Replies

Views

Users

Frequent Posters

khulh thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 13 years ago
as you said bidu it was sorrowful 😭   πŸ˜­   πŸ˜­   πŸ˜­   πŸ˜­
and I liked what sahil said to them to make them stop crying really he is best friend to them πŸ‘πŸΌ   πŸ‘   πŸ‘ Edited by khulh - 13 years ago
_SilentSoul_ thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3

Originally posted by: khulh

as you said bidu it was sorrowful 😭   πŸ˜­   πŸ˜­   πŸ˜­   πŸ˜­
and I liked what sahil said to them to make them stop crying really he is best friend to them πŸ‘πŸΌ   πŸ‘   πŸ‘

Yeah it is!!!! πŸ˜­πŸ˜­
Other than the track (storyline) that's going on right now, did you like the way I described and all ???
And Yeah, Sahil is really a true friend😳
khulh thumbnail
yes I like it bidu you know when I read your storyline sooooo much and feel with them and imagining that as i'm watching it
baloSD thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Ohh bidzz aaj tum ne mujhe buhat rolaya 😭😭😭!!!!!!!!!! I hope ke sagar buhat jald theek O jayegaπŸ˜›....
I loved this update!!!!!! keep it up bidzzzπŸ‘πŸΌ
awesumsonia thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
bidz---u made me cry...😭😭
bt im a happy tht u wrote something different.....(i mean someting different from the romantic moments😊)

n ya u r bringing out sahil's love towards his buddy in an awesum manner...........<3 u dear
_SilentSoul_ thumbnail
Aww thanks fatima!!! And sorry Sana & Sonudi for making u both cry!!! Hehe!!! Anyways, here's the next update!!! :)

Part 15

SV are feeding each other!!! Vidya's papa (VP) comes and smiles!!! Sagar notices VP, gets uneasy and indicates Vidya by his eyes!!! Vidya sees her papa & gets a little uneasy too!!!
Vidya - Papa!!! Doctor ne kya kaha?
VP - Yehi kaha ke tumko kal subha discharge kar diya jayega!! 
Vidya - That's great Papa!!! (smiles)
VP - Ha acchi baat hai!!! Waise, Vidya, shayad main samajh gaya ke tum Mumbai aakar mujhse kya kehena chahti thi!!! 
Both SV gets a bit nervous!!!
Vidya - Matlab? Main kuch samjhi nahi!!! (blushing)
VP - Beta, main tumhare papa hone ke sath sath tumhara dost bhi hoon!!! Aur tumhare dil ki baat main tumhari aakho mein saf par sakta hoon!!! And don't worry, choice accha hai!!! After all, he saved your life!!!
SV gets shy!!! They smile cutely!!!
Sahil suddenly appears in the scenery and he tells...
Sahil - Arre uncle!!! Inn dono ki jaldi shaadi karwa dijiye!!! Aap believe nahi karenge lekin apki yeh sharmili Vidya aur mera sharmila dost Sagar jab bhi ek sath hote hai toh ek dusre ko tukur tukur karke dekhte hi rahete hai!!! Aur mujhe toh koi bhav bhi nahi deta!!!
VP laughes!!! Faces of SV are becoming red because of blushing!!!
VP - Aab sharmana bandh karo aur mujhe ek pyara sa hug do!!!
VP hugs both SV!!! Sahil smiles seeing this!!! After that, Sagar's smiley face suddenly changes into sad!!!
Sahil - Oyee buddy!!! Udaas face kyu bana liya? Theek toh hai naa?
Vidya - Ha kya hua? Kya soch rahe ho?
Sagar - Kuch nahi!!! Main theek hoon!!!
Vidya is thinking in her mind, "I know what you are thinking, Sagar!!! But don't worry!!! Tum jaldi hi chalne lagoge!!!"
VP - Theek hai bachcho, aab tum dono so jao, kafi raat ho chuki hai!!! Main kal milne aayunga!!! Abhi main ghar ja raha hoon!!! Kal subha 9am baje milne ayunga!! Apna khayal rakhna tum log!!!
VP goes!!! Sahil tells SV...
Sahil - Mujhe dusre general ward mein shift kar diya hai!!! So main bhi chalta hoon guys!!! Apna dhyaan rakhna!!! And good night!!!
SV - Good night !!!!

