Replies

Views

Users

Frequent Posters

rmanu7382 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 14 years ago

Originally posted by: spvd

oh my that was really scary.....................it had the desired effect on everyone.......................kashish held on to raj..................and raj dropped kashish home...................hope raj gets to know about kashish's past..................cont soon...................

kehte hain na  ... hote hote hi pyar hota hai.. and it's true !!! so shuruat to karni hi padegi na..
Thanks dear for reading and loving it ... Raj will surely know many things...
Lets see when will Kashish realize...
the stroy might be a bit more serious from now on.. and I hope you will like it !!!

Thanks for Reading..
Love Manu
rmanu7382 thumbnail

Originally posted by: togepe30

Lovely part !!

Enjoyed reading it !!

Continue soon !!

Hey Vandu...
Thanks for reading and loving it.... Keep reading .. it will be more fun and more things coming up...
Do take care .. Love Manu
Surya.Ravi thumbnail
manu no sorry re itne dino se time hii nahii mila comment karne ke liye.. tu tho jaanthi hai na first i got busy with my exams aur phir apni ff update karne mein lag gayi main.... i know sorry nahii bolna hai, issi liye no sorry...hehehe... well ab rahii baat part kii joh tumne post kiya, woh tho bohat hii interesting tha... seeing the pics, descriptions & all mujhe tho aise lagg raha tha kii sujal, kashish ke saath main bhi koi Halloween party attend karr rahii hoon... it just seemed so real yaar.... sach mein bohat hii achche se likha hai tumne.. i'am really liking the interaction sujal is having with everyone... sujal is getting to know everyone better... aur achcha hai na issi bahane sujal ko mauka mil raha hai kashish ke saath zyada waqt guzaarne ka... these chottu-chottu meetings are very beneficial for our sweet jodi... kyun re manu.. won't you agree with what i said.... hehehe.... mauli ne joh kiya mast tha... the silent romance or rather can i say the silent chemistry developing between sujal kashish is just awesome, amazing, superb.... i completely love it.....then the bit where sujal is dropping kashish home.. & the song teri yaadein... manu you & me literally love this song.. & we have discussed it earlier.. the song is just beautiful.. & you have used it in the right place.. apt situation.. i'am sure while the song is playing kashish ko piyush kii yaad aa rahii hai.. and sujal ko kashish ke saath uski mulaqaatein aur bhi haseen lag rahii hogi... really liked sujal's concern when he saw kashish's eyes moist... & then aakhir mein sujal ne kashish se joh baat kahii that sometimes it is better to share your feelings with others.. well i vouch for it.. sahii kaha sujal ne apni dil kii baat doosron se share karke dil halka ho jaatha hai.. kyun manu tum kya kehthi ho... sujal is so sweet.. caring.. he really cares for kashish.. uska kashish ko samjhana.. waiting till kashish enters the house safely.. all this shows kashish has become a important part of his life... & i'am sure kashish will soon start opening up her heart to sujal.. i feel very soon sujal, kashish will become thick buddies... the inseparable two.. keep up the good work yaar... really enjoying your writing..... i'am really enjoying it.....πŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌπŸ‘ πŸ‘πŸΌ ab manu chal na jaldi se continue kar na.... me waiting for the next part eagerly......jaldi post kar....😊  Edited by sun_423 - 14 years ago
rmanu7382 thumbnail
Hey GUYS!!!

M Back.. m sorry for disappearing for such a long time, but then this year brought lots of things for me... more work and responsibilities... Sorry guys to not making up for the story.. I hope I'll be writing more frequently now as M back in India and have ample of time in my hands... aab to office main bhi likh sakti hun as there is not much work..
I'll post the next part by tomm ... and seriously telling.. I LOST TOUCH WITH MY FF... I had to read it all over again to see ki maine kya likha tha... Gosh...πŸ˜• πŸ˜• πŸ˜• πŸ˜• πŸ˜• how can I be soooo stupid... par kya karun !!!

I hope you guys are still waiting for the next part and I'll soon post it out!!!

Take care !!
Love
Manu!!! :)
spvd thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
finally u r here......................am so happy....................now jaldi jaldi next part post kardo..................
rmanu7382 thumbnail
Posted: 13 years ago
Ohh God..
Really sorry doston..
I again left it in between... seriously... when one thinks that one has got time.. the time flies by and you never come to realize ki chala gaya hai....

oki oki.. baatein band.. now let me read the story once again and then write the next part of the same...

Do wait till the evening and the next part will be at ur doorstep to read ...

