really nice ss please pm me when you continue :D

Nikki <3
anniemathiaskr thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 11 years ago

Originally posted by: dildostidance19

CHAPTER-3

story continues...

10 months have passed friendship between all 6 of them grew stronger and stronger. During that time they enjoyed a lot. Exams were also finished now their result time arrived...

Kriya got 1st rank, Rey 2nd, swayam 3rd, Sharon 4th, neha 5th, and Vicky passed by grace marks...😆

All were so happy'all congratulate Kriya' but Kriya was bit sad and this was not unnoticed by Rey'

All were busy in their talk while Kriya went somewhere' Rey become worried and started searching for Kriya in the entire college' then he thought she must be in terrace because it's her fav place' and he also went to terrace he found her sitting in the floor, she was looking sad' he goes near her'

Rey-why are you so sad Kriya' tum class me 1st ai ho' tumhe scholarship bhi mil rahi hai'

Kriya-I know Rey I am happy about that but ab college finish ho gae hai'hum sab aba lag ho jaenge'hum sab ab apni apni life me busy ho jaenge'mai ap sabko bahut miss karungi'mai APKO bahut miss karungi'crying'

Rey(hugging her)- hum alag nahi honge Kriya'mai tumhe mujhse alag nahi hone dunga'mai tumse alag nahi rah sakta'mai tum tumse

Kriya-ap mujhse kya Rey'!!!

Rey-mai tumse pyar karta hun Kriya'mujhe to tumse love at first sight ho gaya tha'mai tumse kab se ye bat kahna chahta tha but kabhi bol hi nahi paya'but aj aisa klaga jaise aj nahi bola to kabhi nahi bol paunga'I love you Kriya'I love you so much'

Kriya started crying'tears rolled down her cheeks'

Rey-I am so sorry kriya maine tumhe hurt kia'agar tum mujhse pyar nahi karti to koi bat nahi'mai is bat ko phir kabhi nahi bolunga'mai tum

Kriya interrupt him

Kriya-I am crying because I love you to Rey'mai bhi apse bahut time se pyar karti hun'mujhe humesha se intezaar tha ki ap ye bat mujhse kahenge'

They both hugged each other tightly and cried in happiness'

Kriya forwads her hand towards him

Kriya-can I have this dance Rey'.?

Rey held her hand and they dance together

Song-can I have this dance from the movie high school musical'

http://www.youtube.com/watch?v=h1h82bqloNE

(sorry iam not describing the dance I am not good at it'please see that video'it's a beautiful romantic dance song'imagine kriyansh were dancing in that song but of course with more passion,energy and romance')

In the middle of the song they feel some water drops on their face'they look up in the sky it started raining heavily (hehe filmy style)

Imagine kriyansh dance in rain'

Rey held her face by both of his hand and came closer'their lips were mm apart'kriya closed her eyes rey came more close and kissed her lips'it was a romantic kiss'then they hug each other'

(kiss wala part sirf readers ke lie tha'ab propose hua,raining hui,dance hua to kiss to banta hai na'but koi apne grandson ko apni lovestory ke bich ye sab mat batana'😆)

In the evening...

Kriya goes home happily...she was very excited to tell her mom about getting 1st rank and about rey..when she returns home she found some people were sitting in her house with her mom..

Kriya*surprised*-Arjun tum yahan...!!!

They hug each other...they were childhood friends..but they didn't meet since 5 year...

Kriya-its a surprise arjun...yahan achanak kaise...?kaise ho tum...?itne time bad mumbai...?aur life kaisi chal rahi hai...?etc etc

Arjun-ok ok ok kriya itne sare question ek sath puchogi to answer kab dunga..lol...

Kriyaa-oh i am so sorry...to arjun kaise ho...?

Arjun-mai mast hun humesha ki tarah...tum apni batao..

Kriya-mai bahut khush hu and tum bahut achche time pe ae arjun maine college me top kia hai...

Arjun-mujhe pata tha meri best friend h college top karegi...hi5

etc etc usual chat jo friends me hoti hai...

KM(kriya's mom)-congrats beta and kaisa laga mera surprise...arjun and iske mom dad kal hi mumbai ae hai...maine inhe aj khane par bula lia aur socha kuch imp baten bhi kar le...

Kriya-kaisi imp bat..*confused*

KM-tumhare final year khatm ho gae hai...and arjun ke mom dad uske lie ladki dundh rahe hai to humne socha kyu na tum dono ki shadi ki bat chalae...

Kriya*shocked*-WHAT SHADI...

It was awesome 

lovely

kriyaansh proposer was damn hawt 

loved it
KR_anki_ArSha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Note-maine pichle update me sab jaldi-jaldi nipta dia but iska matlab ye nahi hai ki kriyansh ek dusre se jyada pyar nahi karte…wo 10 month se ek dusre ko pyar karte h...but confess abhi kia hai..

Guys i am happy yet sad also...happy because is update ke lie mujhe long comments mile...i will reply to each and every comment later…sorry abhi thodi busy hun…

But I am hurt also maine 85+ pm send kie and 50% likes bhi ni ae and hardly 30 comments…kuch logo se to maine expect kia tha wo comment karenge(nam nahi lungi) but sobs sobs...koi bat nahi bus ek last update thi jo post kar rahi hun ab aur bor nahi karungi…

Enjoy the update...