SV hug and wish good night to each other!!! Then both go to their beds!!! Time passes!!! It's almost an hour passed that's, it's now 1am!!! But none of them (SV) are sleeping!!! Both are turned to the other side where they would not be able to see each other!!! And both are crying silently!!! But both SV think that the other one is sleeping!!! Suddenly, Vidya hears Sagar's cry!!! She cleans her tears on her cheeks, gets up from her bed with a shocking face and goes near Sagar!!!
Vidya - Sagar, Sagar... Tum abhi tak soye nahi?
Sagar - Nahi Vidya... Woh... Main...
Vidya - Main janti hoon ke tum kya soch rahe ho!!! But trust me Sagar!!! Tum theek ho jayoge!!! You'll be alright!!! You'll walk again!!! I promise you, jaan!!!
Sagar can't hold of his tears anymore!!! He began to cry!!! Vidya helps Sagar to turn to her side and then she hugs him!!! 
Sagar (in a crying way) - Main theek ho jayunga naa Vidya? I'll be alright naa?
Vidya - Yeah you'll be!!! Don't worry!!! Main humesha tumhari himmat bankar tumhare sath rahungi!!! 
Sagar - Tumhare vajar se hi toh mujhe vishwas hone laga hai ke shayad main theek ho jayunga!!! Tum meri takat ho Vidya!!! Please don't leave me ever!!!
Vidya - Main yehi hoon, tumhare paas, aur humesha rahungi!!! (with teary eyes) 
Vidya cleans her tears, then she cleans Sagar's tears too and kisses on his forehead!!! Then she holds his cheeks and tells...
Vidya - Aab tum so jao!!! Kal hum discharge honge!!! Iss liye jaldi utna hai!!!
Sagar - Theek hai lekin tum yehi raho please!!!
Vidya - Ha main yehi hoon!!! Vidya, sitting on the chair, keeps her head beside her and then both sleeps!!! 
At midnight, Sahil comes and calls Vidya slowly so that Sagar doesn't know about it!!! Vidya wakes up and Sahil indicates her to come outside the ward!!! Vidya comes outside and then Sahil tells her...
Sahil - Aaj maine doctor se baat ki Sagar ke baare mein aur unhone kaha ke Sagar ko majbur karna hoga chalne ke liye!!! Aise hi woh theek ho sakta hai, yehi ek rasta hai usse theek karneka!!! 
Vidya - Main doctor se baat karne hi wali thi kal!!! Accha hua ke tumne baat karli!!! Aab hume kuch plan soch na parega jisse Sagar majbur ho jaye chalne ke liye!! *The scene ends on Sahil's and Vidya's thinking mode faces* 

