Posted: 11 years ago
nice update pls update soon
samiya.059 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Lovely update.continue soon
..RiMi.. thumbnail
thnku soo much fr liking my update, but something went wrong with the first part while i was updating the title, so i am trying to rectify it...! 😕 and next part will be up soon.
LuckYMAma thumbnail
Awsum updt..luvd dis new entry...waitn fr 2 story unfold further..plz updt asap nd add me to ur pm list
Sabina_Ansari thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Really vry emotional update...
Arjun shot?? Intresting...
..RiMi.. thumbnail

Originally posted by: kaveriw2008

this is so emotional dear

you really make tears come to my eyes...
the riya's past is so heart touching...i love this ff

thank you for this beautiful FF...well written and all emotion in it

i really want to give a clap...👏

thnku sooo much 😃🤗
sizzysehrish thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
awesome begining loved it
cont sooon 
..RiMi.. thumbnail

thanks again for ur lovely replies...i have got plenty of time today and tomorrow so i will try to do most of the update in these two days. This is a LONG part…plzz don't get bored! I am trying to focus on the story as well.

here is the next part-

(in the temple, arjun is standing near a tree while the others are there with the pujari.)

shree- pujari jee, mai ek baar andar jaake bhagwaan ki murti ki 'parikrama' karr loon?

pujari- nahi nahi! bilkul nahi.

shree- achha? theek hai!😕

pujari- vo...beta bura matt maanna, iss vakt andar jaana varjit(prohibited) hota hai, abhi bhagwaan ko bhog laga hai na!

shree- ok!

samara-vaise Mr.shree, aap tab se mujhe ghoor kyu rahe the?

shree- mai? tumhe ghoor raha tha? impossible, tum paagal ho!👎🏼

samara- mai tab se notice karr rahi hoon ki tum mujhe ghoor rahe the...! 

shree- ohhh!!! toh miss samara, iska matlab ye hua ki aap tab se apna dhyaan mere taraf lagayi hui thi? hai na?😛

samara- aisi baat nahi hai! abb koi mujhe tab se ghoor raha tha toh kya mai...

shree- chup raho tum! mai tumhe nahi ghoor raha tha, tumhaare hairs me flowers ke petals atke huye hain, unhe dekh raha tha..!

(samara quickly brushes out the petals)

samara- oh god! abb theek hai?😕(looks at shree fr the answer)

shree- nahi, abhi bhi laga hai...ruko mai nikaal deta hoon.

(shree goes to samara and starts taking out the petals. samara looks at shree who was standing very close to her, so close that his heartbeat could be heard. she feels something in her stomach whenever he moves his hands through her hairs, she is lost for a while in these emotions)

shree- ho gaya...

(shree moves away)

(samara comes back to the real world, she is still staring at shree)

shree- vaise samara...welcome.

samara- haan..oh...sorry...thankyou!

rathore- mai arjun se baat karke aata hoon, pata nahi vaha akele kya soch raha hai...

(he goes)

riya- samara, tum rathore sir ke saath ghar pe bore nahi ho jaati?

samara- mai ghar pe rehti hi kaha hoon, hamesha alag-alag case ke liye bahar jaana rehta hai, vo toh iss baar by chance case ETF me hai toh mai bhai ke saath ghar pe hi hoon.!

(shree and riya are confused)

riya- case? tum kaam kya karti ho?😲

(suddenly samara realizes that she has said something which was nt supposed to be said)

samara- vo...vo...mai...mai toh student hoon! mai ...vo...vo...computer science ke different fields ki studies karti hoon...uske liye hume alag-alag jagah training ke liye jaana hota hai!

riya(doubtful)- toh iss baar training yaha hai?

samara- haan.(she looks tensed)

shree- ye matt sochna ki tumne ek software chala liya toh abb tum meri jagah le logi! 

samara- mujhe tumhaari jagah lene ka koi shauk nahi hai! mai apni jagah hi theek hoon.

shree(looking at the idol of god)- oh no!!!!!😲

riya- kya hua?

shree- pujaari ji kaha hain?😕

(they look here and there but the pujari is not there)

(shree goes inside the 'kaksh'(room where idol is kept) to look for the pujari)

shree- riyaaa...!!!!!!!! jaldi yaha aao...

