Frequent Posters

aptl123 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
Posted: 11 years ago

Originally posted by: tani23

OMG i liked Sameer n Megha ki first meet 

read all chapters just now

amazing work dear

Suggestion: pls make a chotu sa INDEX in first post...quite difficult to search all pages ..isliye 

hey... thank you...
i did made an index in the first post
aptl123 thumbnail

Originally posted by: rockz.diva

it was superb updatee yaar..
megha n sameer ka 1st meetng wow superb thaa
waitng for ariya
ty for d pm itz superbb

thank you
aptl123 thumbnail
i am trying... still working on it...
aptl123 thumbnail
thank you...
aptl123 thumbnail
Chapter no. 4
Megha entered to her house… she was very happy and she wanted to share her happiness with Riya… so she was shouting Riya's name and entered their room… Riya was still sleeping in her room… Megha was shouting her name that made Riya irritate… she replied in her sleep, "stop it megha… let me sleep… it's Saturday today"… Megha went to near Riya's bed… riya was sleeping with covering her face with blanket… Megha tried to pull the blnket but Riya was holding tight and she grabbed another pillow and threw to her… and said, "Go away megha… don't disturb me"…. But megha was yelling near Riya's ear and Riya irritate woke up… and said "gosh… shut up megha… kya itni subah subah chilla rahi ho?"… Riya was wearing light pink loose short with same matching sleevless top on it… her hair was down and she was looked like an angle… Megha sat on her bed and excitedly said, "Ri you won't believe it aaj kya hua…" Riya asked in boring way becoz she was still sleepy, "kya hua Meg?"… Megha replied, "Riya… tumhe yaad hai mein hamesha ek sapna dekha karti ti… ghode pe sawar ek rajkumar meri aur aaraha hai aur mein waha khadi uska chehra dekhne ki koshish kar rahi thi… par aaj tak kabhi dekh nahi payi thi"… Megha became little emotional and Riya put her hand on her shoulder… and Megha continued, "magar aaj mujhe use rajkumar ka chehra dikh gaya hai Ri"… Riya said, "what are you saying meg… Sach?"… Megha nodded her head and said, "ha Ri…aaj mujhe who mil gaya mera prince charming"… mean time Arna came out from bathroom and interrupted their conversation and said, "kya? Koi mil gaya!!... par abi tak to aisi koi news tv pe dikhayi nahi hai ke kisi zoo mein se koi animal bhag gaya hai… phir tu kaise mili use?"… Ri and Aarna laughed and gave hi-fi to each other…Aarna, Riya and Megha are best friend… they used to stay a night to each other's house so often… Megha became upset and pretended to mad at them and said, "tum log bhi naa… yaha mein itni serious baat keh rahi hun aur tum logo ko mazak suj raha hai… nahi batana mujhe tum logo ko kuch bhi"… then Ri and Aarna apologies to her and listen to Megha… Megha told them everything… Riya and Arna was very happy for her… but Riya was little quiet and seemed little worried… Megha asked, "kya hua Ri… tum khush nahi ho?"… Riya said, "no Megs… I am very happy for you… but I don't know ajeeb lag raha hai… I mean tu use abhi abhi mili hai… theek se jaan pehchan bhi nahi hui hai aur tujhe use pyar ho gaya hai.. yeh kuch jaldi hi nahi ho raha hai"… there were real concern in Riya's voice… she was happy but was worried about her sister too… Megha wrapped her hand around Riya's neck and sit beside her and said, "hi re meri pyari behna… tum bekar mein tension le rahi ho… are hindi movies nahi dekhti kya? Hero and heroine aise hi to milte hai… pehli nazar mein pyar ho jata hai… mulakate hoti… phir ek duet song ata hai and then climax… aur happy ending… simple"… Riya said, "it's not that simple Megs… yeh real life hai… koi movie nahi… aur real life mein rajkumar itni asani se nahi milte ya phir ye kahu ke milte hi nahi… real life mein hero sirf tv mein hota hai… asli zindagi mein nahi… aur phir tujhe nahi uski family ke bare mein pata hai aur nahi yeh ke kya woh bhi tujh se pyar karta hai… kahi uski life mein koi aur to nahi hai?" Riya's question made Megha think for a moment… then Megha replied, "Ri… mujhe to pyar ho gaya yaar… ab kuch nahi ho shakta… chahe use mujhe pyar ho ya na ho… mein to usise sari zindagi pyar karungi… par mujhe yakin hai ke yeh wahi hai jo mere liye bana