ek family member ki tarah kyun rehti hai?
Kabhi kabhi, aap mujhe ye alag naam se kyun bulaate hai?
Aur bhi bohot saari baatein hai sochne ke liye but I chose to ignore.

AJ: Then keep ignoring!

AK: As if I would overthink if you won't suggest me!!

AJ: Who knows, you might have done!

AK: Itna faaltu time nahi hai mere paas. Aur bhi bohot kaam hote hai mujhe.

AJ: Mujhe kuchh kehna tha tumse.

AK: Aise bol rahe hai agar mai mana karungi to aap kahenge hi nahi.

AJ: I am sorry! Kal raat jo kuchh bhi hua nahi hona tha. No one is forcing you to stay here, if you aren't comfortable you can go back to your home.

AK: Agar kal ke baare me ham baat na hi kare to hi achha hoga. Aur rahi baat ye ghar chhodne ki to jis maqsad se mai yahaan aayi hun, use poora kiye bina yahaan se nahi jaane wali.

AJ: Kaisa maqsad?

AK: Aise kya dekh rahe hai? Koi jaasoosi nahi karne aayi hun. Ahaan ke liye yahaan aayi thi aur usi ke liye mai yahaan hun. Aur mujhe nahi lagta use ab akele achha lagega. Kuchh hi dinon me is family me achhi tarah mingle ho gaya hai.

AJ: He always wanted family's love, he craved for it, for his family, his own family.

Knowing where the conversation was heading to, she chose to divert it.

AK: I think you should leave now, it's too late.

AJ: Yeah! Have your medicine.

She had her medicine and laid on her bed covering herself with the duvet. He was leaving towards his room but she held his hand which made him turn towards her.

AK: Thankyou!

He just smiled in response and left her room.

NEXT MORNING,

Durga: AJ aur AK donon breakfast ke liye kyun nahi aaye?

Revati: Di ka late night shoot tha, to shaayad wo ab tak so rahi hai.

Lakshmi: Lekin AJ ko kya ho gaya? Wo to kabhi late nahi hote.

Revati: Wo kal raat bohot late tak kaam kar rahe the isiliye shayad wo bhi so rahe ho.

Durga: Jo bhi ho mujhe kuchh thik nahi lag raha hai.

Dadi: Tum log kaisi baatein kar rahe ho!! Arey, wo donon ghar par hi hai. Dekhna hai to jaa kar dekhlo.

Ahaan: Haa Maasi chaliye na, mujhe bhi Mumma se milna hai.

Revati: Thik hai to chalte hai upar.

Everyone go upstairs but as the door was closed they knocked on the door but they didn't opened it. They again knocked for sometime which wasn't like knocking but banging. Irritated with the loud banging on the door, their sleep was disturbed and they both opened their doors at once.

"Kya hua???"

They both asked at the same time with annoyance.

Saru: Kuchh nahi AJ, hame laga aap donon ek hi kamre se niklenge.

"What??"

Durga: Kuchh nahi AJ, ye Saru to kuchh bhi bolte rehti hai.

AJ: Aap sab itni raat ko yahaan kya kar rahe hai?

Lakshmi: Raat?? AJ, subah ke 10 baj rahe hai!

Durga: Aur aap donon breakfast ke liye bhi nahi aaye isiliye ham sab dekhne aa gaye.

AJ: Wo aaj late ho gaya. Mai bas aa raha hun.

Ahaan goes to AK and hugs her.

Ahaan: Mumma!! I missed you!

AK: Lekin Mumma to yahin hai na.

Ahaan: Aap kal poore din ghar par nahi thi.

AK: Haa, kuchh kaam tha mujhe.

Ahaan: Mumma, you are hot!

Durga: Ahaan, aisi baatein nahi karte.

Ahaan: Maine kya kaha? Mumma ka haath sach me hot hai. Mumma, aapko fever hai?

Revati: Di, kya hua? Aapki tabiyat thik nahi hai??

AK: Bas thoda sa fever hai, thik ho jayega.

Arya: Angel ko fever hai! Koi doctor ko bulao, meri Angel ko thik karna hai.

AK: Princess, iski koi zaroorat nahi hai. Aapki Angel bilkul thik hai.

