Views

Users

Frequent Posters

varun.tap thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Posted: 12 years ago

Originally posted by: kikyo

yeah veer really deserve this...🥱

he should feel something like, then he understood others problem, which who making mock and wanting bad from god 🥱...ichcha have no problem...🥱
Varun i think then Tapasya should too go through all that the same way she has put all others into to understand  the pain she has caused others  ..e.g becoming a widow ( i will never wish that because it's horrible for a  woman  and as a woman  not suitable for me to wish for others even for fictional characters.. i am just giving you example)..and don't say that she wasn't happy with vansh's death ..just check the episode  when she threw the memory card of Sid's phone how happy she was Thank you Vansh Bhaiya your death gave me my life ..how happy she was at that time smiling at someone's husband's  death ...can you elaborate where Veer wanted bad from God for Tapasya ..he only said Tapasya paid for her sins she herself said .that ... ...he was not dancing , he didn't even say Thank God ..what you want him to do cry for her after so much pain she caused  him and ichcha have  no problem OMG if i am wrong she was shocked and still she is wishing for Tapasya to live a good life and be happy  .. .come on buddy whats  wrong with you .. ..they are mistaking for not contacting police but not crime for that they deserved to punished like that  and why are you puinishng the innocent baby in between ...
tum sapne me raho vansh apni maut ka khud karan tha aur saath me ichcha ki khudd ki problem aur ghatya pyaar ki wazah se...tapasya akeli zimmedaar nahi hai...!!!!!!!!!!🥱
geet138 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
i want naani to suffer...she is pure evil..
BeautyBabe thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
@varun...as usual bina parhay hi reply kar diya 🥱🥱main ney yeh kehen bhi nahi kaha k Tapasya vansh ki maut ki zimadar hay ya nahi...main nay sirf tumhari baat ka jawab diya k veer ko Tapasya ko mock karnay ki saza milni chahye  to tapasya nay bhi to vansh ki maut ko mock kiya that thank you vansh bhayiya ap mar gaye humain humari zindagi day gaye to usay bhi wohi saza milni chahye tumahary logic k according vansh kisi ka husband tha woh uski maut ko mock kar rahe thi🥱🥱🥱 shayed serial kabhi dehka nahi ..aur yeh double crossing attitude better ho ga chor do agar Tapasya vansh ki maut ki akeli zimadar nai to Tapasya ka bacha khoney ka veer bhi akela zimadar nahi 🥱yeh to Tapu khud hi keh apni bewakoofi say bacha kho diya ..aur Rathore Tappu bhi to ab chup kar k  bhatein apna bahcha nahi doondh rahe woh kya ?🥱🥱🥱 Tapasya sapnay say jaag ja varun gee aur hosh say kaam lo🥱🥱🥱🥱jaago jagoo ray 😆😆😆
tiny15 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3

Originally posted by: varun.tap

he should feel something like, then he understood others problem, which who making mock and wanting bad from god 🥱...ichcha have no problem...🥱

Varun i think then Tapasya should too go through all that the same way she has put all others into to understand  the pain she has caused others  ..e.g becoming a widow ( i will never wish that because it's horrible for a  woman  and as a woman  not suitable for me to wish for others even for fictional characters.. i am just giving you example)..and don't say that she wasn't happy with vansh's death ..just check the episode  when she threw the memory card of Sid's phone how happy she was Thank you Vansh Bhaiya your death gave me my life ..how happy she was at that time smiling at someone's husband's  death ...can you elaborate where Veer wanted bad from God for Tapasya ..he only said Tapasya paid for her sins she herself said .that ... ...he was not dancing , he didn't even say Thank God ..what you want him to do cry for her after so much pain she caused  him and ichcha have  no problem OMG if i am wrong she was shocked and still she is wishing for Tapasya to live a good life and be happy  .. .come on buddy whats  wrong with you .. ..they are mistaking for not contacting police but not crime for that they deserved to punished like that  and why are you puinishng the innocent baby in between ...
tum sapne me raho vansh apni maut ka khud karan tha aur saath me ichcha ki khudd ki problem aur ghatya pyaar ki wazah se...tapasya akeli zimmedaar nahi hai...!!!!!!!!!!🥱
tab toh apni bacchi khone aur jo kuch bhi uske saath hua uske liye bhi taps khud jimedaar hai!! ab agar usse vansh ki tarh kucch ho jaata hai toh bhi wohi jimmedaar hai!!
aur 100 baar yeh jhooth bolane se ki vansh apni maut ka khud jimmeddar tha jhooth sach nahi ban jaata hai!
agar kuch log "gandhari" ki tarah aankhon par patti bandhana chhate hain toh baaki logon ki aankhe khuli hain aur woh dekh sakte hain ki kya sach hai aur kya jhooth!!!par phir gandhari ki traah apne bete ke vinassh ke liye bhi tyaar rahna chahiye!!
varun.tap thumbnail

