Amal is so sad for shehbaz
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Amal is so sad for shehbaz
Bajaj ko jaise pranit jaisa dost mila BBH mai.. waise dost muje mile hai yahan

Seher toh kaunse zamane ka hain samajh mein nahi aa raha.Originally posted by: Chingaari
Advertisement ka patterna...har 10 sec mein sahar ka promo phir laughter chef phir danube wala buddha

right before he put that ashes on her in front of Ashish
Shehbaaz jate jate BB ko bol raha hai - mai aap k liye kuchh bhi kar sakta hu BB.. Maine biased aise hi bol diya tha 😂
she was good
GK, pranit and amal drinking last tea/coffee made by shehbaz
. How sweet yaar
Yeh comic relief k liye best hai waha. Task hoga nahi. Uske karke bhej denge.Originally posted by: TrickyMind
Laughter chef mai toh waise hi itne losers bhare hai aur kitno ko bulayenge 😂 Rohit shetty ko bohot hassi aa rahi thi iss k joke pe toh KKK mai hi invite Kar le shetty iss ko.. waise bhi ab KKK koi nahi dekhta 😂
laughter chef bhi kaise log dekhte hai pata nai. Freaking cringe. mitti mei khub khelia lol
fir b khub footage deri h lol