Arya: Dadda, aap bolo na Angel ko ki wo doctor se ilaaj karwaye.

AJ: She is right! Durga bahu, aap doctor ko bula lijiye.

AK: I'm fine. I don't need a doctor.

AJ: Tumse kisi ne nahi poocha hai. Ghar me Maa hai, bachhe hai, viral ho sakta hai. We need to be careful! Aap doctor ko call kariye, Durga bahu.

Durga: Ji AJ!

The doctor comes and does the check up.

Doctor: Inke samples le liye hai, reports shaam tak aa jayenge. Tab tak aap rest kijiye aur khane ke baad ye dawaaiyan le lijiyega.

Revati: Thankyou Doctor!

Doctor: Mai chalta hun, Mr. Jindal!

Lakshmi: Ham aapke liye breakfast aur dawayi lekar aate hai. Tab tak aap aaram kariye.

Ahaan: Mumma, ab aap is bed se bilkul bhi nahi uthengi.

Arya: Bilkul sahi kaha Ahaan ne. Aur ham donon aapka khayaal rakhenge.

AK: Bachhe, mai bilkul thik hun. Aur aap donon bhi abhi poori tarah se thik nahi huye hai to aap bhi rest kijiye. Aur atleast jab tak reports nahi aa jate tab tak mujhse door rahiye. Viral fever ho sakta hi mujhe.

Arya: Thik hai, ham donon aapse door rahenge lekin ek shart par.

AK: Kaisi shart?

Arya: Dadda!! Aap idhar aaiye.

AJ: Kya hua princess?

Arya: Aap Angel ka khayal rakhenge.

AJ: Mai?? Kyun?? Wo bachhi nahi hai. Khud ka khayal rakh sakti hai.

Arya: Mujhe fever hota hai to aap mera khayaal rakhte hai na, to ab usi tarah aapko Angel ka bhi rakhna hai.

AJ: Lekin Arya....

Arya: Mujhe kuchh nahi sunna. Aap karenge matlab karenge.

AJ: Achha thik hai.
(To AK): Akshat Jindal at your service, Ma'am!

He bowed a little infront of AK and they all burst out laughing seeing his gesture.

AJ (To AK): Badi hasi aa rahi hai tumhe?

AK: Mauke par chauka maar lena chahiye. Pata nahi phir aisi opportunity mile ya nahi.

AFTERNOON,

Ahaan: Mumma, aapne cheating ki hai!

AK: Maine kya kiya, Ahaan?

Ahaan: Aapne deal kiya tha na ki aap aaj poora din mere saath rahenge lekin aap bimaar ho kar apna promise tod diya. To ki na aapne cheating.

AK: Achha, to ye baat hai. Lekin mai to phir bhi abhi aapke saath hun aur mai khel bhi sakti hun.

Ahaan: Bilkul nahi, aap to kabhi hame bukhaar me khelne nahi deti to aap bhi nahi khelengi. Chup chap rest kijiye.

AK: Ok, boss! As you say!

AJ enters the room with a tray containing a plate of khichdi and her medicines.

AJ: Arya, Ahaan, aap donon neeche jaa kar lunch kar lijiye aur phir rest kar lijiye.

Ahaan: Nahi, hame yahin rehna hai.

AK: Ahaan zid nahi karte. Abhi mai bhi to so jaungi na to aap donon yahan kya karoge. Isiliye aap donon neeche jaiye, lunch kariye aur so jaiye.

Arya: Ok Angel, take care!

AJ: Ye lo, kha lo.

AK: Khichdi???

AJ: Haa. To kya biryani chahiye tumhe?

AK: Kaash mil jaati!!

AJ: Biryani samajh kar kha lena.

AK: Kha to lenge lekin mujhe kuchh aur bhi chahiye.

AJ: Kya??

She gestures hin to come forward so that she could whisper in his ear.

AK: Icecream!

AJ: Dimaag kharaab hai tumhara? Bukhaar sar par chadha hua hai aur tumhe icecream khani hai?

AK: Please na!!! Pata nahi kitne mahine pehle icecream khayi thi maine.

