Well well well. Bahut Achche se he fulfills the stereotype- Gabru Naujawan 😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Well well well. Bahut Achche se he fulfills the stereotype- Gabru Naujawan 😂
Epi 7
So Jeet Mr. Saxena se money lekar ek box me collect karke rakha hai use nahi karta
Ye bas Sanjeev ke liye EMI hai use realize karwane ke liye ki kuch bato ki kimat life long chukani padti hai 😅
Jeet to his Nani - ladki sincere hai😊 but problem magnet hai , problems ko attract karti rehti hai hamesha 🤦♀ but maine uska akelapn mehsus kiya hai apno ke bich bhi akeli lagti hai. Mere jaisi hi hai woh. Is liye help karne ka maan karta hai bas aur kuch nahi , mai Bilkul bhi soft nahi ho raha hu don't worry Nani ( chal jhutha 🤭)
Krish to somu - mai ladka hota to Jeet bro ko pata leta 😅 waise hamare ghar me ek ladki hai par usse ummid karna bekar hai🤭 ( aapki ummid puri hogi dhairya rakhiye don't underestimate our sis 😁)
Next day at football match somu ko Mr. And Mrs Saxena ka plan against Jeet pata chal gaya
But we can clearly see that Jeet is not a short tempered boy shaurya ne kitni bakwas ki jeet ko gussa bhi aaya but usne react nahi kiya
Phir somu ne jakar Jeet ko aap hinsa mat karna sir warna dean sir aapko ye... woh...
Jeet - chup 🤫 Mai kisi se bhi nahi darta, apne baap se khak darunga!!
Aur phir Jeet sun nahi raha is liye somu ne apni dangerous kasam ka weapon nikala
"Aapko meri kasam hai sir, aap hinsa nahi karenge "
https://youtu.be/Y657D73n6XY?si=kPTsrb0vqKQcrInZ
And Jeet ne junior ki baat man bhi li shaurya se mar khaya par gussa nahi kiya ( somu ki kasam hamesha pitwati hai bechare ko 🤦♀)
Neeta hairan pareshan ye gunda aaj khud par itna control Kaise kar raha hai 😮
Jeet football game harne ki kagar par
Shaurya - tu football chhodkar Kathhak kar ta din din dha 😂
Sad Somu - sir aap thik to hai
Injured Jeet - ekdam First Class!! Happy ho jao junior tumhari bat man li hai maine , nahi mara kisi ko
Itni Sakpakai hui kyu ho 😂😂
Somu - marne se mana kiya tha..par Mar khane ko bhi nahi bola tha
Then Saumya apna kabaddi experience share karti hai with Jeet sir jisse inspired hokar Jeet achhe se khelta hai aur Jeet bhi jata hai 
Shaurya ,Mr and Mrs Saxena ka plan flop 🤣 JeeYa rocks 😁
S - congratulations sir
J - diet par hu mai aur tumne ye kya khila diya indigestion ho gaya muze
S - par maine kya khilaya aapko 🤔
J - kasam!! Phir mat karna aisa ok
Jeet ka hand fractured ho gaya hai baby ji girne wali thi somu ne bacha liya such a funny scene 🤣🤣
Jeet - thank God meri baby thik hai (is par somu ke expressions she's like kitna pagal insaan hai muzse puchha bhi nahi thik ho ya nahi 😂) junior tumhara ehsaan raha muz par
Somu - to utar dijiye abhi
Jeet shocked ki pata nahi ab aur kya karne ko kahegi 😞🤣
Originally posted by: wuthering
Well well well. Bahut Achche se he fulfills the stereotype- Gabru Naujawan 😂
Gabru ka to pata nahi but jawan to hai 
Originally posted by: Chinmayi18
Epi 7
So Jeet Mr. Saxena se money lekar ek box me collect karke rakha hai use nahi karta
Ye bas Sanjeev ke liye EMI hai use realize karwane ke liye ki kuch bato ki kimat life long chukani padti hai 😅
Jeet to his Nani - ladki sincere hai😊 but problem magnet hai , problems ko attract karti rehti hai hamesha 🤦♀ but maine uska akelapn mehsus kiya hai apno ke bich bhi akeli lagti hai. Mere jaisi hi hai woh. Is liye help karne ka maan karta hai bas aur kuch nahi , mai Bilkul bhi soft nahi ho raha hu don't worry Nani ( chal jhutha 🤭)
Krish to somu - mai ladka hota to Jeet bro ko pata leta 😅 waise hamare ghar me ek ladki hai par usse ummid karna bekar hai🤭 ( aapki ummid puri hogi dhairya rakhiye don't underestimate our sis 😁)
Next day at football match somu ko Mr. And Mrs Saxena ka plan against Jeet pata chal gaya
But we can clearly see that Jeet is not a short tempered boy shaurya ne kitni bakwas ki jeet ko gussa bhi aaya but usne react nahi kiya
Phir somu ne jakar Jeet ko aap hinsa mat karna sir warna dean sir aapko ye... woh...
Jeet - chup 🤫 Mai kisi se bhi nahi darta, apne baap se khak darunga!!
