Users

Frequent Posters

Posted: 11 years ago
i liked the innovation update soon :)
ShivTRSS thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Chapter-2: The date

Taani was in heaven. It felt like it. Not even her beautiful dreams, could have given her the happiness she was experiencing right now.

It was a beautiful place. A small meadow, where nature was beautiful and the air was fresh. She was sleeping there, hand in hand, with her Prince Charming, eyes closed. It felt... magical. The beauty of nature, with her prince, enjoying the first rays of sun.
As the rays of sun, touched her closed eyes, a smile formed on her lips. She exhaled, inhaling the sweetness of air and opened her eyes. Her beautiful warm brown eyes, taking in the environment. It was truly beautiful.
She smiled and looked at the person lying with her on the grass, only to be taken aback, as she saw him gazing at her softly.
For a moment she was surprised, with her cheeks warming slightly.

Taani: Aap... ese kyun dekh rahe ho?
Rey looked straight into her eyes, mesmerized again. Even if this one week, he had spent most of his time, looking into those eyes, everytime, he felt like, it was his first time. With time, her beauty deepening.
He paused, and then said.
Rey: Confused hoon.
Taani looked puzzled at him.
Rey: (looking at the surroundings) Soch raha hoon, ki yahan, is khoobsoorat meadow me, tumhe shehar ke pollution se door, nature ki beauty dikhane laya hoon. Ye hariyali, fresh air aur first rays of sun, bahot khoobsoorat he. Par confused hoon ki is khoobsoorati ko dekhu (looking at her) ya fir tumhe.
A crimson blush came on her cheeks, and she looked into his eyes lovingly for a second and dropped her lids.
Rey looked at the her face, taking in her features. Her perfectly shaped face, thin eyebrows, beautiful full lips, blush on her cheeks, closed lids. Her every feature held so much beauty in it, her innocence, her presence had the effect on him, like no one could ever have. He could live his life, looking at her forever.