Love ya!!
Manu
rmanu7382 thumbnail
                                       HUMEIN AISI MOHABBAT HAI TUMSE

I Hope you all forgive me for writing after such a long time, I really was caught up with things in office, and sure do have them now also, but then I OWE this part to you guys... I know some of you are eagerly waiting for it... so.. here is the part.. I hope you guys will like and love it..

Raj made sure that Kashish had entered the house and then he too leaves for his home...

Kashish when enters the house, finds Veena sitting in the hall, as soon as Veena sees her, she passes on a lovely smile to her daughter.

Veena: how was the party...

Kashish: Mom, bahut aachi thi.. you know, Charu ki ek friend ne ek scary game bhi khela, it was fun ... aacha laga sab ke saath, aaj sabki khush dekh kar khushi bhi hui.. sab mera kitna khayal rakhte hain na, main kissi ek ki nazar se 5 minute bhi door ho jaun to mujhe dhoondhne lagte hain.. I enjoyed it maa... yeh sab Kashish apni mom se nazarein chura kar kehti hai..

Veena: Kashish, mujhse nazarein chura kar kya batana chahti hai.. kya main nahin jaanti ki tu khush nahin hai... iss khushi ka natak tu aur logon ke liye rakhna, mere saame mujhe meri kashish chahhiye.. jaise bhi, khushi waali, dukhi waali bhi, hasne waali, rone waali...

Kashish: Mom, aisa kuch nahin hai, aaj sach main aacha laga... and with this she starts sobbing ..

Veena pulls her to her and hugs her very tight, rocking and comforting her, whispering soothing sounds in her ear...

Some time later Kashish's tears subsides down, still in Veena's hug, Veena has pretty much soothed her down.

Veena: tujhe pata hai, tujhe aise dekh kar mujhe kitna dukh hota hai aur main yeh bhi jaanti hun ki main dukhi ho jaati hun isliye tu duniya aur mere saamne brave banane ka naatak karti hai...
Taking kashish's face in her palms... par mere bache.. main teri maa hun, aur mujhe isse jyada kuch nahin chahiye ki tu khush rahe, haan aaj ki circumstances ko dekhte hue, yeh nahin kahungi ki khush reh.. par bas .. dukhi mat reh, ho sakta hai ki jo bhi hua ho... woh tere aache le kiye hi hua ho.. bas mere bache, apne upar bharosa rakh...

Kashish smiles listening to her mothers saying and hugs her back again..

Kashish: main aapko bahut dukhi karti hun na..

Veena: aur nahin to kya, itna dukhi karti hai.. par meri jaan, teri haar shaitani mujhe aachi lagti hai...
Aacha Kashish, tu aayi kaise hai?? Kynki mujhe teri car ki aawaz nahin aayi, Kripa Angad ne choda hai kya??

Kashish: Maa, woh main thoda darr gayi thi game khel kar, isliye main Raj ke saath aayi waapis..

Veena: Raj.. yeh kaun hai..

Kashish: Woh, Charu ka bhai hai, means uska real bhai nahin hai, par Charu usse apna bhai maanti hai, Kripa Angad ne kaha tha ki woh mujhe chod denge, par unko bahut der ho jaati aur fir Raj ko issi raaste se jaana tha.. aur fir woh Charu ka bhai hai.. isliye maine socha ki KA ko pareshan nahin karti ..

Veena: hmm.. sahi kiya, waise bhi parson bahut kamm tha unke paas, Kashish, yeh Raj theek to hai na..

Kashish: Haan maa, infact he is a good human being..

Veena: chalo aacha hai, tumko ek aur dost mil jayega.. aab usse bhi mulakat ho jayegi..

Kash looks at her mom and says nothing...

Kashish: aacha Mumma, bahut raat ho gayi hai, aap so jayeeye aur haan aapne apni medicines le li hain na..

Veena: haan bache... main le chuki hun, tum bhi so jaoo, good night meri jaan..

Kashish apne room main window ke paas baithi hoti hai, aur apne hi khayalon main khoyi hoti hai...

uski nazar chaand par padti hai, Kashish prays a silent prayer for Piyush.. Piyush tum jahan bhi ho.. bas khush rehna, shayad tum mere saath khush nahin the, aab to main bhi haar gayi hun tumko dhoondhte dhoondhte, samajh main nahin aata ki main kahan dhoondhun tumhein...

isse udherbun main kashish apni aankhein band karti hai...