(riya and samara rush inside the kaksh)

(they are shocked to see a dead body of a pujari😲)

(arjun, rathore and chotu reach there, all of them start analyzing the situation and take pictures and all)

arjun- lekin ye laash uss pujaari ki nahi hai jise hum aaj poore din prtection de rahe the.

shree(holding his tablet in his hand)- haan sir, ye pujaari hi mandir ke sabse senior and most respected pujaari hain, but jiss pujaari se hum mile the vo sirf yaha ka pujaari hone ka naatak karr raha tha, aur abhi vo gaayab hai!

rathore- lekin vo gaya kaha?

chotu- security guards ne kaha ki vo pujaari ji kuch der pehle yaha se bahar nikle the...dukaan se unhe ghee lena tha.

arjun- aur security guards ne unhe akele jaane diya?

chotu- haan. pujaari ne kaha ki bhagwaan ke liye kuch bhi lene vo akele hi jaate hain.

shree- sir...sir...

rathore-kya hua?

shree- sir ye pujaari toh kaafi der pehle hi marr chuka tha.

arjun- haan shree, ye subah ke kareeb hi marr chuke the, humaare yaha aane ke pehle...

riya- yaani vo insaan jo pujaari banke tab se humaare saath tha, vahi asli killer hai.😲

samara- she is right...aur vo killer phir humaare haatho se nikal gaya!

rathore- tum logo se kaha tha maine ki pujaari parr nazar rakhna! lekin abb kya kare?

arjun- iska matlab killer yaha subah aaya, usne pujaari ko maara, lekin isse pehle ki vo pujaari ki lash ko thikaane lagata, hum log yaha poori security ke saath pahuch gaye, toh usne pujaari ki body ko mandir ke andar chupa diya aur khud pujaari bann gaya, taaki vo security se and hum sab se back sake, use pata tha ki vo humse bach ke bhaag nahi sakta aur agar aaj hum logo ko killer milega hi nahi toh hum log yaha se chale jayenge and then vo aaraam se bhaag sakta tha...!

samara- wow arjun sir...you are so good!😳

arjun- abhi hume office vaapas chalna chahiye, uske next target parr hume usse pehle pahuchna hai! uske dimaag me kuch na kuch naya plan hai, kyuki vo humaare yaha se jaane ke pehle hi bhaag gaya….kyu??, jabki use pata tha ki uski iss harkat se hume uspar shak ho jayega?

rathore- yahi mai bhi soch raha tha….chotu, tum yahi ruko aur dekho vo vaapas aata hai ya nahi, hum log ETF office jaa rahe hain.

Chotu- ok!

Arjun- rathore, tum jaake police station me baat karo, mai aur riya office jaa rahe hain, and samara ko shree ke saath uske ghar bhej do, she is not safe here with us.

Rathore- ok, shree samara ko ghar chod do!

Samara- but sir…

Rathore- tumhe jaana hoga samara…!

Shree- lekin mai ise chodne kyu jaao?

Rathore- shree, raat bohot ho chuki hai! vo akeli ghar kaise jaayegi?

Shree- ok fine. Chalo.

(shree and samara go on shree's bike, rathore takes his car and goes to the police while arjun and riya leave in the SUV to the ETF office)

(in the SUV)

Arjun- tum abb theek ho riya?

Riya- haan sir..

(arjun smiles😊)

Arjun- vaise tum apne bhai ke saath apne birthday parr kya karne gayi thi?

Riya- ice-cream khaane😃.

(arjun smiles again😊)

(they reach the office and before arjun could stop the SUV, riya opens the door and gets down, she slips. Arjun quickly stops and comes out of the SUV and comes to riya and picks her up)

Riya- auchh!!!