Edited by dildostidance19 - 11 years ago
KR_anki_ArSha thumbnail
Please read the note above this post...

Sorry 2 din se update ready tha bus thoda kam baki tha but update nahi kar paa rahi thi'college ka kam tha and ek din guest a gae the so only update read karne ke lie h ol ho pati thi'sorry aj kuch jyada h bak bak kar ri hun..😳

Here is the 4th and last update'

CHAPTER-4

Story continues...

Kriya didn't say anything in front of them because she didn't want to create scene in front of his childhood friend...after they went...

Kriya-ye kya hai mom apne mujhse puche bina hi meri shadi fix kar di...!!!

KM-isme tumse kya puchna tha kriya,mai tumhari mom hun...aur arjun tumhara best friend hai and wo tumse bahut pyar bhi karta hai...

Kriya-magar mere lie wo bas ek dost hai...mai usse pyar nahi karti mom...mai kisi aur se pyar karti hun...wo bahut achcha ladka hai...mai usi se shadi karna chahti hun...mom wo rey

KM-wo jo bhi ho kriya mujhe usse koi matlab nahi...tumhari shadi wahin hogi jahan maine fix ki hai...mai promise kar chuki hun unhe...

Kriya-but mom mai

KM-bus mujhe aur kuch nahi sunna kriya...arjun and uski family hamare bahut close hai...tumhare papa ki death ke bad unhone humara bahut support kia hai...arjun tumse pyar karta hai kriya mai ye promise nahi tod sakti...tumhe arjun se h shadi karni hogi kriya...shadi ki date next week hai...and thats final...

Kriya cried like,she felt helpless...what can she do she can't object her mom nor she wanted to hurt rey...

REY REY wo kya sochenge mere bare me...mai unhe hurt nahi karna chahti par mai kya karun...mujhe unhe batana to padega *kriya self talk*

Kriya calls rey and explain everything to him...

Kriya-meri mom ne promise kar dia hai..mai apko hurt nahi karna chahti but mai mom and arjun ko bhi hurt nahi kar sakti(crying)

Rey-kriya please stop crying...agar tumhari mom yahi chahti hai to yahi sahi...i love you kriya,tum bhi mujhse pyar karti ho mere lie yahi sab kuch hai...

Kriya-i am so sorry rey ap kabhi bhi mujhe maf kar paenge...

Rey-mai tumse kabhi bhi naraz nahi rah sakta kriya...

And cuts the call...

Rey*self* i love you kriya and will always love you😭

Kriya*self* i love you rey and will always love you😭

Next day Sharon calls Swayam,Vicky and Neha for meeting...

Vicky-sharon itne jaldi aise meeting ke lie humen kyu bulaya...

Neha-same thing neha wondering...

Swayam-han sharon aisi kya imp bat hai jo itni subah hume bulaya...and rey,kriya ko nahi...

Sharon*tensed*-guys bahut h serius bat hai...kriya ki mom ne uski shadi fix kar di hai,arjun k sath..

Swayam-what

Neha-what

Vicky-what,aur ye arjun kaun hai..?

(note-here all 4 of them knows about kriyansh,they know KR loves each other since long time and confessed yesterday)

Sharon-arjun kriya ka childhood friend hai and uski family kriya ki family ke bahut close hai...kal rat ko meri kriya se bat hui usne mujhe sab bataya...

And next week kriya ki shadi ki date hai...

Vicky-aisa nahi ho sakta...kriya and rey are made for each other ye arjun kahan se bich me a gaya...hum aisa nahi hone de sakte

Swayam-guys pahle humen rey ke ghar jana chahie...wo bahut upset hoga...

Sharon-you are right swayam

Rey's home...

Rey didn't sleep at all in the night...his eyes was red and swollen because of crying...

Bell ring,rey *wiping tears* open door...

Rey-guys tum log yahan itni subah...

Swayam-aise normal behave karne ki jarurat nahi hai...humko sab pata hai rey,kriya ki shadi ke bare me...

Sharon-par kriya tumse pyar karti hai aur tum bhi usse pyar karte ho...

Neha-wo shadi not happening...you and kriya are couple...

Vicky-han yar wo shadi nahi ho sakti...hum ye nahi hone denge...dekhte hai wo sala arjun kaise kriya se shadi karega...

Sharon-chalo rey hum kriya ke ghar chalte hai...uski mom se bat karenge...aunty aisa kaisa kar sakti hai...

Vicky-aur us arjun ki to mai...

Rey-stop it yar...tum log aisa kuch nahi karoge...kriya apni mom ko hurt nahi karna chahti aur mai kriya ko...uski mom ne uski shadi agar arjun se fix ki hai to wo kriya ke lie achcha h hoga...

Swayam-lekin rey

Rey-lekin wekin kuch nahi guys...tum log aisa kuch bhi nahi karoge...tum log kriya ki shadi attend karoge'

Marriage day arrive'.