AJ: Mahine?? Abhi 10 din bhi nahi huye hai us party ko jahaan baith kar tum tubs of icecream kha rahi thi.

AK: Kitni puraani baat hai wo. Please icecream la dijiye na. Bohot man kar raha hai khane ka.

AJ: No way!

AK: Pleaseeeee......

AJ: No!

AK: Thik hai to ham khana bhi nahi khayenge aur dawayi bhi nahi lenge.

AJ: Ye sab blackmailing nahi chalegi.

AK: Icecream ke liye sab chalta hai.

AJ: Whatever! Tumhe icecream nahi milne wala hai.

AK: Pleaseeeee na...

AJ: Keh diya na ek baar nahi matlab nahi.

AK: Mujhe bhi nahi khana phir.

She keeps the tray on the table and slept covering her face with the duvet.

AJ: Ye sab mere saamne nahi chalne wala. Utho!

He said removing it from her face but she was adamant too. She pulled it again and slept with an angry pout.

He waited for few minutes expecting that she will wake and have her lunch but she was way more stubborn than him.

Losing to her stubbornness, he brought her favourite icecream and waked her up but she refused to wake up.

AJ: Nahi uthna hai to mat utho lekin baad me mat kehna ki icecream pighal gaya hai.

She waked up quickly and sees his hand which had her favourite icecream. She tried to take it but he pulled his hand behind him.

AJ: Pehle wo.

He pointed towards the tray kept there. She took it, completed her lunch and had her medicine.

AK: Ab dijiye.

He handed over it to her and she was eating it relishing each and every spoon of it. When she sees him looking at her, she forwards a spoon to him but he refuses to eat and she continues eating it.

AJ: Ab so jao warna wo donon mujhe raat bhar chain se sone nahi denge.

She was about to sleep but a notification of a message ringed in her phone. She checked the message which made her hell shocked and the phone dropped from her hands just infront of him. He noticed her worried face and was about to see the message in her phone but she picked it up before he could see.

AJ: Kya hua? Tum kuchh thik nahi lag rahi!

AK: Ma..mai thik hun. Wo..wo.. bas phone haath se slip ho gaya.

He leaves the room and she again looks at the message.

"Ahaan will soon get to know that he is an illegitimate child."

AK: Koun hai ye? Aur wo Ahaan ko ye sab kyun batana chahta hai?

===============================

Plz ab jaldi se Aj ko Ak hi guddan hai ye pta chal jaye

Aur wait nhi hota😆

Plz continue asap

CHAPTER 37

Karan and all his friends were enjoying as they were free from their hectic schedule of shooting. They rotated the bottle on the table and when it stopped the bottle's neck was towards Karan.

"So Karan, Truth or Dare??" One of his friends asked.

Karan: Obviously Truth! Tum log jaise dares karate ho na usse bhagwaan hi bachaye.

"To batao, what is the relation you and AK share?", his friend asked.

Karan: Oh c'mmon! First of all we don't even share any relationship. We are just good friends.

"Arey yaar, ab hamse kya chhupana. Bata bhi do!" His friend asked him.

Karan: Oh God! I am serious. Mai sach bol raha hun.

Vinay: Ok, ok. Let's continue!

Karan: Just a minute! My Mom is calling. I will be back. You all continue.

He goes to the other room to speak to his mother.

Ajay: AK hoti to aur maza aata. She is the light of our group.

"Ha yaar, even we are missing her. Shayad, wo apne bete ke saath busy hai", one of them said.

Vinay: Okay, okay. Let's continue the game.

One of them rotates the bottle and it stops facing Vinay.

Ajay: So, Truth or Dare?

Vinay: Dare!

Ajay: So, as everyone was missing AK, let's involve her in this Dare.

Vinay: How??

Ajay: I dare you to threaten AK using Ahaan.

Vinay: Dimaag kharaab ho gaya hai tera! Wo AK jaan le legi meri.

Ajay: Oh c'mon, it's just a game.

Vinay: Hame pata hai ki game hai, use nahi.

Ajay: To bata denge. Lekin Dare poora hone ke baad.

Vinay: I don't think it's right! We shouldn't do this.