SPLASH...

ekdum se aankhein khol leti hai, hey bhagwan mujhe fir se Raj ka chehra kyn nazar aaraha hai.. yeh ho kya raha hai, main Raj ko aache se jaanti bhi nahin hun, fir bhi mere saath aisa kyn ho raha hai..
Hairan pareshan se Kashish, sone ke liye chali jaati hai.. par neend abhi bhi uski aankhon se koso door hoti hai.. aapni bebasi aur laachari par uski aankhon se aansoon girne lagte hain....

Idhar Raj couch par leta hua issi soch main hai ki koi itna pyara, sacha, masoom sa dikhne waala insaan kissi doosre ki jaan kaise le sakta hai.. issi uljan se jhoojhta hua Raj, aab iss baat ka pakka faisla kar leta hai ki woh iss ghutthi ko suljha kar hi rahega.. aakhir usse bhi sach janane ka haqq hai...

Raj apni aankhein band karta hai, aur uske saamne Kashish ka chehra aata hai, usse na jaane kyn lagta hai ki kashish hi woh ladki hai jiska usse intezaar tha..

Raj: Kashish, haan, main tumne pyar kar baitha hun Kashish, par tum hi bataoo ki main poora sach jaane bina itna bada kadam kaise utha lun.. nahin kashish, mujhe sachaii janani hai aur yeh tum mujhe bataoogi..

aab baat aati hai iss Ghutthi ko suljhane ki, Raj thinks of the people who can help him in uncovering the mystry..
Raj ek ek karke  sochata hai...
Charu.. umm... nahin shayad.. charu Kashish ki bahut aachi friend hai aur woh ho sakta hai ki charu ka hi pakshya le..
Akshat.. ummmm... BIGGGG NOOO... woh Kashish ke khilaaf kuch nahin sun sakta hai.. to usse puchna to matlab ki apni maut ko gale lagana hai...
Kripa, Angad... unhein to main sirf charu aur akshat ke through hi jaanta hun.. to unse bhi kuch nahi...

to iska matlab hua ki mujhe jo karna hai woh khud hi karna hai.. par ho sakta hai ki kashish ki mom se mujhe koi madad mil sakti hai... jaanta hun ki woh uski mom hai... par ek maa apne bache ke baare main kuch bura nahin soch sakti hai... kabhi nahin...
to haan.. uski mom mujhe thodi help kar sakti hai...

to beta Raj... aab kuch karo.. I guess this is the most difficult case of your life.. suljhaa liya to mujhe meri sapno ki raani bhi mil jayegi....
aab to meri zindagi bhi iss main lagi hai... chalo beta Raj.. kal se lag jaoo kamm par...

Raj muskura uthta hai... main bhagwan se poori dua karunga kashish ki ismain jeet tumhari ho... kynki tumhari jeet main hi meri jeet chuppi hai.. kya karun na... iss mamle main main kuch selfish hun.. tumhare liye... sirf tumhare liye ....

Next day...

Kashish wakes up and remembers that she left her Car at Akshat's house and hence was a bit lazy to go and get it.. thinking this she sleeps again..... meanwhile, Raj had to catch a flight back to his office hence had to drop the car at Akshat's place as Akshat had to drop him at the airport.
Since it was a Sunday, hence Kashish thought of going later during the day to fetch her car...

Meanwhile at Akshat's house... akshat and Charu were still asleep after yesterdays hard work and fun(Yeah, they both were in a live-in relationship and were due to be married in 3 months)..

Cuddled together in each others lovely embrace, charu was first one to wake up, peeping her eyes open to check the time, she then tried waking Akshat up, but he was in no mood to open his eyes..

Charu.. seeing akshat sleeping like a baby, she loved the sight and bent slightly to kiss his temples, a small smile appeared on akki's face which in turn made charu smile..

by this time charu had understood that akki was not sleeping..and while she was thinking this, akki pulled her to himself and planted a peck on her cheeks and then tightly hugged her and slept..

Charu: Akki, main jaanti hun ki tum so nahin rahe ho, mujhe tang karna band karo...

Akshat: Charu, main tang nahin kar raha hun, I love you..
Charu: Love you too...

Akshat: kal bahut mazaa ayaa na... Mauli ne to bahut aacha surprise diya hum logon ko.. sab kitna darr gaye the...

Charu: haha.. haan.. sachi main.. it was fun na...
Charu speaks this and looks at Akki for a response, jabki akki khoya hua tha..

Charu: Akshat.. main tumse baat kar rahi hun... kya hua tumko, ekdum se itna serious kyn ho gaye tum..

