Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

kurkuresandwich thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 10 years ago
😊BEAUTIFUL UPDATE WOW JEALOUS ARJUN N LIZA😉LUV RIYA SHREE FRIENDSHIP GEART UPDATE PLZ UPDATE SOON WAITING FOR MORE JEALOUSY... THNX FOR THE PM
devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
superb update...!!!!
ye roshni aise behave kar rhi hai... something is fishy...!!!
wow arjun jealous haan😉 badia hai...!!! 
even liza bhi jealous,...
aree wah two two jealous people...!! ab kya hoga...!!!
mast mazze le rhe h shree aur riya...!!
continue soon...!!
aroojarain thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
hey.. Great update dear ..
Lovd it..
Finallie riya is back in her usual self...
Aww.. Liza nd arjun geeting jealous...
So riya's plan working.. Wow..
Continue soon :)
ashmifebaa thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Super yaar, sorry@for the late replay, thi story is really unpredictable...
Congrats dear...
I like it very much...
And thanks for the pm
VarshaLuvsArjun thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
nice update riya is back liza and arjun jealous pata nahi ab arjun kya kaarega waiting for next part
Anika_PreRish thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Um really very sorry for my late comment.

Yeh Roshni ka majra mujhe kuch samajh nahi aaraha hai.
She is cooking up a dangerous plan in her brain to keep Ariya seperated.
Arrrggghhh...
Yay...
Finally,Riya is happy...
Riya and Shree went to mandir to pray so that everybody's life is filled with happiness...
Arjun and Roshni went to mandir for Arjun ke baba ke prayer ceremony.
Arjun saw Shree and Riya together.
He became jealous...

So,Riya made Shree confess that he is in love with Liza...
Arjun again jealous when he sees Riya supporting Shree...
Liza also jealous...
OMG...
The story is going great...
Roshni ka majra please jaldi se jaldi khatam karo.
She is definitely upto something...
Thanks for the pm.
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Gustakh Dil..

They all Shree,Riya,Chotu & liza went to club that night..

Shree & Riya dance together..

Liza(looking to Shree & Riya):-har baar toh muzse dance ke liye puchta he..aaj woh bhi nahi pucha..oh god..par muze kyo farak pad raha he..

The next 2-3 days goes the same way..liza get more & more jelious looking Shree & Riya's closeness..while Arjun become more & more angry..

Liza (she is in her lab,thinking in mind):-bas..ab toh usse muzse baat karne ki bhi furasat nahi..subah se muze thik se "hi" bhi nahi kaha..come on liza..tu usake bare me itana kyo soch rahi he..aur waise bhi kal tak tuze usaki yahi baat sabse jyada pasand thi ke woh kitana acchi se apni dosti nibhata he..apne dosto ki kitani care karata he..Riya ka kitana khayal rakta he..itani mushkilo mein bhi woh Riya ka sath de raha he..issi baato se toh tu usase impress thi..aur ab wahi baat tuze bother kar rahi he..shut..ye sab kya ho raha he..unn dono ko sath dekhkar mein kyo jelious feel kar rahi hu..balki mein toh acche se janti hu ke woh dono best friends he..aur jab se meine ETF join kiya he..woh dono hamesha ek dusare se aise hi behave karate he..fir aaj muze woh kyo odd lag raha he..kahi muze..Shree se..?

She suddenly felt someone's hand on her shoulder..she look back..it's Riya..

Riya:-itana kya soch rahi ho..ke mein tumhare pass aake khadi ho gayi fir bhi tumhe pata nahi chala..

Liza:-woh mein..kuch nahi..bas..woh Shree..

Riya:-Shree..?tum Shree ke bare me soch rahi thi..?

Liza:-nahi..nahi..woh toh mein..mein toh..apne dusare friend Shree ke bare me..woh.woh..Shreedhar naam se usaka..(she told lie)

Riya(in mind):-oh..ho..tumhe toh zoot bolna bhi nahi aata Liza..