Ajay: Dare karne ke liye tumne hi accept kiya tha. Agar nahi karoge to punishment milegi as per rules.

Vinay: Arey yaar, problem kya hai teri!

Ajay: Decide kar le punishment ya dare.

Vinay: Achha thik hai Dare! Lekin agar AK ne kuchh kiya na to uska result donon ko barabar me sehna padega.

Ajay: Agar kuchh ho tab na! Soch liya kya karna hai?

Vinay: Hmm.

He sends a text to AK,

"Ahaan will soon get to know that he is an illegitimate child."

Ajay: Let's see what will be her reaction.

Just then Karan comes after ending the call with his mother.

Karan: Kiska reaction dekhna hai??

Vinay: AK ka!

Karan: AK?? For what??

He shows him the text that he sent her.

Karan: Dimaag kharaab hai kya?? Ye kya kiya tumne?

Ajay: It's just a dare. Isme kya galat hai?

Karan: Galat?? Tum logon ne aisa karne ke baare me socha bhi kaise? Ye socha ki AK par iska kya asar padega?

Ajay: It's just a game. Why are you overreacting?

Karan: Game?? Ham logon ko pata hai ki ye game hai, use nahi. Chalo, tum donon. Abhi ke abhi usse maafi maango, wo bhi face to face.

Vinay: Karan, stop it! Ye itni badi baat hai hi nahi jitna bada tum use bana rahe ho.

Karan: Thik hai. Badi baat nahi hai. To us chhoti baat ko hi solve kar do. Mai abhi tum donon ko AK ke paas le ja raha hun aur saati baatein clear karni hogi.

Ajay: Lekin....

Karan: Keh diya na maine, bas! Agar ye sab consequences face karne ke liye taiyar hi nahi the to aise faaltu ke dares bhi nahi karne the. Ab chalo.

He left from there along with both of them towards Jindal Bhavan.

JINDAL BHAVAN,

Here AK was being restless after seeing the message. She calls someone.

AK: Abhi mai aapko ek number send kar rahi hun. Let me know whose number is that.

She ended the call.

AK: Ye jo koi bhi hai Ahaan ke baare me kuchh nahi jaanta. He just wants to use him. Kyunki sach to ye hai ki uske parents ki mout huyi hai, he is not illegitimate. Agar wo Ahaan ka sach jaan raha hota to wo ye nahi kehta balki ye kehta ki wo use ye bata dega ki mai uski Maa nahi hun. Lekin usne aisa nahi kiya. I need to find out about that person ASAP...

She comes out of her room and collides with AJ as he was going towards his room. He held her before she could fall.

AJ: Tum thik ho?

AK: Ha.

AJ: Tum kamre se bahar kyun aayi? Aur itna pasina kyun aa raha hai tumhe?(he said pointing towards her forehead which was covered with sweat)

AK: Kuchh nahi. (Wiping her forehead) Wo bas aise hi... Pani chahiye tha mujhe isiliye neeche ja rahi thi.

AJ: Lekin abhi to maine tumhare room me pani bhijwaya. Wo dekho.

He pointed towards the table where the water bottle was kept.

AK: Wo thanda pani hai.

AJ: Maine khud pani bhijwaya tha. Mai jaanta hun ki pani thanda nahi hai.

AK: Aapke liye thanda nahi hoga, mere liye to hai. Mujhe warm water chahiye.

AJ: Thik hai mai kisi se keh deta hun. Tum apne room me jaao.

AK: It's Ok, mai khud kar.....

She was about to speak more but her phone rings which was in her hand. The screen flashes Karan's name. She looked at the screen and then at AJ and then declined the call. While, AJ was asking someone to bring warm water for AK, her phone again rang and it again displayed Karan's name. He saw that and then looked at her who was already looking at him. This time, she didn't declined the call instead went inside her room locking it. He was sure that she was tensed about something.

AK (on call): Ha bolo. Pata chala koun hai?

"It's Vinay. Your co actor in this movie." The person on the other side spoke.

AK: What?? Are you serious? Wo aisa kyun karega?

"I don't know. Wo number usi ke naam se registered hai."

AK: Ok, I will talk to him. Thankyou.