Arjun(tensed😕)- riya?? Tum theek toh ho?? Haan????

Riya- sir….foot pe chot lagi hai!...aaauchhh!!! mai chal nahi paa rahi!

(arjun puts riya's arm on his shoulder and holds her tightly in his arm)

Arjun- chalo,mai help karr raha hoon na!

(they reach the room and arjun makes riya sit on a chair, he brings water for her)

Arjun- tum bhi na riya….tumhe kya problem hai?

(he was looking concerned)

Riya- sir vo mujhe laga aapne SUV rok dee toh mai utar gayi!

Arjun- uff…! Mai bhi kisse baat karr raha hoon!

(arjun brings a first aid box and puts medicine on her wound)

(it was hurting riya so arjun holds her hands tightly while putting the medicine)

Arjun- bass abhi theek ho jayega! Don't worry! Abb tum chalne bhi lagogi…

(meanwhile samara has reached home with shree)

shree- andar aane ke liye poochne ki sochna bhi matt!

samara- kya??? maine kab poocha?

shree- agar poochne vaali thi toh matt poochna!

samara- mai poochne bhi nahi vaali thi.samjhe?

(shree sneezes) 

samara- oh no! tumhe sardi kaise lag gayi? 

shree- aaj se nahi, pichle 3 dino se hai...

samara- tumhaari mom ne koi davai nahi dee??

shree- mai akele rehta hoon.

samara- oh! toh tumne davaai lee?

shree- nahi..!

samara- vaise bhi, abb ye sardi davai se nahi jaayegi, chalo andar mai tumhe 'kaadhaa' pilaati hoon, turant theek ho jaaoge!

shree- no thanks...mai baad me aake pee loonga!

samara- theek hai, but jaldi...kal shaam ko aa jaana!

shree- ok!

samara-uhh...uhh bye! gud night!

shree- bye!

(shree leaves)

(in ETF office)

(arjun gets a call from rathore)

Rathore- arjun, maine police se baat karr lee hai, investigation ka next step hum kal subah lenge…abhi kaafi raat ho chuki hai, I think hume ghar vaapas jaana chahiye..

Arjun- lekin rathore…..

Rathore- please arjun, tum riya ko ghar chod dena aur mai shree ko bata doonga, vaise bhi chotu mandir me hi rahega. Aur uss killer ka next target ka pata lagao, hum log kal uss jagah parr attack karenge…

Arjun- lekin rathore, mujhe lagta hai ki killer ne plan me kuch changes kiye hain, varna vo mandir se nahi bhaagta! Hum aaj raat use pakad sakte hain!

Rathore- nahi arjun. Hum kal hi kaam karenge.

(rathore cuts the call)

(arjun drops riya to her house, her house is very close to the temple, but after that, he is roaming around here and there at the vicinity of the temple and trying to find where the killer has gone)

(arjun spots the killer at some place and chases him, arjun catches him, but after a series of fight the killer succeeds in running away, but b4 leaving, the killer shoots arjun . The bullet hits him on his arm and as it is he is having many wounds due to the fight…the nearest place where he could go to get a first aid was riya's house so he drags himself somehow to riya's house and rings the bell.)

(riya opens the door and sees that arjun is badly wounded)

Riya(shocked)- ah!!! Sir???? Ye kya ho gaya????

(riya quickly pulls arjun in and closes the door)

precap: riya applying medicines on arjun's wounds,

samara at arjun's gunpoint 

arjun- sach-sach batao tum kya kaam karti ho samara?

plzz comment and tell me how ws it...u can also give suggestions!bt plzz comment!

Pisces_Gurl thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 3
OMG...precap...!
Y is he suspecting samaara... 😲
Its a new twist in the story..plzz update soon n pm me...
MRD1692020 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 5
Gud one.

Bt im waiting for nxt 😊

bt plz yaar samara ki criminal mat banao..

Edited by M.V.Kohli007 - 11 years ago