Wedding going to be held in a big mantion'Kriya was wearing a beautiful lahanga,she looked like a princess'she was looking happy but only she knows how sad she is'Sharon and neha helped her'.they also pretend to be happy'swayam and Vicky helped kriya's mom for the arrangement of marriage'

Rey also comes in the wedding to see kriya for the last time'he send the message to kriya through swayam that he wanted to meet her for the last time'he told swayam to tell kriya that he meet her in room no 10 (random)'.

Rey-kriya I know aj tumhari shadi hai but mai aj last time tumse milna chahta tha'

Kriya-rey mai bhi apse milna chahti thi'

Rey-ye last time mai tumse milne ayah un'ab mai tumhari aur arjun ki zindagi me kabhi interfare nahi karunga'I know tum ye shadi apni mom and arjun ki khushi ke lie kar rahi ho aur mai iske bich nahi aunga'

Kriya*crying*-I am so sorry rey'I love you'

Kriya-I love you to kriya'

Happy married life kriya

In mandap...

Arjun was sitting

pandit-dulhan ko bulaiye

kriya comes downstairs with neha and sharon and sits near arjun

pandit-phero ke lie khade ho jaiye...

Arjun-nahi pandit ji ye shadi nahi hogi...

KM-ye tum kya kah rahe ho arjun...

Arjun-wo jo apko kahna chahie tha aunty...mai kriya se shadi nahi kar sakta...wo kisi aur se pyar karti hai...agar aj maine kriya aur rey ki bat nahi suni hoti to mujhe pata h nahi chalta ki ye dono mere lie sacrifies kar rahe hai...

Arjun to kriya-kyu kriya kya tum mujhe apna itna achcha dost bhi nahi samjhti ki mujhe apne pyar ke bare me bata sako...

Kriya crying

KM-but arjun tum bhi to kriya se pyar kart ho...

Arjun-ye one sided love hai aunty...kriya mujhse shadi karke khush nahi rahegi wo rey ke sath h khush rahegi...

Aunty in dono ka pyar itna sachcha hai ki ye apka aur mera dil nahi todna chahte the islie inhone apna dil tod dia...

Aj kriya ki shadi hogi but mujhse nahi rey se...

KM-tum thik kah rahe ho arjun...i am so sorry kriya...maine tumhari feelings ke bare me to socha h nahi...

Kriya and rey both cried in happiness

Sharon,swayam,vicky,neha jumps in excitement-matlab finally kriya and rey kriyansh banenge...

Story finished...

PRESENT

Rey-to is tarah meri aur tumhari dadi ki shadi hui arjun...

Arjun-tabhi arjun uncle ke nam me apne mera nam rakha hai na...

Kriya-han beta unhi ke karan hum ek hue hai aur tum humare lie utne h special ho jitna arjun

Chalo ab so jao bahut rat ho gai hai...

Phew finally finish'galdi se thoda lamba ho gaya ye part'and humesha ki tarah filmy bhi'😆

please ignore typo errors and Please give lambe lambe comment also'

Edited by dildostidance19 - 11 years ago
-Vaish- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
update kar rhe ho di??????????
KR_anki_ArSha thumbnail

Originally posted by: kriyansh24

update kar rhe ho di??????????

YES in few seconds...just editing...😉
preeti_kreya thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Owesum nd Mindblowing update luved it !
kuhu_Arsha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
res😃
unres😃

chpt4
amazingg update,,,,,,,

luv it vry much,,,,,,
Edited by kuhu_Arsha - 11 years ago
luv_arsha thumbnail
awesome story...loved it allot
it was very sweet and cute love story of kriyansh
awesome
Snigs. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 6

:Res:

::Unres::

First of all, Cholly for the late comments and also if I hadnt commented before...but Im here to comment on d SS I liked so far bt didnt comment properly...I love dis SS and hope you will write many more...last part..uwahh uwahh!! Its ok...start another SS soon...waiting for it...Coming for the update...Gosh!! When will these mom start understanding the girls yaar...Kriya's mom arranged her marriage without knowledge and Kriya agreed bcoz she cudnt reject her mom or speak against her...and the way she didnt want to hurt rey was amazing...loved her feelings and the way u explained it...Kriya call and her way of telling Rey and when Rey told ur love means everything to me made me so emotional and the dialogue i will always love you was superb...Sharon I liked her...the way she arranged the meeting with SwIcky and Neha and thinking of Kriya's marriage was brilliant...Poor Rey I felt bad for him...Kriya will obviously look beautiful in a lehenga and when she is with Rey it adds extra beauty...the way she was pretending to be happy though she is sad was highly good and mostly all the girls do the same I guess...I belong to dat category too!! Rey came for seeing her for the last time...and messaged from Swayam's cell to meet in the room...and their love was well shown...finally Arjun saw Kriya crying and Kriya's mom realised she didnt pay for her daughter feelings...Kriyaansh together...me loving it!!...present scene was awesome!!! Freaking n Amazing update...loved it tons!! Hope my dis long n no cheating comment brings a big wala smile on ur face...😃😃...Love you Anki<333