Originally posted by: kikyo

@varun...as usual bina parhay hi reply kar diya 🥱🥱main ney yeh kehen bhi nahi kaha k Tapasya vansh ki maut ki zimadar hay ya nahi...main nay sirf tumhari baat ka jawab diya k veer ko Tapasya ko mock karnay ki saza milni chahye  to tapasya nay bhi to vansh ki maut ko mock kiya that thank you vansh bhayiya ap mar gaye humain humari zindagi day gaye to usay bhi wohi saza milni chahye tumahary logic k according vansh kisi ka husband tha woh uski maut ko mock kar rahe thi🥱🥱🥱 shayed serial kabhi dehka nahi ..aur yeh double crossing attitude better ho ga chor do agar Tapasya vansh ki maut ki akeli zimadar nai to Tapasya ka bacha khoney ka veer bhi akela zimadar nahi 🥱yeh to Tapu khud hi keh apni bewakoofi say bacha kho diya ..aur Rathore Tappu bhi to ab chup kar k  bhatein apna bahcha nahi doondh rahe woh kya ?🥱🥱🥱 Tapasya sapnay say jaag ja varun gee aur hosh say kaam lo🥱jaago jagoo ray 😆😆😆

mann liye usne kaha par usne uski barbaadi to nahi maggi na to ye baat dusree ho jati hai par phir bhi tumhari he baat mann lete hai aur keh dete hai ki usne jo bola uske hisaab se usko saja mill gayi to veer ko bhi milni chahye na hai ki nahi ki abhi bhi uske liye koi rule alag se hoga kyueki wo positive charactrer hai...?😆 🥱

Originally posted by: muktha_cute

i can answer u back
but i wont
coz atleast 2 talk 2a  person they must have some standard

😆yeh baat to hai tumare jesa standard to kisi ke pass hona bi nhi chahiye..🤣🤣🤣🤣
BeautyBabe thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Engager 1 Thumbnail

Originally posted by: varun.tap

mann liye usne kaha par usne uski barbaadi to nahi maggi na to ye baat dusree ho jati hai par phir bhi tumhari he baat mann lete hai aur keh dete hai ki usne jo bola uske hisaab se usko saja mill gayi to veer ko bhi milni chahye na hai ki nahi ki abhi bhi uske liye koi rule alag se hoga kyueki wo positive charactrer hai...?😆 🥱

kya sajaa mili😲widow ho gayee .( waise kabhi na ho mein apnay dushman k liye bhi aisi baduaa nahi mangti  )..muktha aj nahi to kal mil jayee gi...or veer ko positive character honay ki sajaa milni chahye first time suna hay positive ko saja do negative kay liye ..acha phir to har film mein hero ko mar parni chahye villian ko saza denay ki kyun ki positive characters kisi kas bura kar hi saktay 😆( veer nay kuch bura nahi kiya meri opinion mein jo us nay kaha woh khud tappu nay kaha aur tumharay hero rathore nay bhi to tappu ki mamta pay object kiya tha ..bhool gaye tea stall par jab woh gaya tha Sleepy)kher chodo tum say bahas karna tum nay kon sa kabhi agree karna hay Sleepy Edited by kikyo - 12 years ago
varun.tap thumbnail

Originally posted by: tiny15

tab toh apni bacchi khone aur jo kuch bhi uske saath hua uske liye bhi taps khud jimedaar hai!! ab agar usse vansh ki tarh kucch ho jaata hai toh bhi wohi jimmedaar hai!!
aur 100 baar yeh jhooth bolane se ki vansh apni maut ka khud jimmeddar tha jhooth sach nahi ban jaata hai!
agar kuch log "gandhari" ki tarah aankhon par patti bandhana chhate hain toh baaki logon ki aankhe khuli hain aur woh dekh sakte hain ki kya sach hai aur kya jhooth!!!par phir gandhari ki traah apne bete ke vinassh ke liye bhi tyaar rahna chahiye!!
gandharri gayi bhaddh me aur vansh maha sanki addmi tha jo ki usko aisa uske chacha ne banaya tha...tappu aur ichcha dono jimmedaar hai... rahi baat veer ki to wo insaan he bekaar hai... 
tiny15 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
@varun vansh sanki tha par drug ski wajah se par bura nahi taps ki tarah!! taps toh andar se bhi buri hai!!
aur veer bekaar nahi hai aise log bahut sahi hote hain aur inhi logon ki wajah se logon ka aabhi tak acchai aur caahai par vishwaas bana hai! tum veer ko issliye gaali de rahe ho kyunki ussne taps ko humilate kiya par kya tumne kabhi soch ahi ki agar taps jaise ladki asaliyat mein tumhare saath wahi karti jo usne veer aur vansh ke saath kiya to kya tum usse maaf kar dete aur apne bhai ke murder ke instgator ko murderer nahi kahte!! kya tabh bhi yehi kahte ki mera bhai zimedaar tha apne maut ki liye!!😕😲
aur jahan tak acche ckt ke liye alag rule ki baat hai toh tumhe gita padni vhhahiye tab tumhe samah aayega ki jo dhokha aur chhal-kapat Kauravon ki liye galat tah woh kaise Pandavons ke liye sahi tha!!👏vaise bhi tumne sun hoga "zehar hi zehar ki maarta hai"!!
varun.tap thumbnail
jo addmi andar se achcha hota hai na wo ek baar achai nahi dikahta hai veer ko app achcha mat kahye wo sirf majnu hai bus...jiske liye maa baap rishte natte koi maine nahi rakhta hai siwaye apne pyaar ke aise logo ko app achcha manti hogi par mai nahi aur tapasya adar se to buri hai he nahi...wo baat app janti hai par manti nahi...par veer ki intention iska saboot hai ki wo kaisa insaan hai.   chalo mai chala sone...😆
Edited by varun.tap - 12 years ago