Joyee_90 thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 12 years ago
kya hua aaj ki epi mein ??😆
kisine dekha kya ??🤣

maine bhi nehin dekha,infact dekhti hi nehin hoon😡

please if anyone saw then please do post coments😆

Created

Last reply

Replies

4

Views

1.6k

Users

4

4

Frequent Posters

Love-Sonam thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Navigator Thumbnail
that garv did break fail in sid;s car and sid-gauri baas marte marte bacch gaye.check IF new video.that is quite same scence.
suparnasahaMS thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Commentator Level 1 Thumbnail
maine last 20 min dekha. dekhke k galti kar diya. 2 no mothers me chalta raha 15 min tak AAP MUJHE MAAF KARDIJIYE, NAHI AAP MUJHE MAAF KAR DIJIYE 3:/
then ek small sid gauri scene tha. gauri humesha k tarha aapshagun wale baate bol rahi thi like kal ho na ho. n kisine sid k car k break fail ho jati h aur accident hogaya lekin dono safe the. n precap dekhke toh mujqe hassi aagaya garv kitna ajeeb tarikese dialog bol raha tha. i cant control my self. wo log usse lead banana chahte h. lol
SM_317 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2

Originally posted by: sweetsaha

maine last 20 min dekha. dekhke k galti kar diya. 2 no mothers me chalta raha 15 min tak AAP MUJHE MAAF KARDIJIYE, NAHI AAP MUJHE MAAF KAR DIJIYE 3:/
then ek small sid gauri scene tha. gauri humesha k tarha aapshagun wale baate bol rahi thi like kal ho na ho. n kisine sid k car k break fail ho jati h aur accident hogaya lekin dono safe the. n precap dekhke toh mujqe hassi aagaya garv kitna ajeeb tarikese dialog bol raha tha. i cant control my self. wo log usse lead banana chahte h. lol

oh thanx 4 d updt suparna😃..i saw d IF vid nw..seemss like d same scene..
Joyee_90 thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
chalo Khamoshiyaan set pe chalke Mohit ko kichke bahar late hai😡