It's morning!!! Sagar wakes up first cuz he's feeling thirsty!!! The glass of water is beside his bed on the table, but a little far away from him!!! Sagar tries to take the glass but is unable to do so!!! Just then Vidya wakes up, she sees this and gives the glass of water to Sagar!!! 
Vidya - Mujhe bula liya hota!!! Main toh yehi thi!!!
Sagar laughes (obviously fake) on his "lachari"!!! 
Sagar - Aab ek pani ke glass ke liye bhi mujhe madat ki zarurat paregi!!!
Vidya remains silent!!! After 10-15seconds...
Vidya - Achcha suno, hum aaj mumbai nahi jaa sakte!!! Doctor ne kamsekam 2din tak hume travel karne ke liye mana kiya hai!!! Accha hai naa? Mumbai jaake phirse college, exams and all!!! Yaha thora aur maazaa karenge!!! (try to change Sagar's mood)
Sagar - Iss halat mein kya maazaa? Mujhe kuch samajh mein nahi aa raha Vidya!!!
Vidya (gets sad) - Sagar, maine tumse kitni bar kaha hai ke himmat mat haro!!! Main hoon naa!!! Tum theek ho jayoge!!! Phir bhi tum aisi baate kar rahe ho? Jante ho ke mujhe kitni taklif hoti hai jab main tumhe aise dekhti hoon to??? Lekin main khush rahene ki koshish karti hoon kyuki tumhe bura naa lage!!! Aur tum ho ki... (bends on her knees, starts crying)
Sagar realizes that he shouldn't say all that!!!
Sagar - I am sorry Vidya!!! Main apne dukh mein yeh bhul gaya ke tumhe mere taklif mein mujhse jyada dukh aur taklif hota hai!!! I am so sorry Vidya!!! Please rona bandh karo!!! I am really so sorry!!!!!!!!!!!
Vidya - It's ok!!! Lekin agar aisi baat dubara kahi toh...
Sagar - Toh tum mujhe ek thappar marna!!! Theek hai naa?? (smiles)
Vidya smiles too!!!! Then Vidya goes near Sagar and hugs him!!! Sagar also hugs Vidya!!!
Sahil comes!!!
Sahil - Kya yaar!!! Phir se galat waqt pe aa gaya?
SV move back !!! Sahil comes and tells them...
Sahil - Ji aap dono ka hugging season khatam ho gaya toh kuch kam ki baat kare? 
Sagar - Sure!!! (laughs)
Sahil - Woh... Tum dono ko discharge mil gaya!!! Par abhi toh tum log mumbai nahi jaa sakte!!! Iss liye tum dono mere farm house mein rahoge, jo ki delhi mein hai!!!
Vidya - Aww thank you Sahil!!! Tum sach mein humare best friend ho!!!
Sagar - Thanks buddy!!!
A nurse comes with a wheel chair and tells...
Nurse - Mr. Sagar ko ek test ke liye bulaya hai!!! 
Sagar gets sad seeing the wheel chair, but then he remembered that he shouldn't be sad in front of Vidya cuz she will be hurt!!!
Sagar - Ha chaliye!!!
Sahil and nurse helps Sagar to sit on the wheel chair and then the nurse takes him to the test room!!!
VP comes!!! 
VP - Vidya beta, doctor ne kaha ke tum 2din tak travel nahi kar sakti!!! Iss liye tumhe yehi rahena parega!!! But I have to return to mumbai, beta!!! (tells with a sad face) Kyuki tumhari dadi aayi huyi hai 4dino se!!! Aur woh bohot bimar hai!!! Iss liye... I am sorry beta!!!
Vidya - Ohh... dadi aayi huyi hai? Woh theek toh hai naa?
VP - Unhe high fever hai beta!!!
Vidya - Oh!!! I hope ke woh jaldi theek ho jaye!!! Aap dadi ka dhyaan rakhna aur mujhe unki tabiyat ke baare mein khabar karte rahena!!! Achcha papa!!! Aap jaiye!!! Main yehi...
Sahil, standing behind VP, indicates Vidya not to tell about the farmhouse plan!!!
VP - Tum yehi hospital mein raho!!! Main 2din roz tumhe dekhna ayunga!!!
Sahil - Uncle, maine isska rahena ka intezam karwa diya hai!!! Don't worry!!! Aap nishchinth hokar jaiye!!!
VP - Thank u beta!!! Par tumne kaha Vidya ka rahene ka intezaam kia hai???  (to Sahil)
Sahil - Woh... humare college ki chemistry madam ke ghar!!! Woh bohot acchi hai!!! Vidya ka bohot dhyaan rakhegi!!! 
VP - Aww thanks a lot beta!!! Tumne meri bohot bari chinta dur kardi!!! Accha Vidya beta, main doctor se baat karne jata hoon, tumhare discharge ke baare mein!!! Main aata hoon!!! 
VP goes!!!
Sahil - Vidya, tum pagal ho kya? Apne papa ko kya batane chali thi?!!!
Vidya - Yehi ke main aur Sagar farm house mein rahenge!!!
Sahil - Arre bewakuf, koi bhi baap kya yeh maan lega ke unki beti kisi aur larke ke sath bina shadi ke 2din ek sath rahe??? Pagal!!! 
Vidya - Ha yeh toh sahi hai!!! Main bhi naa pagal hoon!!! Dad mujhse pyaar karte hai iska yeh matlab toh nahi ke woh yeh baat bhi asani se maan lenge!!! Agar unhone farmhouse mein rahene ke liye mana kar diya hota toh hum humara plan kabhi shuru nahi kar paate, Sagar ko theek karne ka plan!!

