Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Rohitsad thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago
Amazing storyline .Sameer is good at heart just frustrated.
You gave shock rohan have a daughter.plz update soon waiting to unfold mystery
PehliDafaHai thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Hi Meenakshi Di,
When I read the first chapter and now, the latest chapter...the word that was constantly playing in my mind was Different. I can say, this is such an awesome concept and there's a mystery element which you can guess, is already making me restless for the third chapter.

The child; I am open to both options. Either it is Rohan's child or maybe, Sameer and Sunaina's lovechild. But, if it is Rohan's, then who is the mother? Shefali? Rohan has a past, that is clear but is Naina aware of the past which included the child? Because, it seems Vishaka is aware of the child. 

I am going to guess; Rohan won't be able to make it to the wedding and Sameer and naina will marry. But, how will sameer, who is in house, will reach the venue? So many questions! πŸ˜†

As I always say, your strong points are your effective dialogue writing and, this plot is superb and has lots of potential! πŸ€—

Lots of love,
Shreya 
Edited by Mayashika - 5 years ago
SixteenAgain thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 5
Another dhamakedar twist!

Rohan is already a father but doesn't keep his daughter with him??! Shefali sounded more like a carer than the child's mother though... looking forward to finding out more about this twist.

Sameer sounds like a much more caring and responsible version of Devdas!

Waiting for the next update and what happens with the shaadi...

Lovely lovely update dear!
Pallavi_PK thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Hey hiii i like ur story...
Something new...waiting for next...when ur updating..
suhaaniladki thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3

Originally posted by: Anjali33

Rohan has a daughter! And sabko pata h uski family mein! If they're cheating on Naina, main maaf nhi karungi kabhi

But ab bade bhaiya aur nayi bhabhi ki shaadi kaise hogi ye dekhna (I mean padhna) h πŸ˜†

Bde bhaiya toh nayi bhabhi k hokar rahengeπŸ˜‰ Jane k liye pdte rahe jeevansathi hum yudkbh forum prπŸ˜† 

And Rohan ka kissa khulega pr bhgwan jhoot na bulaye tame h usmeπŸ˜†
suhaaniladki thumbnail

Originally posted by: sakina.hozefa

Kitna suspense he Bhai

Nice concept any ways
Matlab Shaadi samaina ki honi he
Lekin sabko pata he Shefali aur uske bachche k baare me
Mera sar chakra Raha he 🀣
Plz update soon

Thank you Sakina for appreciating πŸ˜ƒ and suspense ko decode kiya jayega jald hi tab tak jude raheπŸ˜† ...will try n update soon😊
suhaaniladki thumbnail

Originally posted by: Yudkbh

Wow i mean wow

Sirf ek hi dialogue is jabardast update ko justify kar skta hai.
" Hila dala na "
Suru mai to kuch smjh nhi aaya ki kya ho rha hai pehle laga sameer ki beti hai kya. 
Fir laga kahi story ne leap to nhi le liya aur rohan aur naina ki beti to nhi.
But finally sb kuch clear hua tab bi na jane kitne hi questions hai mere dmg mai.
Halaki hm sb ye jante hai ki rohan nhi aayega aur last me naina aur sameer ki hi shadi hogi par fir bi jis tarh aapne story describe ki hai.
I loved it  πŸ‘
Pls udate soon

I am so glad aapko itna pasand aaya πŸ˜ƒ I hope I can keep up the interest in future updates too .  Keep reading and supporting ...will try and update soon 😊 and sab questions ka jawab milegaπŸ˜‰
suhaaniladki thumbnail

Originally posted by: sadhikasamaina

Rohan has a daughter and everyone seems to know about it

I am really excited to know how will naina and sameer end up together

Yes Rohan ki daughter toh hai but let's see sameer sang naina kaisa hogaπŸ˜‰ keep reading and supporting πŸ˜ƒ
Samaina_1990 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Waitinggg!!!! Kab tak hume yun hi tadpaoge! :P (This coming from me- the late lateef! :P)
suhaaniladki thumbnail

Originally posted by: Samaina_1990

Pehle to dear...chunki forum pe title dene ka prachlan hai to main tujhe de rahi hu...master of mystery! 

O bai...bomb pe bomb gir gaya...yeh Rohan baap hai ek bacchi ka..n is Shefali his wife or just a caretaker he has hired? Pehle laga ex-wife hai lekin wo itni cool hai shaadi ko leke to fir doubt hua...lekin Ahana ne painting competition church me jeeta...bahot jhol hai re 
Lekin na ab tujhe main roz pareshan karungi update ke liye to tayyar ho ja β­οΈ
Vaise Sameer bada hila hua sa lag raha tha about Rohan...something gave me vibes that he doesn't know about the daughter...pata nai bas agar Rohan sach me beti ke pass gaya to Sameer uspe chidhta nahi...ya to wo beti Sameer ki to nahi? Sameer Sunaina ki isliye chidh raha h...par agar aisa hota to Sameer bacchi ko akele nahi chodta...ruled out unless some valid point arises. 
Rohan ki jawani ki koi bhul to nahi yeh bacchi? πŸ˜† Mujhe na Jab Pyaar Kisi Se Hota Hai yaad aa rahi hai pata nahi kyun...aur Rohan ne Naina ko bacchi ke bare me nai bataya...aur agar Shefali wife nahi hai to bacchi ko khud se alag kyun rakha hai...shaq ki suyi Rohan pe aa gayi hai ab...bas ab mujhe intezaar hai ki Sameer ki shaadi Naina se kaise hogi...main chahti to hun yeh lekin assume nahi kar rahi...tu shock pe shock de rahi hai...
Wonderful storyline love! What an extraordinarily creative mind you have- surpassing all the others!! 
Kudos! 

Love n update soon πŸ˜‰
Sur

Aahhh queen of romance ne mujhe title diya master of mystery ka πŸ˜† thank you ji😳 bombs ghirana apni purani aadat hai πŸ˜† and itne saare jo scenarios aapne guess kiye h yeh Agatha ka kamaal lgta hai mujhkoπŸ˜† Waise Shefali is Christian toh church mein Ahana ka aana jana lga rehta hai πŸ˜ƒ ...will try n update soon ...thank you and keep reading πŸ˜›