He said, : Tum bahot khoobsoorat lag rahi ho. Subah ki khoobsoorati bhi, tumhare aage, jhuki si lagati he. Tumhara face, iske aage koi nahi ho sakta. Tumhare chehre ka ye pretty blush, isake aage sooraj ki lali bhi kam lagati he. Esa lagata he ki ye subah sirf tumhari wajah se khoobsoorat he. (Taani opened her eyes and looked into his eyes lovingly). Aur tumhari ye khoobsoorat aankhe, (getting lost in her eyes)... bas meri he.
After a moment, he came out of his trance, and again smiled at her softly. He looked at their hands interwined and took them to his heart.
Itani khushi mujhe kabhi nahi mili, jitani aaj mil rahi he. Dil karata he, ki bas apni puri jindagi, tumhari bahon me bitau, is meadow me, tumhari aankhon me dekhte hue. (pausing slightly) Tumhari khoobsoorati ko dekhte... (A pretty blush deepened on her cheeks) (He just kept looking at her, not finding any words to describe what he was feeling, Taani too kept looking at him)
Time passed, both trying to reach the depth of the other. Taani spoke.
Taani: Wese, aap bhi aaj bahot khoobsoorat lag rahe ho.
A frown appeared on his forehead, he looked confused at her, and a moment passed and both burst into a laugh. Both kept laughing and laughing and laughing.
Rey: (in between) Seriously? (looking at her laughing heartily. It still seemed like a dream to him, that she smiled. Only he could tell, how much he had missed her smile, usaka dil khol ke hansana.) Really, Taani, Romantic mood ko kill karana to koi tumse sikhe. (Taani looked at him smiling) But at the same time, tumhe dekhta hoon, to esa lagta he ki dunia bhar ka romance, mujme aa jata he. Khud b khud Shayari aane lagati he, me Vicky se bhi jyada filmy ban jata hoon. (looking accusing at her)Par damn your promise. Me apne pyar ko kiss bhi nahi kar sakta, kyunki tum chahti ho ki me tumhe tab hi kiss karu, jab tumhare bhai ki permission mil jaye.
Taani jerked: Bhai? (sitting up) Oh god, aapse bat karane me me to bhul hi gayi, muje jaldi ghar jana hoga. Bhai jage usase pehle.
Rey: (sitting up too) Are, relax na Taani. Aaj Sunday he, to Swayam late hoga. Bas thodi der aur.
Taani: (looked at him a little accusing) Hmm. Aur bhai par se yad aaya. Aap bhai ko hamare bare me kab bataoge?
Rey: (lying down again, and looking at her relaxed) Actually na, me bahot bar try kar chuka hoon. Par Swayam muje bat karane hi nahi deta. Har bar bich me, kuch na kuch gadbad ho jati he. And anyways, I am confused, use batau ya nahi.
Taani: Kyun? (confused)
Rey: (in a light tone) Kyunki tumhara bhai ek number ka khadus he. To muje dar lagata he ki, kahin wo muje kahi bhusa na mar de.
Taani remained silent, looking angrily at him for a second.
Taani: (angrily) Aapne mere bhai ko khadus kaha? Aap esa kese kar sakte ho?
Rey looked surprised at her.
Rey: Wow. Aaj tak to pata tha ki Swayam, over-possessive bhai he. Par yaha to behen bhi kam nahi. (taking her hand again)
Taani: (still angry) Dekhiye, wo mere bhai he. Aap unhe kuch ulata sidha nahi keh sakte. Aur agar aage se aapne esa kaha na, to...
Rey: To? (playing with her fingers)
Taani: To... (jerking her hands away, angrily) To me aapse katti ho jaugi.
Rey looked in total surprise at her. Taani was sitting, arms crossed, facing in an opposite direction. He didn't understand, what should he do? Maybe he should laugh, or pursue her or what? He tried to face her, but everytime like a little child, she would jerk away.
Rey: Taani? (Taani still angry) Okay baba, sorry. (grabbing his ears, but Taani still faced opposite direction, he tried to make her see him, but no use) Taani, dekho na yaha pe. Taani? I am sorry. (Taani relaxed a bit, but didn't turn to him) (Rey had an idea) Acha? To tum naraj hi rahogi? Hasogi nahi? Are baba... (He started to tickle her on her waist) Nahi hasogi? (laughing. Taani was getting tickled and laughing and trying to push him away) (Both started laughing)
Taani: Okay okay okay okay. Maaf kiya. (Trying to push)
Rey: (stopping and laughing) Pakka?
Taani: (smiling at him and taking his hand) PAKKA. Par aap promise kijiye ki aap bhai ko kuch nahi kahege.
Rey: (immdiately) Ok.
Taani: (frowning) Mind me bhi kuch nahi kahege.
Rey: Pakka meri jan.
Taani: To... abhi chale?
Rey: Are baba, itani jaldi kya he. Come on, lets dance.
Taani: What? Dance?
Rey: Come on. Trust me. (taking her hand)

Both straightened and floored slowly on the rhythm. both looking into each others eyes (background tune playing). Taani's hands on his neck and Rey's hands on her waist. Both looking lovings at each other, close to each other. Taani immediately having rhythm with him. Both coming close to each other unconsciously, Rey leaned unconsciously to her lips. Taani shyly closing her eyes and...
Her phone vibrated, jerking them both out of it. Taani straightened, not meeting his eyes and took her phone.
Rey murmured: Distraction no. 33
Taani looked at her phone and said scaredly receiving the call.
Taani: (on the call) Bhai?
Rey: (loudly unconsciously) Swayam?
Swayam: Hello, Taani? (stopping surprised) Wait, was that Rey?
Taani: (keeping her finger on Rey's lips making him silent) Kya? (frightened)
Swayam: (suspiciously) Ek minute, mene Rey ki aawaj suni. Tum Rey ke sath ho?
Taani: Rey? Aap kya bol rahe ho bhai? Rey yaha pe kese ho sakte he? (Warning Rey to keep quite from her eyes and taking her finger back) Aap kya bol rahe ho bhai? (grabbing her ear and looking at the sky, mentally praying, sorry krishnaji)
Swayam: Nahi, I am sure... Actually, shayad mere kan baj rahe hoge. Tum kyun jhuth bologi. (Taani looked guilty) Acha, wese tum ho kahan? Hari kaka ne kaha ki tum subeh hi chali gayi.
Taani: Wo bhai wo... Ummm... Me aapko aa ke bataugi. Me abhi nikalati hu. Aake batati hu thik he bhai? Bye. (cutting call)
Taani took a deep brath.
Rey: (tensed) Usane suna to nahi?
Taani: Nahi. Par Rey, muje ye bilkul acha nahi lagata. Ham kab tak bhai se chhipayege?
Rey: (cupping her face) Relax. Trust me, muje bhi acha nahi lag raha he, par Swayam bahot tense rehta he aaj kal. But I promise, me use jald hi bata duga. So, you don't worry okay?
Taani smiled assured. Rey hugged her.
Rey: Okay, lets go now. Before your possessive bhai calls again.
Taani smiled and they leaved.

