Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

goodkashish thumbnail
Posted: 15 years ago

Originally posted by: sun_423

hello guys yahaan kya ho raha hai.. atlast mere exams khatam hue and me back.. i missed all of you..😊

good to see u........after all u r relived.........congretz after all ..........all the tensions gone...........
SecretKhabri420 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 9

Originally posted by: goodkashish

ab Dr. Aamna aage ja rahi hoti hai aur uske piche piche Dr. Rajeev...............

Dr. Rajeev: suno to sahi meri baat.........
Dr, Aamna: kaha na muje tumse koi baat nahi karni...........
Dr. Rajeev: uffo ueh ladki bhi........
yeh kehte hi store room ke aate hi Dr. Rajeev Dr. Aamna ka haath pakad ke use Storeroom me leke jate hai...........
Dr. Aamna: yeh kya hai............
Dr. Rajeev: tum meri baat nahi sun rahi thi to main kya karta.............
Dr. Aamna: to ab yeh tarika tum istemal karoge............main chikhungi........
Dr. Rajeev: tum aisa nahi kar sakti..........
Dr. Aaman: main aisa kar sakti hoon.........
Dr. Rajeev: nahi...........kyunki tum apne pyaar ko pitte nahi dekh sakti..........
Dr. Aamna: pyaar kaisa pyaar..........oye tumhe koi galatfemi ho rahi hai..........
Dr. Rajeev: thik hai..................main tumhe aisi to nahi kehna chahta tha....lekin.................yeh sab subaah se jo kuch bhi ho raha hai woh sab mazak tha.........main tumhe dekhna chahta tha ki tum jalti ho ki nahi mujse naraz hoti ho ki nahi.............aur jaan hum naraz usse hote hai jisse hum pyar karte hai...........tum mano ya na mano main hi tumhara pyaar hoon.............
Dr. rajeev waha se jane lagte hai lekin Dr. aamna uska haath pakad lete hai........
Dr. Aamna: itna sab kuch pata hai to yeh kaise pata nahi chala ki main bhi tumse kitna pyar karti hoon..........jab se tumhe dekha hai tumhi ko to chaha hai...........aur haa main jalti hoon tumhe kisi aur ke saath dekhke...........kyunki.......kyunki I love u................
Dr. Rajeev: I love u too.............
they both hug in the store room.........when the peon opens the door

Awwwwwww that is really cute Kashish! ☺️
Surya.Ravi thumbnail
yaar zee it is seriously good to be back.. India-Forums ke bina... FC ke bina i used to feel bored... lekin ab me back in the FC , among all my friends so let's party..πŸ€—

woh zee kya hai na ab main mere scene bahot nahi likhti kyun ki kisi ne kaha ki yeh rules ke khilaf hai to

Really? 😲, did the dev team said that?.........

goodkashish thumbnail

Originally posted by: farislove

Really? 😲, did the dev team said that?.........

no .........someone else.......but lets just forget that..........so now i can only give scene that is like appropriate .....u know.........and try to be less and less romantic

no .........someone else.......but lets just forget that..........so now i can only give scene that is like appropriate .....u know.........and try to be less and less romantic

Kashish, I don't think it's against the rule, u can pm any of the dev team regarding this to ask them!............
Do u mean the scenes them selves are against the rules or what?, I didn't get it! πŸ˜•
Yeah, I understand some of the scenes might be not suitable for the members ages!, keep posting, but keep it less than u know!, u can make it romantic, but in a way with the dialouge maybe!.........

yaar zee it is seriously good to be back.. India-Forums ke bina... FC ke bina i used to feel bored... lekin ab me back in the FC , among all my friends so let's party..πŸ€—

It always nice to see u here Suro! πŸ€—

goodkashish thumbnail

Originally posted by: farislove

Kashish, I don't think it's against the rule, u can pm any of the dev team regarding this to ask them!............
Do u mean the scenes them selves are against the rules or what?, I didn't get it! πŸ˜•
Yeah, I understand some of the scenes might be not suitable for the members ages!, keep posting, but keep it less than u know!, u can make it romantic, but in a way with the dialouge maybe!.........

ya i will keep in my mind
Surya.Ravi thumbnail
Guys describe Rajeev Aamna in one word.... 😊

Guys describe Rajeev Aamna in one word.... 😊

Intensity! πŸ˜‰ πŸ˜³