Akshat: charu, mujhe Kash ke baare main bahut fikr hoti hai, usse dekhta hun to aise lagta hai ki jaise woh sab se apne gham chupana chahti hai.. par shayad woh yeh nahin samajhti hai ki uski aankon ki ek jhakal se uske sab sach ka pata lag jaata hai..

Charu: cupping akki's face in her hands.. haan Akki.. mujhe bhi bahut fikr hoti hai.. pata nahin kya hoga aage... bas yahi dua hai ki jo bhi ho aacha hi ho ..
b/w, uski car aaj yahi  hai, main usse bolungi yahan aane ke liye..

Akshat: are hum bhi to chal sakte hain na..

Charu: haan akki, hum chal sakte hain.. par main chahti hun ki woh thoda bahar nikale.. logon se mile.. jaanti hun woh akele aayegi.. par atleast apne room se to bahar nikal kar aayegi.. thoda time ghar se bahar rahegi to aacha hoga na uske liye..

Akshat: maanana padega... tum usse hamesha khush dekhna chahti ho, hai na.. pata hai Charu, kal bhi maine Kashish ko thoda shaant dekha..pehle ki taraj baichan nahin thi, warna yaad hai pehle kaise apne aap main kho jaati thi...

Charu: haan Akki, maine bhi dekha... aacha hai na.. shayad uske liye kuch aacha hi ho..

Akshat: ek baat poochun???
Charu: Akki, ismain puchne ki kya baat hai.. bolo.. kya hua..

Akshat: main wo.. Raj ke baare main soch raha tha.... kitna aacha ho na ki Raj aur Kashish..

Charu looks at Akshat surprisingly and then a smile appeared on her face... Wow Akki... agar aisa ho jaaye to kitna aacha ho na.... hum Raj ko jaante bhi hain..

Akshat: haan, par humein harr kadam dono ko paas lana padega.. dekhte hain...

Charu: Akki, main yeh soch rahi thi.. umm... Raj ko aaj waapis jaana hai na.. aur woh yahan aayega.. to kyn na Kashish ko Raj ke saath aane ke liye kahein...

Akshat: Haan, par kya woh manegi..

Charu: Try karne main kya jata hai... ruko main Raj ko call karti hun...

Charu dails Raj's number and waits for him to answer the call...

Raj: Hey Charu, Good morning, kya baat aaj suraj kahan se nikala..

Charu: haan.. aaj jara direction badal gayi ... tum ja rahe ho na.. Raj, tum yahi New Orleans main koi job kyon nahin dhoondh lete ho, tumhein aise kahin jaana nahin padega..

Raj: hmmm.. nice idea.. koshish karuga... waise kya hua.. aaj tera phone kaise aagaya...

Charu: woh Raj, Kashish ko aaj yahan aana hai apni car lene ke liye, kya tum aate hue usse pick up kar loge??

Raj is a bit shocked as to why Charu is asking him to pick her up, but says nothing of his surprise to Charu..

Raj: haan, I'll do that.. but did you ask her..

Charu: woh main usse bol dungi.. actually woh akeli aayegi aur jab tak ghar nahin pahunchegi mujhe fikr rahegi..isliye socha ki tumhein bolo deti hun..

Raj: hmmm... kabhi akshat aur Kashish se fursat mile to yaad kar lena main ek tera bhai bhi hai ..

Charu: I knw, hai ek Pagalon ka Dr... Raj naam ka... yeh kehne ke saath Charu hasne lagti hai..

Raj: hass le tu, dekh lunga tujhe... aacha chalo tum kashish ko call karke bol dena that I'll reach her house by 11.. abhi jata hun.. packing bhi karni hai.. love you sis...

Charu: okie dokie Bro.. love you too... jaldi se aana..

Charu turns over to Akshat... chalo ek to raaji hua.. aab kashish se baat karti hun...

She dials Kashish's number and then waits for her to answer the call...

Kashish: Charu.. kaisi ho.. kal raaat ka nasha utra ki nahin???

Charu: haan haan.. sab utar gaya.. Aunty kaisi hain kash..

Kash: woh aachi hain charu.. aacha charu meri car tumhare ghar par hain.. main shaam ko aaungi lene ke liye, agar kahin jaana hai to mujhe abhi se bata do, kahin main shaam ko aaun aur tum log mujhe milo nahin...

Charu: baap re, kitna bolti ho tum.. haan, maine issi liye call kiya tha... actually Raj ko waapis jaana hai aur woh yahan aayega, to maine socha ki tum ussi ke saath aajaoo, warna tumko shaam ko akele aana padega...