hai… tujhe waha hona chahiye tha Ri… tu dekhati tab pata chalta kaise hum mile the… who bhagwanji ka ishara hi tha"… she finished and looked at Riya… Riya saw a love in her eyes… and said, " I hope ke yeh sach ho… phir bhi mujhe kuch…" Megha stopped her in midway and said, "Ri tujhe yeh sab isi liye ajeeb lagta hai kyun ki tum in sab mein manti hi nahi…. Na hi tu film dekh ti hai… nahi kisi spno ke rajkumar mein believe karti hai aur na hi pyar mein believe karti hai… (pointing to Aarna) ise dur raha kar Ri… iska rang chadh raha hai tuj pe"… Arna threw a teddy to megha and said, "ohh shut up… achcha hai ki mera rang chadh raha hai… isi liye na itni intelligent hai aur khush bhi hai… tere sang mein to pagal hi ho jati"…. Riya said, "oh stop it both of you… subah subah shuru mat ho jana… aur Megs, aisa nahi hai ke I don't believe in love… I do believe in love… infact mein manti hun ke kisi bhi rishte ko nibhane ke liye unme pyar hona bahut zaroori hai…par tumhare wale pyar mein nahi manti… mein apni life un stupid filmi lovestories, and kahaniyon mein hi ulja ke nahi rakhna chahti… filmo mein sirf kahani hoti hai… aur kahani sirf kahani hoti hai sach nahi… aur sach yehi hai ki zindagi jeene ke liye jeevansathi chahiye… ek samjdar, sulja hua, shant, har kadam pe tumhare sath dene wala, tumpe wishvas karta ho and most important ke woh tumhare sath tumhari family ka bhi khayal rakhta ho… aur waise bhi pyar dheere dheere ek duje ko jan ne se, ek sath rehte rehte ho ta hai… jo shadi bina possible nahi hai… aur phir meine mom se promise kiya tha ki jo ladka who pasand karegi atleast mein to usise shadi karugi… to my dear sister mujhe kisi filmi hero mein koi interest nahi hai… use film mein hi rehne do… meri life mein koi filmi hero nahi anewala"…. Arna's eyes were wide open and she supported her chin to her hand and said, "wow Riya… tum apne kam ko lekar kitni serious ho gayi ho… RJ ki tarah nonstop kya "prempravachan" diya hai... good job" Megha and Riya both together said, "shut up Aarna"…Megha said, " Ri… you know Shri Hrittik Roshanji ne kaha tha ke jab tum jaisi ladkiya pyar mein padti ho na to bahut greatlovestory banati ho… aur kya pata shayad kahi kisi mod pe koi hero tumse takra jaye"… Aarna asked Riya in mischievousness way…"phir kya karogi tum Rii?"… "mein kahugi ki Mr. hero ji aap ko puri india chhodke koi aur nahi mili jo aap itne dur NY mein mujhse takrane aagaye?" the trio laugh and started to hit eachother with pillows and stuff toys… they started to run in the house to chase eachother… when they went to hall Chhotu stopped them and said, "are tum log bhi na 8 saal ki bachchiyon ki tarah ho"… Rehma came out from the kitchen and said, "chhotu aap bhi na… ab nahi masti karegi to kab karegi… aur ek bar shadi ho gayi to fir time bhi nahi milega"… trio said, "yes bhabhi" and they hugged her… and said good morning… Rehma informed them, "are tum logo ko shopping nahi jana kya?... jaldi taiyar ho jao… breakfast ready hai"…. And girls went to their rooms to get ready… 
Chhotu went closer to Reham and hold her from her waist and about kiss her and suddenly Aarna came out and saw them and said, "ohh god…. Sorry bhai and bhabhi to disturb you… mein apna nimbu pani lene aayi thi… bbbabhi apne banaya hai na… chaliye na mujhe dijiye… (Rehma gave nimbu pani to her and Aarna left with glass and said) continue with your romance bhai… ab koi nahi aayega"… Chhotu and Rehma laughed at her… Chhotu again hold her and said romantically, "humara romance unke jane ke bad continue karege… taki hume koi disturb na kar sake"….

That's it for now... and tell me how was it?... plz leave your comments here and hit like button if you like it...
thank you...😊
Payal_156 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Yipee 1st one to comment.!! nyc update..like d bonding of ri n meg..cute chotu!!
awesome update :)
waiting for ariya
thanks for the PM
aptl123 thumbnail

Originally posted by: Payal_156

Yipee 1st one to comment.!! nyc update..like d bonding of ri n meg..cute chotu!!

thank you payal...
aptl123 thumbnail
thank you
aptl123 thumbnail

Originally posted by: fatima15

awesome update :)

waiting for ariya
thanks for the PM

thanks fatima... ariya secenes will soon...