Precap: Taani comes home. Swayam sees the mud on her clothes and is suspicious about her.
iamursforever thumbnail
Omg!!...when she said!!..'waise ap bhi bahut khubsurat lag rahe ho'...lol i was crackin up!!:)))
She should tell him!..I kean Swayam!!
loved it:)
Cont. Soon:)
BeingFoodie thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Wow aashna ...love taarey romance...kya tarif ki hai rey ne taani ki...and rey looking khoobsurat...lol...i m laughing so much...and ye phone...hamesha galat time pe bajta hai...nice update...
dh19 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
loved it dear.
taarey's date- romantic place .. what to say..
swayam ko bichare ko sab kyu galat time pe call karvate hai..
awesome precap..
ab taani ka kya hoga... swayam ke interrogation se kaise bachegi...
vaishali667 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
super yaar p recap was just awesome mind blowing loved part plz pm me when u update next part  
ShivTRSS thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Chapter 3- The interrogation and secrets

They were a block away from Taani's house. Rey stopped the car there.
Rey: So, we are here. (looking at her smiling)
Taani smiled back.
Taani: Ek bat batayiye.
Rey: Hmm?
Taani: Aap kuch chhupa rahe ho na?
Rey: (confused) Kya?
Taani: Muje pata he, aap kuch chhupa rahe ho. Jab bhi me bhai ke bare me bat karati hu, aap najare churate ho.
Rey: (looking a bit guilty, averted his eyes) Wo Taani...
Taani: Rey?
Rey looked at her.
Taani: Aap nahi batana chahte to mat batayiye
Rey: (trying to deny)
Taani: Nahi, mera matlab. Me aapke sath hu, isaka matlab ye nahi ki aapko muje har bat batani padegi. Me aapko trust karati hu. Aur muje pata he ki agar aap kuch chhupa rahe ho to koi reason hoga. To its okay.
Rey: (smiled) (He took her hand) Thanks. (Taani smiled) Ek bat kahu?
Taani: Hmm
Rey: Mene kabhi nahi socha tha, ki tumse bat karana itana aasan hoga. In fact, muje laga tha ki tum jo mujse pehle khul ke bat karati thi, shayad me wo kho chuka hoon. Par, I am glad ki I was wrong. (pressing her hand) Ab mera din tumse bat kiye bina na incomlete reh jata he. Bas... me chahta hu ki tum hamesha ese hi mere sath raho, aur me tumhari bate sunata rahoon. Bas tumse bate karata rahoon. Aur...
Taani: Aur?
Rey: Aur, hamari ek bhi aaj tak ki esi date nahi gayi, ki jaha pe meri sari ichhayein puri ho sake. Tumhara pyara sa bhai, ya fir tumhari boss, koi na koi aa hi jata he, distraction ban ke.
Taani: (sharply) Achha? To ab aapko mere bhai distraction lagne lage he?
Rey: (eyebrows raised) God, Taani. Tum dono bhai behen milake muje kya banane wale ho? Aur kesi girlfreind ho tum? Mene kaha ki 'tumhara khadus bhai muje bhusa marega', to tumhe meri koi tension nahi hoti, aur tum apne bhai ko protect karane lag jati ho.
Taani: (met his eyes and laughed)
Rey joined in, looking at her cute laughing face. He kissed her hand and said lovingly.
Rey: I love your laugh.
A blush appeared on her cheeks.
Rey: And...
Taani: Ok ok ok ok. Dekhiye, pehle hi bahot late ho chuka he. To abhi muje jana chahiye, opening the door.
Rey looked shocked at her leaving and pulled her to him by her hand.
Rey: Hey...
Taani looked at him.
Rey: (sweetly) Ese hi chali jaogi?
Taani: (confused) Bhai wait kar rahe he na Rey.
Rey: Haan, par... Achha chalo kiss nahi kar sakta, par ek jhappi to de do.
Taani: (shyly) Rey...
Rey: Oh, come on now. (pulling her in a hug)
Taani smiled blushing.
Rey: (in her ear) Achha, ab kab milogi?
Taani: Kal?
Rey: Kal? Thats too late Taani. Aaj sham?
Taani: (looking at him) Rey. Aaj bhai ghar pe he. Aur aapko pata he muje bhai se jhuth bolna pasand nahi he.
Rey: Hmm. Purity to khandani he na tum logo me? Swayam bhi esa hi he.
Taani: (smiled) To me jau?
Rey: (unwillingly) Okay. And listen... Me tumhe milane aauga, sham ko.
Taani: Kese?
Rey: Ummm... (naughtily) Khidaki khuli rakhna.
Taani: (shocked and tried to say something, but Rey kept his finger on her lips)
Rey: Relax. Bas tumhe dekhna he. Taki me achhese so saku.
Taani: (shyly) Okay. Bye.
Rey: Bye and... I love you. (softly)
Taani: (smiling blushing. She blinked in a nod) Bye (and she ran away to her house)