Aur phir Jeet sun nahi raha is liye somu ne apni dangerous kasam ka weapon nikala
"Aapko meri kasam hai sir, aap hinsa nahi karenge "
https://youtu.be/Y657D73n6XY?si=kPTsrb0vqKQcrInZ
And Jeet ne junior ki baat man bhi li shaurya se mar khaya par gussa nahi kiya ( somu ki kasam hamesha pitwati hai bechare ko 🤦♀)
Neeta hairan pareshan ye gunda aaj khud par itna control Kaise kar raha hai 😮
Jeet football game harne ki kagar par
Shaurya - tu football chhodkar Kathhak kar ta din din dha 😂
Sad Somu - sir aap thik to hai
Injured Jeet - ekdam First Class!! Happy ho jao junior tumhari bat man li hai maine , nahi mara kisi ko
Itni Sakpakai hui kyu ho 😂😂
Somu - marne se mana kiya tha..par Mar khane ko bhi nahi bola tha
Then Saumya apna kabaddi experience share karti hai with Jeet sir jisse inspired hokar Jeet achhe se khelta hai aur Jeet bhi jata hai
Shaurya ,Mr and Mrs Saxena ka plan flop 🤣 JeeYa rocks 😁
S - congratulations sir
J - diet par hu mai aur tumne ye kya khila diya indigestion ho gaya muze
S - par maine kya khilaya aapko 🤔
J - kasam!! Phir mat karna aisa ok
Jeet ka hand fractured ho gaya hai baby ji girne wali thi somu ne bacha liya such a funny scene 🤣🤣
Jeet - thank God meri baby thik hai (is par somu ke expressions she's like kitna pagal insaan hai muzse puchha bhi nahi thik ho ya nahi 😂) junior tumhara ehsaan raha muz par
Somu - to utar dijiye abhi
Jeet shocked ki pata nahi ab aur kya karne ko kahegi 😞🤣
Sakpakayi hui Saumya 
He's indeed a jhutha 
https://www.instagram.com/reel/Dc0y5TKyAU5/?igsi=MTVkbnU4NWg4M2E3aQ==
Can't say I liked Papa Mathur and Soumya's conversation, but again full marks for it being realistic.
Every idealistic, old fashioned dad who'd like his kids to shine in life is somewhat like Papa Mathur.
He remembers most of Soumya's achievements in childhood, and wants to use those qualities in the marriage biodata, instead of presenting a more realistic, recent picture. Like him, most don't really don't want to acknowledge any faults with the kid
Could argue he believes his kid can and will shine, but it's also a tad unrealistic to live in a quasi la la land without acknowledging certain realities.
Btw, the beti ki shaadi domain isn't even taken! It's free to register for anyone who wants to
Can't say I liked Papa Mathur and Soumya's conversation, but again full marks for it being realistic.
Every idealistic, old fashioned dad who'd like his kids to shine in life is somewhat like Papa Mathur.
He remembers most of Soumya's achievements in childhood, and wants to use those qualities in the marriage biodata, instead of presenting a more realistic, recent picture. Like him, most don't really don't want to acknowledge any faults with the kid
Could argue he believes his kid can and will shine, but it's also a tad unrealistic to live in a quasi la la land without acknowledging certain realities.
Btw, the beti ki shaadi domain isn't even taken! It's free to register for anyone who wants to
Fair point. I rewatched the episode to see what Papa Mathur actually said and I kind of understand his small town mentality . He actually said they need a new beginning and will move away from here and for Soumya - he wants a happy life for her that isn't tainted by her past. As a father - happiness means well settled into a happy married life lol.
Also, on the rewatch- I was impressed by that setting where Jeet and Saumya have their conversation regarding their thoughts on marriage. It was almost a cafe like setting- outdoors (terrace) with a cute little table and 2 chairs. And Drinks. 😂 Saumya had already bottoms upped hers so Jeet was the one drinking. It almost felt like a first date over drinks- where you discuss what you are looking for in a partner before deciding if you want to take this forward. Given the setting, not bad for a first date 😂
Edited to add- I know we spoke about this before regarding normalizing drinking alcohol. I’m impressed that given Saumyas highly conservative upbringing and world views- she didn’t reprimand Jeet ki Hawwww Sir aap mere samne Madira kyun pi rahe hain? She was actually decently grown up about how normal it is. And grown up about trying it herself. 😂 there is quite a feisty rebel in that girl and Jeet seems to be the only one who knows this and who can bring it out and about.
Further edited to add- wasn’t that entire who can take a photo such a meta role reversal for Ishan and Deb? Lolllll like Saumya can’t take a pic to save her life while Jeet is the resident expert regarding pics and was talking about filters as well 😂😂🤣 and the pose he gave was the same pose we see in the BTS pics from ceremony. It was soooo tongue in cheek. Lmao. I wonder how they felt acting it out. Esp when Jeet said- “‘Main photos bahut achchi leta hoon” and Saumya- “ladkiyan din mein itni Saari selfies leti hain, main ek photo nai le pa rahi” 😂😂😂😂
Also, how cutely and patiently (and how long I wonder) was Jeet waiting while Saumya went to change her outfit and hair and makeup 🤣🤣
https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168
186