The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Sallu and madhuri Both are looking old 
Can't imagine them being old
tanya ne acha kiyaaa … farhana who ?

Originally posted by: RockingSunny
Ye kya chal raha hai
Yeh bhee ek badee sazzish hain. Aisa episode banao ke GK ke darshak bore home kar dekhana bandh kardey 2 dun kyonki usko vote naheen dena. Phir bhool jaye ki ab episode dekh kar vote dena hain 
Baaz ke dictionary ka nyaaa Shabd consipracacy

Malti ko dekh K GK sab se mast performance dene lagta hai
Malti ne bhi mast walk out kar liya 😂
gaurav ne acha kiya dramatic acting
Originally posted by: GKWillWin
Aisa BB ko lagaa ki koi paisey dekar guest ban kar humarey wkv mein bhee aa sakta hain
I really dont have a clue about these SM influencers, youtubers 
woh guest bankar jaayega wahan kuch mins ke liye
Originally posted by: TrickyMind
Tanya ko EK ki serial mil gayi hai ab sallu ko impress kar k movie mai bhi aa jayegi
Oye nahi. Oyee.
Tanya ka confidence level 100/100