ab sam ko itna to pta chal gya hai k annu ko handle kaise krna hai. Naina ko kya pta tha k arj k sth shaitani itni mehangi padegi. Jb mrs. Rathore is bahane kanyao ko dekh bi lengiOriginally posted by: lizadavidmm
unres:
wov! wt an update mummykya tareeka hai sam ka annu ka rone se band karne ka...lolbahas ke aage sab kuch band...good...roflat d naina ki bacchibesaram - arjun ke sath flirt kar ri hlol...arjun ne kya reply diya...mera stomach dard karne laga has-has keab toh 24 hours chipke rahege dono bhai unke sathphir naina ke bi dil hi ho jayegiawesome update mummy!👏one min...ab toh sam ki mummy ji bi aa ri hlol...vo bi to full mange mang ri h bahu ki😆vlll be interesting -saas-bahu saga😳😆
Chapter : Melodious Encounter https://www.indiaforums.com/fanfiction/chapter/52348
Do Like, share and subscribe !!! https://youtu.be/Le3J7G2IoPU
Hey everyone! 👋 I recently started a new YouTube channel, Ghost Hale, where I create: 🎧 Cinematic audiobooks webisodes 🎬 Emotional VMs (fan...
147