Riya:-accha Liza..kahi tumhare iss Shreedhar se..tumhe pyar toh nahi ho gaya na..?

Liza(suprizingly):-what the ..?kya kuch bhi bol rahi ho..?

Riya:-are sachhi me..tum itani confused dikh rahi ho na..aur aisa confusion kab hota he pata he..jab aapko pyar ho jata he..

Liza:-kya..?

Riya:-haa..yakin nahi hota..?toh apni aakhe band karo..zarur usika chehara nazar aaayega..

Liza:-no..no..ye sab filmy he..

Riya:-are..real me bhi aisa hi hota he..try youself..aur haa..mein toh tumhe coffee pine ke liye bulane aayi thi..chalo..

She leaves..

Liza(in mind):-sach me..try karne me koi loss toh nahi he..

She close her eyes..& suddenly she saw someone..yes..it's Shree(oh..ho..guys..our tech expert Shree..)

Liza:-OMG..

Riya (turn back..):-kay hua..chal na..

Liza also starts walking along with her..Riya was very happy as she see that Liza closed her eyes & she was sure that Liza saw her best buddy..

They all come to conference hall..

Shree & chotu bring coffee for all..but they don't give coffee to Riya..

But before she could ask them..one boy come..he kept cutting chai infront tof Arjun & juice infront of Riya..

Riya:-are..meine juice nahi mangaya..

Shree:-woh meine order kiya he tere liye..

Riya:-lekin muze coffee leni he..

Shree:-pagal ho gayi he kya..?zara dekh apni taraf..kitani weak ho gayi he..chup chap juice pi..

Riya:-lekin..

Shree give her a look..

Riya:-thik he..pi rahi hu..baba..

She take glass of juice in hand..

Liza is quite bit upset looking Shree's care for Riya..& Arjun is very angry..

Rathod(looking to Arjun,in mind):-isse dekhkar aisa lag raha he..jaise chai ka glass haat me hi tod dalega..bahot jyada gussa lag raha he..

After sometime:-

Arjun:-Riya..meine kal tumhe file complete karne ko boli thi..woh..

Riya:-haa..woh ho gayi he..mein abhi deti hu..

Arjun:-mere cabin me lekar aao..

He leaves to his cabin..

Riya(in mind):-oh..god ab cabin me kyo..?samane hi toh padi thi file..jate jate lekar jate..par nahi..muze cabin me bula liya..god..

She come in his cabin..& look hear & there..he is not there..she turned to leave..he is standing near door..

Riya(shocked..)oh..sir..ye..ye file..she hold file in her hand infront of him..

But without taking file from her hand..he hold her wrist & pull her to him..pin her to door of cabin..due to this the file in her hand get down on floor..

Riya:-sir ye aap..

Arjun come closer to her & put his both hand to his both side of head..

Arjun:-tum aaj kuch bhul nahi rahi ho Riya..?

Riya(shocked by this strange question)mein..nahi toh..(she suddenly remember )yes..yaad aaya..aapne ek aur file complete karne ko boli thi..par sorry woh toh mein bhul hi gayi..

Riya(in mind):-yaar..inn Shree aur Liza ko milane ke chakkar me..ek din meri chutti ho jayegi..

Arjun(looking to her):-nahi..woh nahi..kuch aur..

Riya:-aur kya..?

She look to him & starts thinking what she has forget..he suddenly put his hand on his earlobe..she realize..she also put her hand on her earlobes..she has not ware the ear-rings today..she suddenly remember when first time he told her that she has forget to ware ear-rings ,some what romantically..she remember the incident..& blush somewhat..

Arjun:-I have solution for your problem..

He put his hand in his pocket..& took her ear-rings which she forget in his house when she leave his house..

She get suprized to see that ear-rings..she is about to take them from his hand..he take his hand away..

Arjun:-no..wait..