She gets ready to go to him. She comes out of her room and was heading downstairs when she again receives a call from Karan.

AK: Call cut kar rahi hun uska matlab kya hai, mujhe abhi tumse baat nahi karna hai. Baad me call karungi.

Karan: Ek baar meri baat to....

Before he could speak to her, she ended the call. AJ and Revati listened to what she was saying as they stood there. She moved towards the door but was stopped by Revati's voice.

Revati: Di, kahaan jaa rahi hai aap?

Her eyes were red showing anger and even it was tear-filled.

AK: Kuchh kaam hai. Thodi der me waapas aa jaungi. Bachhe kahaan hai?

Revati: Wo donon so rahe hai. Lekin Di, aapki tabiyat thik nahi hai. Aur aap.....

She stopped seeing Karan entering the house along with Vinay and Ajay.

Karan: AK, why weren't you receiving my calls?

She turned to see him and filled with rage when she witnessed Vinay standing with him. She took steps towards him and planted a hard slap on his cheek.

Revati: Di!!!

Karan: AK!!

Everyone gathered in the hall as they listened to the loud noise.

She grabbed his collar looking at him with rage.

AK: Himmat kaise huyi tumhari ye sab karne ki??

Karan: AK listen to me!

AK: Tum beech me mat bolo. Let me talk to him.

Karan: AK, I was there then. They were just pulling out a prank.

AK: Prank?? Seriously?? Is this even a matter of prank???

Karan: I know it shouldn't have happened but....

AK: Lekin phir bhi tumne hone diya. Tumhe pata tha phir bhi tumne kuchh nahi kiya. Seriously Karan!! I didn't expected this from you!

Karan: Agar mujhe pata hota to.....

AK: Stop! Don't utter a single word! (To Vinay): Aur tum, I swear agar wo tum me se kisi ne ye nahi kiya hota na to I would have killed them.

She said grabbing his collar in her fists. Karan pulled her back when he sees her with utmost anger.

Revati: Lekin hua kya hai?

Karan shows them the message.

Antara: Agar ye sach nahi hai to itna kyun drama kar rahi ho tum?

This sentence just worked as a fuel to the fire of her anger. AK decided to give a befitting reply so that she could never ever even dare to speak in between her matters. She stood infront of her looking keenly into her eyes.

AK: Tumhare pati kal poori raat mere kamre me the.

Antara looked at Akshat while Akshat was looking at AK shocked.

Antara: Aisa ho hi nahi sakta. Tum jhoot bol rahi ho na. Tumhari himmat bhi kaise huyi mere Akshat ke baare me aisa kehne ki??

AK: Jab tum jaanti ho ki ye jhoot hai to itna drama kyun kar rahi ho? Itna hi kamzor bharosa hai tumhe apne pati par?

Antara: Tum ......

AK: Shut up!!! Aage se kabhi mere maamlon ke beech bolne ke baare me sochna bhi mat.
(To Vinay): And tum log, just leave. Mujhe kisi aur ke ghar me ye sab tamasha nahi chahiye.

She said holding her head.

Revati: Di, aap please rest kijiye. Aap ki tabiyat bhi thik nahi hai.

Karan: AK, kya hua tumhe? Are you fine?

He asked touching her face but she jerked his hand away.

AK: Don't touch me! Zinda hi hun mai!

Karan: Aise kyun bol rahi ho! I am ......

AK didn't listened to him and made her way towards her room.

Karan: Kya hua hai AK ko?

Revati: Kal raat se fever hai.

Karan: Ye kisi ki sunti kyun nahi hai? Maine kuchh nahi kiya hai!

Revati: Yehi to problem hai ki tumne kuchh nahi kiya. Tum ye baat achhe se jaante ho ki Di Ahaan ke liye kitni possessive hai phir bhi tumne ye sab hone diya.

Karan: Tumhe bhi lagta hai ki maine ye sab hone diya hai. I swear agar mujhe pata hota ki ye donon ye sab karne wale hai to mai kabhi nahi hone deta. Mujhe sab kuchh baad me pata chala.

Revati: Jo bhi ho. Jo ho gaya so ho gaya. Tum donon baad me sab kuchh sort out kar lena. Waise bhi abhi wo kisi ki sunne waali hai nahi. Abhi unhe rest ki zaroorat hai. Tum log jaao abhi.