Swayam was pacing in the hall. Its 9 and Taani is still not here. Kaha gayi he? Hari kaka ne kaha ki wo subeh 6 o' clock ko hi nikal gayi. He checked the door again. No sign.
God, ye ladki bhi na, pata nahi kaha gayi he?
The door opened and Taani came. She looked into the hall, immediately finding her bhai. Krishnaji please bacha lo please.
Swayam saw her. She smiled.
Taani: Hi bhai
Swayam: (suspiciously, looking at her coming) Aa gayi? Aaj kaha gayi thi? Aur ye kya pehna he? (looking at Taani who was wearing a White and Red beautiful yet simple dress) Kaha gayi thi, itani saj dhaj ke?
Taani: (looking mouth opened at her bhai) Bhai? Relax na. Aap itane hyper kyun ho rahe ho?
Swayam: (a bit angrily) Me hyper ho raha hoon? Taani, muje pata bhi nahi ki tum kitane din se ghar pe late aati ho, subeh bhi jaldi chali jati ho, aur aaj sunday ko bhi kahi chali gayi. Wo bhi muje bataye bina. Muje kya, kaka ko bhi nahi bataya. Do you realise ki me kitana tensed tha tumhare liye? Aur kaha gayi thi tum?
Taani: Bhai relax. Relax bhai. Bhai wo na me... (Abhi bataya to gadbad ho jayegi) Bhai, me subeh subeh uth gayi thi, to bas ghumne gayi thi aur kuch nahi. (guiltily)
Swayam: (suspicious) Ghumne? Kaha pe? Aur kis ke sath? Aur ye mud kyun he tumhare dress pe?
Taani: Bhai wo... Wo bhai...
Swayam looked suspiciously at her. She was stuttering and Taani stuttered when...
Suddenly his phone rang. It was Sharon. His eyes lit up.
Swayam: Ek second Taani, Sharon ka phone he. I will talk to you later.
Taani: Haan bhai, aap bhabhi se bat karo, me change kar leti hu.
Swayam: (Distracted) Okay. Hello? (taking call and going to his room)
Taani: (Krishnaji, thank you aaj bachane ke liye. Par sachi, muje bhai se jhuth nahi bolana. Aur technically, me sirf sach chhupa rahi hu. Bas bhai ko janati hu. Jab bhai ese rehte he, to wo har ek bat bahot hyperly lete he. Aur me nahi chahti ki unhe abhi meri wajah se koi bhi pareshani ho. Par me wada karati hu, kal me bhai ko sab bata dugi. Pakka.)

Precap: Next update on the Dil Dosti Dance Precap and Promo
Veereyi thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Distraction no 33 made me d most smiley smiley...loved ur update...precap...suspicious swayam...u gotta updTe soon...
Veereyi thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Chap 3...sharon me bacha liya taani ko...waiting fr the next update...
BeingFoodie thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Great aashna.   ...sharon ne bacha liya...love taarey jhappi...