He come closer to her..take a ear-ring in his hand..& put it in her left ear..he was so close to her..that she can feel his breath over her face..he does the same this with another ear-ring also..& look to her..she is just shockingly looking to him..

Arjun:-hmm..now you look more beautifull..these rings suits you..(he put her strand of hair to her ear..)

She somehow manage to open the cabin door..& leaves hurrily..but her heart is still beating fast & fast..while a smile is crept on Arjun's face..

Next day:-

Arjun come to office & saw Riya & Shree laughing on some joke..he angrily sit infront of her..

Shree(to Riya):-coffee leke aata hu..(& leave..)

Arjun come near to Riya..suddenly hold her hand & drag her to his cabin..

Riya:-what is this..?

He push her to wall & put his both hand to both side of her head..

Riya(angrily):-ye aap kya kar rahe he..?

Arjun:-tumhari tabiyat kaisi he ab..?

Riya(angrily):-what..?gr8..ye konsa tarika he kisiki tabiyat ke bare me puchne ka..?

Arjun:-mere sawal ka jawab do..sawal pehale meine pucha he..

Riya(angrily):-dikh nahi raha..?bilcul thik hu mein..

Arjun(angrily):-toh abhi bhi tum uss Shree ke sath kyo reh rahi ho..?

Riya(shockingly):-kya?

Arjun(angrily):-tum usake ghar pe issliye reh rahi thi na..ke koi tumhare sath ho jab tumhari tabiyat bahot jyada kharab thi..ab tum thik ho gayi ho..toh fir bhi kyo usake sath reh rahi ho..?

Riya(in mind):-haa..yaar..ab toh meri tabiyat bilcul thik he..ab mein apne ghar pe shift ho jau toh bhi chalega..(her brain told her)kaise chalega Riya..agar tu Shree ka ghar chodke chali gayi..toh Liza ko shak ho jayega ke kuch gadbad he..aur..abhi toh tera plan work karne laga he..abhi kuch dino tak toh iss plan ko aur workout karna padega..

Arjun:-mein tumse kuch puch raha hu Riya..?

Riya(trying to search answer):-dekhiye..jo..jo..muze karana hoga mein woh karugi..aap ko kya karna he isse..?

Arjun(trying to control his anger):-dekho Riyu..mein sirf itana kehana chahta hu..ke tumhare parents ka itana bada ghar he..toh Shree ke ghar me..?

Riya(now she have got to reason to go away from his questions..before he can complete):-OMG..aap ke kehane ka matlab he..ke mere parents ka ghar bada he..aur Shree ka ghar Chota..mana ke mere parents ka banglow kafi bada he..par Shree ka flat bhi kam bada nahi he..aur wait..Shree ka flat bhi toh 3BHK he aur aapka bhi..toh aap aise kaise keh sakte ho ke..

Arjun(irritedly):-wait..wait..tum meri comparision Shree ke sath kar rahi ho..?

Riya(angrily):-excuse me.comparision meine nahi aapne suru ki..

Arjun(irritedly):-what the hell..?dekho..ham main point se bhatak rahe he..mere kehane ka sirf itana hi matalab he ke..

Riya(angrily):-dekhiye..muze jisake sath..jitane din rehana hoga mein rahugi..aap iss mamale me interfare mat kijiye..

Arjun(trying to calm her):-Riyu..gussa mat karo..meri baat toh suno..

Riya(angrily):-kitani baar bola aapko..muze Riyu mat bulayiye..

Arjun(irritedly,loudly):-ok..ok..nahi bulauga..fine..

Riya(angrily):-now..let me go..

Arjun pull her to him..she almost hit on his chest..

Arjun:-aise nahi..Riya..pehale mere sawalo ka jawab do..?

Riya:-meri personal baate muze aapse share karne ki koi zarurat nahi he "SIR.."

His hands griph on her get loose after hearing this..She manage to get away from his griph..& leave from his cabin..