VP comes now and then he hugs her daughter Vidya, tells...
VP - Beta mujhe bohot dukh ho raha hai ke main tumhe aise chorkar jaa raha hoon par kya karu beta!!! Tumhari dadi waha high fever ke vajar se behosh pari huyi hai!!! Unka dhyaan bhi toh rakhna parega!!!
Vidya - Papa!!! Aap ekdum tension maat lo!!! Main aab bilkul theek hoon!!! Aap jao aur dadi ka dhyaan rakho!! Mujhe unki tabiyat ke baare mein pal pal khabar karte rahena!!! Aur main toh 2din mein aa rahi hoon!!! (smiles)
VP smiles, hugs her daughter once again and goes!!! Sagar, with his nurse, comes back in his ward!!!
Sahil - Aab chal!!! Farmhouse par!!! Vidya, tum apna aur Sagar ka bag ready rakho!!! Main apna bag lekar aata hoon!!!
Sahil goes!!! Vidya takes out the bags!!! Sagar tells the nurse to go!!! Now on his wheel chair though, he goes to Vidya and tells...
Sagar - Hum dono akele 2din tak farmhouse pe!!! Sounds mazedar naa?
Vidya holds Sagar and tells...
Vidya - Ha bilkul!!! (thinking in mind, "tum mere sath jab mumbai chaloge, lekin apahij bankar nahi, ekdum normal bankar, aur yeh mera tumse wada hai") 
Sagar - Kya soch rahi ho?
Vidya - Kuch nahi!!! Chalo!!! Sahil intezar kar raha hoga!!! (tries to give a smile)
Then SV goes to Sahil and all three goes out of the hospital!!! Sagar tells Sahil and Vidya to help him sit in the front seat, to which Sahil replies, "Nahi tu peeche baithega!!!" Sagar smiles cuz he understood that Sahil told him (Sagar) to do so cuz he (Sahil) wants Sagar to sit with Vidya!!! Then with the help of Sahil and Vidya, Sagar gets into the car in the back seat!!! Now we see Sahil driving, SV sitting at the back seats, Vidya holding Sagar and keeping her head on Sagar's shoulder!!!!

Precap : SV and Sahil reaches the farmhouse, and there Sagar sees something unusual, to which he gives a curious look!!!

Part 15 ends!!! Hope u all like it!!! Waiting for ur comments!!!!!!! Love... Bidz!!!! 
Edited by Bidz_cutegal - 12 years ago
khulh thumbnail
it was too good yaar
you know that called the true love ahhhhhhhh
you know you made me feel some pain and some happy because we are not seen many people loved each other like that nowadays , ( I know their is a lot of people who loved each other like this or maybe more but I want to write what we all will feel when we all read about the true love ) .
and it was really touchable .
and i'm sooooo happy to feel their love from your words
and this for you πŸ‘
πŸ‘   πŸ‘   πŸ‘   πŸ‘   πŸ‘ Edited by khulh - 13 years ago
_SilentSoul_ thumbnail

Originally posted by: khulh

it was too good yaar
you know that called the true love ahhhhhhhh
you know you made me feel some pain and some happy because we are not seen many people loved each other like that nowadays , ( I know their is a lot of people who loved each other like this or maybe more but I want to write what we all will feel when we all read about the true love ) .
and it was really touchable .
and i'm sooooo happy to feel their love from your words
and this for you πŸ‘
πŸ‘   πŸ‘   πŸ‘   πŸ‘   πŸ‘

Awww thanks a lot!!! I am sooo happy....feeling on the top of the world!!!πŸ˜ƒ
baloSD thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Wonderfull update yaar!!!!!!!

_SilentSoul_ thumbnail
Thanks Sana!!! Here's the next part!!! Enjoy...