Karan: Ok. Take care of AK.

They all leave.

Dadi: Revati, ja beta usse baat karle. Wo pareshan hogi. Aise hi uski tabiyat thik nahi hai aur phir ye sab kuchh ho gaya.

Revati: Ha Dadi. Mai abhi jaati hun.

AK'S ROOM,

Revati enters the room, AK sees her and gestures her to lock the door.

AK: Paagal ho gayi thi mai wo message dekh kar. Pata nahi kya kya sochne lagi thi.

Revati: Di, Karan ne kuchh....

AK: Agar tumhe uske baare me baat karni hai to chali jao yahaan se.

Revati: Achha thik hai, I won't talk about him.

AK: Agar wo sab mazaak nahi hota to? Agar koi sach me Ahaan ko ye sab bata deta to?

Revati: Isiliye Di, aapko Ahaan ko sab sach bata dena chahiye.

AK: Dimaag kharaab hai tumhara? Mai use sach nahi bata sakti!

Revati: Poora sach nahi to aadha sach hi sahi. Uske Papa ka sach to bata hi sakte na.

AK: Nahi, mai use kuchh nahi bata sakti. Especially uske Papa ke baare me. Uski zindagi khatre me aa jayegi.

Revati: Ye kya keh rahi hai aap? Jaan ka khatra? Kaise??

AK: Tumhe kya lagta hai mai yahaan kyun aayi hun?

Revati: Ahaan ki safety ke liye!

AK: Ahaan ke liye hi lekin uski safety ke liye nahi balki justice ke liye.

Revati: Aap kya keh rahi hai? Seedhe seedhe bataiye na ki baat kya hai?

AK: Mere Indore aane ka reason sirf meri movie ki shooting nahi hai balki Ahaan bhi hai. Jab ham Mumbai me the, tab mujhe Kunal Bhaiya ka call aaya tha. Unhone mujhe bataya ki 6 saal pehle jis accident me Ahaan ke parents ki death huyi thi, wo accident Guddan ke liye plan kiya gaya tha.

Revati: Kya???

AK: Haa. Wo accident Guddan ke liye plan kiya gaya, uske murder ke liye. Taaki uske murder ko accident ka shakl de sake.

Revati: Lekin Di usse Jindal Bhavan ka kya lena dena?

AK: Tumhe yaad hai jab pehle din mai yahaan se chali gayi thi.

Revati: Haa.

AK: Us din mai Kunal Bhaiya ke saath hi thi. Unhone mujhe bataya ki wo truck driver jisne wo accident kiya tha, usne accident ke baad apna number change kar liya tha. Aur uske pehle number se jo last call tha wo number bhi us call ke baad band kar diya gaya tha. Aur wo number ka last location Jindal Bhavan hi tha.

Revati: Uska matlab kya hua?

AK: Yehi ki wo accident ka master mind isi Jindal Bhavan ka koi member hai.

Revati: Is ghar me aisa koun kar sakta hai? Antara???

AK: Filhaal ham sirf us par shak kar sakte hai, ilzaam nahi laga sakte hai kyunki hamare paas uske khilaaf koi saboot nahi hai. Aur zaroori nahi ki wo Antara hi ho, wo koi bhi ho sakta hai. Teenon bahuon me se koi, ya phir Mr. Jindal bhi.

Revati: Ye kya keh rahi hai aap? Jiju aisa kyun karenge? Wo aaj bhi aapse utna hi pyaar karte hai. Aaj bhi unki aankhon me aapke liye wahi pyaar dikhta hai.

AK: Ho sakta hai wo pyaar nahi unka guilt ho. Shayad unhone jo jurm kiya hai uska ehsaas ho gaya hai unhe. Apni patni Guddan ki mout ki khabar sun kar phir hame unke saamne dekhne par shayad unhe guilty feel ho raha ho! Aur rahi baat reason ki, to tum shayad bhool rahi ho ki Mr. Jindal ke against case file hone wali thi wo bhi Guddan ke naam se. Shayad unhe pata chal gaya ho isiliye apni reputation bachane ke liye unhone apni patni Guddan Jindal ka murder plan kar diya.

