
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl

Originally posted by: TrickyMind
Shehbaaz jate jate BB ko bol raha hai - mai aap k liye kuchh bhi kar sakta hu BB.. Maine biased aise hi bol diya tha 😂


Originally posted by: TrickyMind
Bajaj ko jaise pranit jaisa dost mila BBH mai.. waise dost muje mile hai yahan
I am trying to save you behen 
I am so happy ki ddt har contestant ki taraf zaleem hai aur sabko acting bula rahe haiOriginally posted by: Chingaari
Ab ye dhongi aansu bahayega

. Do tag amal fans in this postTanya ashish k jane k baad uss k liye bhi bol degi- Muje iss ki roasting bilkul pasand nahi aayi
Iss chachlani ko dekh ke lagta hai ke krushna aur shahbaz wala time hi humara golden period tha
Originally posted by: TrickyMind
Amaal ne toh rone ka best performance de diya aaj - Bohot khush tha.. mai alni de deta apni jagah..
Tanya ko rona Amaal se sikh a chahiye
Mainey to pehley hi bola tha jab Baseer ke eviction mey Amlu ka rona edit out ker diya tha k Shehbaaz ke eviction mey dikhayen gey 
she doesnt need saving I need company in vault.

itna draama kyu bhai. Ek week hi hai ab.
