Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 18 years ago
i hope naina ko heart attack aa jay aur vo mar jay to sari musibat hi khatam
abhita thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail

Koi to continue karo bhai...

ek cliffhanger pe aake rok diya hain...

please somebody YEEEEEEEEEEEEEEELLLLLLLLLLLLLLLPPPPPPPPPPPP!

;-D

- Abhita

TheBlackJaguar thumbnail

Continued...........

The Khannas stand in numb silence seeing Angad and Kripa at the door.Naina runs to the door and does whole scene of mera-beta-mera-dulara stuff.

Naina(caressing Angad's cheeks):"Beta, kahaan chale gaye the tum....pata hai kitna dhoonda tumhe humne?Koi apni ma se itna naaraz hota hai kya?"

Angad's jaw tightens in fury and he shakes off his mother's hands....

ANGAD:"Kyun..bankrupt ho gaye the kya jo mujhe dhoondne ki zaroorat pad gayi aap logon ko.Jo mujhe dhoondna chahte the...unhone mujhe dhoond nikaala."He looks warmly sideways at Kripa.

Naina looks at Kripa's sindoor and mangalsutra and again turns to Angad.

NAINA(shocked):"Ye..ye sab kya hai, Angad?"

Dilip also comes forward...

DILIP:"Ye kya kiya hai tumne Angad?Itne dinon ke baad ghar laute ho aur wo bhi is tarah?"

Angad gives an arrogant and irritated look to his family and says............

ANGAD:"Kya matlab is tarah? Shaadi ki hai maine Kripa ke saath...apna wo sapna poora kiya hai jise barbaad karne mein aap sab ne koi kasar nahiin chhodi thi."

Angad holds Kripa's hands.....clasps her fingers and is about to walk in when a voice stops him.

THE VOICE:"Ruk jaao...Angad."

Everybody turns to look at the staircase and we see Aaliyah walk down......

AALIYAH:"Itne dinon ke baad ghar laute ho..aur wo bhi apne pyaar ke saath..kya shagun karne ka mauka bhi nahiin doge.?"

Naina and the rest villains n vamps look frozen as Aliyah takes a thaali from Teddy and does an aarti of Angad and Kripa..hugs them tearfully and lets them in.

Kripa is so touched that tears flow down her cheeks.

KRIPA:"Aaliyah..tum..."

AALIYAH:"Kuch mat kaho Kripa.Aur in aansooyoun ko bhool jaao.Bahot ro chuki tum aur bahot rula chuke tumhe ye sab.Koi maane ya na maane...ab tum Angad ki patni ho...Khanna pariwaar ki bahu ho..chaahe kisi ko ye baat pasand ho ya naho."She glares at Naina who is furious now.

NAINA(screams):" Nahiin! Mere jeete jee ye nahiin ho sakta.Ye ladki is ghar mein nahiin aa sakti...ye mera ghar hai..main nahiin manti is shaadi ko."

ANGAD(furious, he wraps a protective arm around Kripa):"Aapke maanne ya na maanne se kucch nahiin hota.Shaadi to ho hi chuki hai..aur ye ghar sirf aapka nahiin hai...ise aapne mere bal-boote par khada kiya hai..mom and don't u ever forget that.Kripa meri patni nahiin...meri zindagi hai.Aapne agar use chhooone ki bhi koshish ki to is baar nazaara kucch aur hi hoga aur ye warning sab ke liye hai..Am I clear?"

Angad glares at his mom and her hound party and still holding Kripa walks towards his room.

Naina faints and everybody rushes to her but Aaliyah just shkaes her head in disgust.

Kripa turns to rush to her ma-in-law but Angad holds her back.

KRIPA:"Angad...mom behosh ho gayi hain."

ANGAD:"Wo hosh mein thi hi kab?Mujhe sab maloom hai.Don't worry,she'll be okay.Ab to ye sab hota hi rahega."

Kaj! thumbnail
Wow Nitica.  Great stuff.  Carry on pls
Athena90 thumbnail
WOW! mind blowing....

BTW nel_pari, how was ur finals? ek aur bar gayab mat hona...we promise to rmb u! 😉
Kaj! thumbnail

i'll give u a few ideas. 

• Naina planning to seperate them again
  • Angad n Kripa's love for each other
  • Family members being rude to Aaliya for welcoming Kripa
  • Angad's rudeness to his mum. 

I know they aint that good but i hope they help.

TheBlackJaguar thumbnail
They are great! I'll write something tomorrow.
kyph21 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
please continue nitica.............
Angadzgirl thumbnail

wow...nitica plz continue....

~sweta~