Part 16

SV and Sahil reach the farmhouse!!! The farmhouse is really beautiful, kinda romantic environment cuz it's very far from the main town!!! In front of the farmhouse is a beautiful gigantic garden where different flower plants are planted!!! Sahil get down the car, takes Sagar's wheel chair from the "dikki"!!! Then Vidya gets down the car and both Sahil and Vidya help Sagar to get down the car and sit on the wheel chair!!! Then we see all three going towards the farmhouse, Sahil pushing Sagar's wheel chair and Vidya walking beside him!!!
Vidya - Waah Sahil!!! Tumhara farmhouse toh bohot accha hai!!! Bohot hi khubsurat hai!!!
Sagar - Ha yaar!!! Sach mein!!! Acchi jagah hai!!!
Sahil - Thanks guys!!! 
Just then Sagar notices something unusual which makes him curious!!!
Sagar - Waise Sahil, yeh electric wires aise khule huye kyu hai?
Sahil - Woh... Actually... Farmhouse ke kitchen mein 5-6bar short circuit ke vajar se aag lagi thi!!! Iss liye, maine electrician ko bulaya hai iss problem ko theek karne ke liye kyuki tum log jo yaha rahoge!!! Abhi shayad woh log kuch naya wires laane gaye hai!!! Aate hi honge!!!
Sagar - Oh!!! Accha theek hai!!!
Vidya - Accha aab baate bohot ho gayi!!! Chalo andar chalte hai!!!
SV and Sahil go inside!!!

The inside of the farmhouse is also very beautiful!!! The walls and floors are wooden!!! SV and Sahil are inside!!!
Vidya - Wow!!! It's amazing!! It's just like my dream house!!! Main humesha se hi chahti thi ke mera sapno ka ghar aisa ho!!!
Sagar - Chahti thi?? Aab nahi chahti ho????
Vidya - Ha aab bhi chahti hoon!!! It's really superb!!! Sagar, humare shaadi ke baad mujhe ek aisa hi ghar chahiye!!! Doge naa?
Sagar gets sad again!!! But for Vidya, he smiles and tells... "Ha zarur!!! Tumhara sapno ka ghar tumhe zarur milega!!!"
Vidya - Aww thank you!!! (gives a cute smile)
Vidya then hugs Sagar!!! Sagar smiles and hugs her back!!!
Sahil - "Dream house" discussion khatam hua?? Guys, main bhi hoon yaha!!!
SV laughes!!! 
Vidya - Ha ho gaya!!!
Sahil - Waise, tum dono ke liye ek acchi khabar hai!!! Shayad buri bhi ho sakti hai.... Main tum dono ke sath 2din yehi rahunga!!!
Sagar (smiles) - Arre yeh toh acchi baat hai buddy!!! Hum log bohot khush honge agar tu yaha raha!!! Haina Vidya???
Vidya looks tensed!!! She's thinking, "Agar Sahil yaha raha toh main Sagar ko theek karneka plan kabhi shuru nahi kar payungi!!!"
Sagar - Vidya... Vidya... 
Vidya - Ha!!!
Sagar - Kis khayalo mein khoyi thi!!! Maine pucha ki Sahil yaha rahega toh yeh acchi baat hogi, haina???
Vidya - Yes, of course!!! Hum tino khub enjoy karenge!!!
Sahil - Toh yeh fixed!!! Yeh 2din sirf hum aur humari yeh pyari si dosti!!!
Sahil and SV shakes hands all together as a sign of friendship!!!
Vidya - Accha tum dono baate karo!!! Main coffee aur biscuits lekar aati hoon!!!
Sagar - Sure!!!
Vidya goes to the kitchen!!! She's thinking, "Mujhe Sahil se baat karni hogi!!! Kaise bhi karke usse iss plan ke liye manana hoga!!! Kyuki Sahil, I know ke main jo karna chahti hoon, tum mujhe woh kabhi nahi karne doge!!!" and preparing the coffee for all 3 of them!!!