Kash: par Charu, main Raj ko .. nahin charu.. I dnt want to burden him more, usne mujhe kal raat ko choda, bas wahi kaafi main.. main aajaungi...

Charu: main jaanti hun Kash, ki tum aajaoogi, par kashish jab tak tum nahin aaoogi, tumhein pata hai na ki main aur akki pareshan ho jayenge... please Kash.. 

Kash: charu, kyn pareshan hote ho mere liye, main jaisi bhi hun, theek hun.. khush hun..

Charu: kyn pareshan hote hain, kash, kynki we love you, tumhein kuch hota hai na to takleef hoti hai.. isliye..

Kash: aacha theek hai, senti maat maar aab, but did you talk to Raj??

Charu: haan, maine usse bol diya hai, woh 11 baje aayega tumhare ghar par, uske saath aajana...

Kashish: theek hai.. chalo abhi rakhti hun.. take care

Charu: u too babes, love you..

Kash: bye..

Charu smile triumphantly at Akshat... yipeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee
maan gaye dono... now let the magic happen...

Akki: aur mere magic... with this he pulls Charu into a big bear hug again..

Back at Kashish's home..

Kashish issi kashmakash main hoti hai ki yeh ho kya raha hai, reh reh kar usse lagta hai ki kuch na kuch gadbad hai jo Raj haar baar beech main kahin se tapak padta hai... but then she know's how much others love her..and she immediately demolishes any such thoughts from her mind that her friends are trying to set her up..
Sighing, she gets up and goes down to inform her mom that she will leave for Akki's home with Raj by 11.

Veena: Kashish, theek hai.. par main ek baar Raj se milna chahti hun..

Kashish: theek hai mom, aab main jaati hun, will get ready...

Raj arrives by 11 at Kashish's house, still in his car, he takes a deep breath and then steps out.

Maria, opens the door and guides him to the sitting area where Veena is sitting already.

Kashish enters and introduces Raj to Veena..

Raj touches Veena Feet and takes her blessings.... he then asks Kashish if she is ready, to which she replies that she needs 5 more minutes and she'll be back..

Veena: Raj.. baitho.. usne 5 min bola hai to woh 15 min baad hi aayegi.. actually woh Shayad Kripa ke call se hi uthi thi...

Raj: jee, ohhh.. koi baat nahin aunty, 15 min hi sahi.. main usse 1 minute free de deta hun.. to uske paas aab 16 minutes hain... with this he smiles with his billion dollar smile..

Veena is happy seeing a lucky and free to go person like Raj.. and is pleased to meet him...

Veena: Raj, tumne breakfast kiya??

Raj: jee Aunty.. woh main kar ke aaya hun....

Veena: hmmmm....

She calls up Maria and asks to set up the breakfast table and have informed her that Raj will join them for breakfast...

Raj is surprised and insists that he already had it before he left..

Veena: Raj, main jaanti hun ki tumne nahin kiya hai.. aab chalo...

At the table...

Veena: beta, tum karte kya ho??

Raj: Aunty, I'm a Dr.. Florida main ek hospital main kamm karta hun and I'm the incharge there..

Veena: aacha hai beta, I'm happy that you are a responsible person...

Issi beech Kashish Joins them for b/f and is a bit uneasy...

Veena: kya hua Kash..

Kashish: kuch nahin mama, hum chalte hain, Raj ko waise bhi der ho gayi hai.. main nahin chahti ki he gets more late because of me...

Raj interrupts ...
Kashish, it's okay, tum please baith kar breakfast kar lo, waise bhi meri flight main abhi time hai...

Kashish: are you sure...

Raj: yeah... now common, have your breakfast..

After the breakfast, Raj seeks Veena Blessings and they both leave towards Akshat's house...

Daebak thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7
Nice part !
Wonder whats all the mystery about !! Piyush?? Hez dead?? I hope so !! LOL !!
Continue soon !!
spvd thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
finally u updated.........................nice part.....................glad that raj has fallen for kashish but still is keen to know what happened actually...................cant wait to read more.....................cont soon and plz dont delay this time.........................
Sumi_162710 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Wow!!! I love this kuch kuch selfish Raj!! I truly loved the convo wid himself and I'm sure he'll get to knw everything soon!! And here Kashish is tensed as to why she is thinking of Raj....well jald hi usse bhi pata chal jayega!! And Akshat n Charu....gr8!! Kitne achhe hai wo....Raj n Kashish ko paas lana chahte hai....awesum!!

Manu...gr8 part....loved it!! Pls try to continue soon.