Revati: Di, aap un par aise ilzaam nahi laga sakti!

AK: Mai bas shak kar rahi hun jis tarah baaki sab par kiya. Aur agar ye sach hua to unhe iski saza zaroor milegi. Jab Kunal bhaiya mujhe ye sab bataya to unki planning thi, kisi ko undercover kar ke Jindal Bhavan me bhejenge aur saari investigation karenge lekin usi waqt mujhe tumhara call aaya tha. Tab maine decide kiya ki mai hi yahaan aa kar saari investigation karungi. Waise bhi mujhse behtar ye kaam aur koi kar hi nahi sakta.

Revati: Ye sab to mai samajh gayi lekin In sab ka Ahaan se kya lena dena hai?

AK: Abhi ye confirm nahi hua hai ki is case ka koi lena dena Ahaan se hai bhi ya nahi. Aur is baat ko confirm karne ke liye, Ahaan ke accident ka case study karna padega. Pata karna padega ki wo accident kisne karwaya tha. Agar wo bhi Jindal parivaar me se koi hai to shayad unhe pata chal gaya hai ki Ahaan kiska beta hai, aur wo khud ko bachane ke liye shayad Ahaan ko nuksaan pohonchana chahta ho. Aur agar na ho to shayad wo mujhse related ho.

Revati: To Di, aap Ahaan ko Jindal Bhavan me kyun rakh rahi ho, jab uski jaan ko yahaan ke logon se khatra hai?

AK: Billi chuhe ko uske bil me jaa kar maarti hai lekin apne ghar me use nahi dhundhti. Agar wo Ahaan ko uske parents ke naam se dhundh raha hoga to wo use kabhi nahi milega aur usi liye mujhe uske parents ki identity chhupa kar rakhni hogi. Lekin agar unhe Ahaan ke parents ke baare me pata hi na ho to wo Ahaan tak kabhi nahi pohonch payenge kyunki wo kabhi expect hi nahi kar payenge ki usne jis ka murder kiya hai uska beta isi ghar me hai.

Revati: Aapki baat to sahi hai. Lekin ye pata kaise chalega?

AK: Uske liye Ahaan ke accident ka case file kisi bhi haal me mujhe apne paas laana hoga kyunki police se ham help nahi le sakte. Uske liye mujhe Mr. Jindal se baat karni padegi. Aur aaj to baar baar Karan unke saamne mujhe call kar raha tha. Mai unke saamne call receive hi nahi kar pa rahi thi.

Revati: In sab ke beech me Karan kahaan se aa gaya?

AK: Mai us Karan ki baat nahi kar rahi hun. Karan Ahuja!

Revati: Kunal bhaiya ke bhai??

AK: Haa.

Revati: Lekin wo to Mumbai me uske saath the na?

AK: Ha, jab Mai Indore aayi thi, tab use bhi uske saath yahaan bula liya tha.

Revati: Achha kiya aapne Ahaan.....

Her talks were interrupted by a knock on the door. AK opened the door to find AJ standing there.

AJ: Ye tumhare reports aa gaye. Sab normal hai. It isn't viral. Aur ye medicines bhi bhijwaye hai doctor ne. Time par le lena.

AK: Thankyou!

She shut the door and looked at Revati.

AK: Ab mujhse aur bardaasht nahi ho raha hai. Jald se jald sach pata kar ke asli mujrim ko saza dilani hi padegi. Kya kuchh nahi sehna pada Ahaan ko us insaan ke wajah se. Paida hote hi apne Maa Baap ko kho diya. Har rishtey se, har khushi se use door rakhna pada aur wo bhi sirf aur sirf meri wajah se.

Revati: Di, isme aapki koi galti nahi hai. Infact, Ahaan ke saath ye sab hone ke baad bhi aapne use itni achhi life di hai, usko har khushi di hai.

AK: Asli farz to mai tab ada kar paungi jab mai use insaaf dila paaun. Aur wo din door nahi jab mai us mujrim ko saza dilaun.

Revati: I hope ki sab thik ho.

AK: Same here!

===============================