AR FF: Kahani... Teri Meri. Pt9 @ Pg27- Page 6

Created

Last reply

Replies

180

Views

32k

Users

62

Likes

366

Frequent Posters

Riddss thumbnail
17th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 3
Posted: 15 years ago
#51
heyyy dear,
any plan for the update
update soon



love
Riddss
Edited by Riddss - 15 years ago
sammy4u thumbnail
18th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 15 years ago
#52

Originally posted by: Riddss

heyyy dear,
any plan for the update
update soon



love
Riddss

update under construction
thoda time lagega
-Hina- thumbnail
19th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
#53
Wow, Rokcing update ! 👏 The dialogs are very funny and very cute ! 😳😆
Update soooon ! 😳
RUBA-SIDDIQUI thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 15 years ago
#54
Hey dear
great part
liked it
plz continue soon
thnx 4 the pm
..Amira.. thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 5
Posted: 15 years ago
#55
thnkx for ur lovely compliment 😃

Part3:


Armaan phone baadh kar deta hai aur piche mudh kar dekhta hai to Ridhima usse ghusse se dekh rahi hoti hai

Armaan: woh... main
Ridhima: tum kaise friend ho? mujhe niche akele kyon chor kar aye?

Armaan think "oh!! iss ka matlab isne meri baat nahi sunni"

Armaan: mom ko tumhare bade mein batta raha tha
Ridhima(smiles): main tumhari mom se millne ke liye bohot exited houn
Armaan: haan mujhe patta hai

Ridhima think "bachpaan se meri ankhein mom ko dhoondh thi aayee hain, aaj main aapne friend ki mom se milloun gi, nice..."

Armaan think "kissi aur ki mom se millne ke liye basket itni khush hai, main kabhi yeh sachch basket ko nahi patta chalne doun ga"

~~~~~~~~~~~~~~~~

after sometimes... Armaan Ridhima ko apne ghar le kar jata hai, Ridhima Ananya ke pair chuthi hai

Ananya: kitni pyari bachchi hai

Armaan apni mom se moo phair raha hota hai lekin jab woh Ridhima ko dekhta hai to woh smile karte huwe apni mom ko dekhne laghta hai

Ridhima: Armaan aise kiya dekh rahe ho? jaldi se mom ke pair...

isse pehle ke Ridhima bolti Armaan apne mom ke pair chuta hai to Ananya bohot khush hoti hai

Ridhima: unty main aapko mom bulla sakhti houn?
Ananya: haan bethi
Ridhima: acha phir mom mujhe book lagh rahi hai to jaldi se khaana do na
Ananya: chalo

Ananya Ridhima ko table par le kar jaati hain

Armaan: basket sab se kitni jaldi friendly ho jati hai

phir Armaan bhi unke saath jaa kar diner karne laghta hai

~~~~~~~~~~~~~~~

Ridhima: mom, Armaan ke haath mein bohot choth ayee hai to aap apne haath se usse khila di jiye na
Armaan: it's ok! main khud khaa loun ga
Ridhima: Armaan hero banna baas karo
Armaan: thik hai

Ananya Armaan ko apne haath se khilaane laghti hain

Ananya think "aaj itne dinon baad, jhoota hi sahi, mere bethe ne meri taraf mukurah kar dekha, mere pair chuye aur aab mere haath se khaana khaa raha hai"

Ridhima, ek maa aur bethe ke beech aisa pyar dekh kar bohot khush hoti hai aur Armaan uske chehre par yeh khushi dekh kar bohot khush hota hai

~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~
I hope you all like it,
please leave ur comments
and hit the like button
~Amira~ ~Sammy~


Edited by amira_saeed - 15 years ago
ronojoy_ria thumbnail
17th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
#56
hi
the up is good
so armaan ridz ko aapne mom se milwane aapne ghar lee jaata haai
aur ridz bhi kitne jaldi friendly ho gaye armaan ke mom se how nice aur aaj pahele bar armaan ne ridz ke liye aapne mom ke pair chuye aur unke haatho se khanna bhi khaya
how nice
but yeh armaan aapne mom se gussa kun haai
plz clear it and pm me
mrs-sr thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 15 years ago
#57
Short part but awesome,
I hope Armaan and Ananya ke beech jaldi
sab kuch theek hojaay.
Thanks for pm
Cant wait for next part
Update Soon
LoveSurat
Edited by LOVEDMG-AR - 15 years ago
KaSh-Maneet-Fan thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
#58
hiiii
awesome update guys
loved it
love armaan listening 2 everything ridzy is saying
she will defintly help armaan and anaya
cant wait 4 more
con soon
thanks 4 da pm
Riddss thumbnail
17th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 3
Posted: 15 years ago
#59
heyyy dear,
nice part
continue soon




love
Riddss
..Amira.. thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 5
Posted: 15 years ago
#60
Hey Guys 😃, How are you?

Meri aur Sammy ki taraf se Happy Valentines Day... ❤️

we are very buzzy with our exams 😕 so hum uptade nahi kar payen ge (sorry)

but we promise jab hum free honge tab hum uptade kar dein ge
😃😉

~Amira~ 😃 ~ Sammy ~


Related Topics

Fan Fictions thumbnail

Posted by: lateuser1234 · 9 days ago

https://youtu.be/iVKM6Y9u2xs

https://www.youtube.com/watch?v=iVKM6Y9u2xs
Expand ▼
Fan Fictions thumbnail

Posted by: Aleyamma47 · 6 years ago

Kumkum Bhagya: Rishton Ki Ankahi Kahani - Chapter 121 updt on pg 34

Book cover by Prii @SweetButSpicy. Thanks a million Prii for this wonderful book cover.

Expand ▼
Fan Fictions thumbnail

Posted by: Aleyamma47 · 3 months ago

In 1998, singer Bhanu Shukla and music director Mahadev Tiwari fall deeply in love, only to separate because of ego and heartbreak. Decades...

Expand ▼
Fan Fictions thumbnail

Posted by: DMGThings · 4 months ago

Hi guys! It's been a while. But finally back with a new AR fic! Idk if anyone will read it so I'll decide if I want to post more on the basis of...

Expand ▼
Fan Fictions thumbnail

Posted by: lateuser1234 · 20 days ago

Do Like, share and Subscribe !!! https://youtu.be/Psi4FZFWjF4

https://www.youtube.com/watch?v=Psi4FZFWjF4
Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".