After 10mins, Vidya comes from the kitchen with a trey of 3 cups coffee and biscuits!!! 
Vidya - Chalo aab sab garma garam coffee aur biscuits khaw!!!
Sagar - Ha Vidya!!! Bohot bhukh lagi hai!!!
All 3 sits in a round way and drinks their coffee!!! But at first, they had "cheers"!!!
Sahil - Chalo kuch karte hai!!!
Sagar - Kya???
Sahil - Truth & Dare khele???
Sagar - Nahi yaar, maan nahi kar raha!!!
Vidya - Lekin main toh khelungi!!! Aur Sagar, tum bhi kheloge!!! (knows Sagar is sad, so trying to make him happy)
Sagar - Vidya, please jid maat karo!!!
Vidya - Kyu darr gaye kya, Mr. Singh?? Kahi hone wali biwi ke samne pichli sari girlfrnds ki list bahar na aa jaye??!! (laughs)
Sagar - Main aur darr??!! Never!!!
Vidya - Toh phir khelo humare sath!!! Dont be a spoilsport, darling!!! (trying to convert Sagar's attention from that "paralyzed topic" to "this silly game topic" so that Sagar feels better)
Sagar - Accha so u r challenging me?? 
Vidya - Yeah I am!!! So...
Sagar - Theek hai!!! I'll play!!!
Bechara Sahil was staring at both of them!!! Can't believe at his eyes which are watching the fight of SV!!!
Sahil - Ok ok guys!!! Now stop!!! Theek hai toh hum tino hi truth and dare khelenge!!! 
All 3 smiles!!! Sahil brings a bottle from the kitchen and then spins it!!! The bottle stops pointing at Vidya!!!
Vidya - Mar gayi!!!
Sahil (laughs) - Ha ha!!! So, Ms. Vidya!!! Aap toh phans gayi!! (to Sagar) Buddy, apni girlfrnd se koi sawal puch!!!
Sagar (thinking mode) - Ummm....
Sahil, Vidya looking at Sagar!!!
Sagar - Agar main zindagi bhar aise handicapped raha tab bhi kya tum mujhe aise hi pyaar karogi???
Faces of Sahil and Vidya become serious!!! After a silence of 10seconds....
Vidya - Jab tak Vidya hai, Sagar ke liye uski mohabbat rahegi!!! Aur agar kabhi bhi, Bhagwan naa kare, Sagar ke liye Vidya ki mohabbat mit bhi jaaye, toh yeh Vidya bhi ussi mohabbat ke sath fanaa ho jayegi!!!
Tears started to roll down from Sagar's eyes!!! Sahil also becomes kinda emotional!!! Sagar tries to come near Vidya to hug her, by giving a lot of effort but he fails!!! Vidya can understand this and she goes near Sagar and hugs him!!! SV both hug each other with teary eyes!!! Emotional Sahil is thinking in mind, "Bhagwan ji, please inn dono ke pyar ko kabhi kisi ki nazar nahi lagne dena!!! Inn dono ko humesha khush rakhna aur mere best friend Sagar ko jaldi theek kardo!!! Aur kuch nahi mangunga tumse bhagwan ji, sirf ek hi wish hai, Sagar ko phir se apne payro pe khara dekhna!!! Please bhagwan ji!!!" 
Sahil (to SV) - Ek dusre ko hug karte hi rahoge ya khel aage barayoge bhi??? (laughs)
SV laughs too!!! Then they move back and the game goes on!!! This time, the bottle stops at Sahil!!!
Sagar - Aab tu phasa!!!
Sahil - Ha!!! Pucho jo puchna hai!!!
Sagar - Toh phir ek baat bata, tujhe kaisi larki chahiye???
Sahil - Ummm.... Ekdum Vidya jaisi!!! Cute, innocent, intelligent with a little dose of hotness!!!
Vidya gets her eyes big!!! 
Sagar - Oyeee yeh meri girlfriend hai aur teri bhabhi hai!!! Apne bhabhi par line marna bandh kar!!!
Sahil - Arey yaar main toh mazak kar raha tha!!! Par ha, yeh sach hai, ke mujhe Vidya jaisi hi ek larki chahiye!!!
Sagar - Vidya jaisi...??!! Aisi larki tujhe kabhi nahi mil sakti!!! Kyuki Vidya jaisi koi nahi hai!!! Vidya toh anmol hai!! (looks at Vidya with a cute smiley face) 
Vidya blushes!!!
Sagar - Par don't worry!!! Achchi larki mil jayegi!!!
SV and Sahil smiles!!! Then Sagar spins the bottle and the bottle stops at Sagar!!! 
Sagar - Shit yaar!!! Accha pucho jo puchna hai!!!
Sahil - Accha toh yeh bata, kya tu humare economics class ki woh student nilima ko pasand karta tha??? (winks his eyes secretly to Sagar)
Vidya - Nilima????? Yeh kya naya chakkar hai??? 
Sagar - Sahil... tu bhi naa!!! Vidya... woh Nilima hum dono ki classmate thi!!! Jab hum dono 9th standard mein parte the tab woh humare school mein aayi thi!!! Bohot hot lagti thi yaar!!!
Vidya is getting furious!!! Sahil and Sagar are holding their laugh!!!
Vidya - Toh jao apne uss hot Nilima ke paas!!! Main chalti hoon!!! (gets up and tries to go)
Sagar grabs Vidya's hands and pulls her towards himself!!! Both have eye-lock!!!
Sagar - Sahil aur main sirf mazak kar raha tha tumhe chirane ke liye!!!
Vidya - Tum log naa!!!! Kabhi nahi sudroge!!! 
Sahil - Hum jante hai Vidya!!! (LOL)
All 3 laughs!!! Vidya tells Sagar and Sahil....
Vidya - Accha tum dono fresh holo, tab tak main dopahar ka lunch ready karti hoon!!! 
Sagar - Theek hai!!! 
Sahil - Jee bhabhi jee!!! (smiles cutely)
SV laughs!!! Then Sahil helps Sagar to sit on his wheel chair from the floor and Sagar takes his clothes from his cupboard and goes to the washroom on his wheel chair!!!