Arjun(staring to the direction to door..,in mind..):-"SIR.."???tumhare mu se ye sunana ab kitana ajeeb lagaat he Riyu..tumhare muze "Arjun" kehane ki muze aadat ho gayi he..

After Sometime:-

Rathod has called everyone in conference room..

Rathod:-guy..kal ke din commissioner sir ne hame chutti di he..kyo ki unhe lagata he ke hame thode change ki zarurat he..toh mere khayal se kyo na ham kal picnic chale..?

The trio & Liza get excited after hearing about picnic..

Arjun:-ye picnic ka idea tumhara he sam..?

Rathod(hesitedly):-nahi..woh Sonali ka..

Arjun:-hmm..i guessed right..

Rathod:-so guys..you discuss the picnic spot..aur kal subah ham log jaldi nikalege taki fir ham raat tak wapas aa sakhe..

All get excited..

Next Day:-

Riya..was first excited about the picnic..but when she come to know that Roshni also coming..then she get upset..but she decide to go picnic..as they have to workout on Shree & Liza'a plan..

She ware a simple top & jeans..

Shree:-Riyu...?ye kya pehana he..?ham picnic ja rahe he..kisi meeting me nahi..

Riya:-oh..Shree accha toh lag raha he..mera mood nahi ab change karne ka..

Shree:-come on yaar..kitani boring baate kar rahi he..kal kitani excited thi tu..ja na..abhi der he..change this boring dress yaar..

Riya:-ok..

Chotu & Liza come to Shree's house..

Liza is looking so beautifull..Shree just lost in her..& keep looking her without blinking eyes..Chotu cough loudly..Shree come out of staring..

Chotu give him.."Control yaar.." look..

Liza & Chotu sits on sofa..& they all waiting for Riya..

Liza(upsetly,in mind):-oh..god..mein aaj thik toh lag rahi hu na..?Shree ne toh muze thik se dekha bhi nahi..

Chotu:-yaar..ye Riya itana time kyo laga rahi he..?

Shree:-are yaar woh koi boring si dress pehen ke aayi thi..toh ab mere kehane pe firse change karne gayi he..

Liza get angry..

Liza:-guys..tum logo ne bataya nahi ke mein kaisi lag rahi hu..

Shree:-you are looking so...(but suddenly Chotu gives him look)..good..ok..thik hi lag rahi ho..hamesha ki tarah..

Chotu:-ha..bilcul..

Liza get more upset hearing this..

Edited by ariyabestfan - 10 years ago
Piya_Malik thumbnail
unres

isse dekhkar aisa lag raha he..jaise chai ka glass haat me hi tod dalega.🤣
lol ...arj aise tabiyat ka haal pucha h riya ka🤣

lisa aur arjun ki aur kitni watt lagayege ye log🤣🤣🤣🤣🤣🤣

mast hai ðŸ˜‰

Edited by lizadavidmm - 10 years ago
IlaTanwar thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
heheheheee ye j factor hata b do... Hey bhagwaan picnic mein kya hoga...
kaveriw2008 thumbnail
OMG ...now is in riyas cort...

This so much interesting...

Ek to wo liza ko realise karane mein kamyab ho gayi...ki usse shree se pyar ho gaya hai...

And anjane mein shayad aejun ko kuch to realise ho gaya hai...kash usse ye realise huva ho ki he is in love with ria...kash...

I love it...itna royi hoon ki ab sukun aa gaya...pheww...my riya is happy naow...for the sake of shree she moved on...

PICNIC...ab ye kya damal hoga...ya band bajega...jo bhi maza to aayega...

W T H...roshani bhi aayegi..mujhe to ab bad vibs aa rahi hai...

Lekin wo dress changing scene is awesome yaar...liza to jal bhoon ke raakh ho gayi...lekin bechara shree...chotu and riya ki wajas se liza se dur ho gaya...lol

This update make me smile...wow...