Vidya goes to the kitchen and she tells Sahil to come with her!!! Both goes to the kitchen and they have a small convo!!!
Vidya - Sahil... Main tumse kuch baat karna chahti hoon, plan ke baare mein!!!
Sahil - Ha main tumse wahi puchna chahta tha!!! Mujhe batao, tumhara plan kya hai!!! Tumne mujhe doctor ko request karne ke liye kaha ke tumhare dad aur Sagar ko yeh bataye ke tum dono ko 2din tak travel nahi karna chahiye, jab ki asal baat yeh hai ke tum dono bilkul theek ho aur travel bhi kar sakte ho!!! Delhi mein mera ek aur farmhouse hai lekin tumne issi farmhouse mein rehene ke liye kaha, yeh jante huye bhi ki yaha short circuit jaldi lag jati hai!!! Maine tumhari yeh dono baat manli!!! Aage kya plan hai????
Vidya - Pehele promise karo ke tum mujhe iss plan par chalne se nahi rokoge!!! Tumhe hum tino ki dosti ka vasta!!!
Sahil - Aisa kya plan hai, Vidya???
Vidya - Pehele promise karo!!!
Sahil - Okay!!!
Vidya - Plan yeh hai ki........... (Vidya tells Sahil the plan but we can't hear anything)
After Vidya tells the plan to Sahil, Sahil gets tensed!!! 
Sahil - Magar, Vidya!!! Iss plan mein tumhari jaan ko khatra hai!!! Nahi Vidya!!! Aisa main tumhe nahi karne dunga!!!
Vidya - Sahil, tum apna promise tor nahi sakte!!! Please meri baat manlo!!! And dont worry, mujhe kuch nahi hoga!!! Mujhe bhagwan par aur apne pyar par pura bharosa hai!!! 
Sahil - Par...
Vidya - Chup!!!!! Aab isske baare mein koi baat nahi hogi!!! Aur maine jaisa kaha, tum waise hi karoge!!! Tumhe hum tino ki dosti ki kasam!!!
Sahil - Theek hai Vidya!!! Agar tum yehi chahti ho, toh yehi sahi!!!
Vidya (smiles) - Thanks!!!

Precap : Sahil goes out for some work!!! SV are outside, sitting on the swing, Vidya keeps her head on Sagar's shoulder, Sagar holding her, and they are sharing a single shawl!!! (how romantic) Both are looking at the sunset!!!

Part 16 ends!!! Waiting for all of your comments!!! Love... Bidz!!! :)
Edited by Bidz_cutegal - 13 years ago