Originally posted by: Chingaari
Praneet iss bhoose ke dher mein girr jaye toh mushkil hi hai search karna

Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Chingaari
Praneet iss bhoose ke dher mein girr jaye toh mushkil hi hai search karna

Originally posted by: TrickyMind
Shehbaaz Malti ko harane mai puri efforts daal raha hai
Woh distract ho gaya hoga Malti ka lamba lambaa sunke. 
Pure season se zyada entertaining toh Mousy k GIFs hai 😂😂
Amaal doesn't give two hoots about task as expected 
Aisa mat bolo. Yeh zamana feminism ka hain. Female coolie ab tak naheen banee (tumharaa ishaara yahee thaa)

Main kuch bolunga toh vivaad ho jaayega. 
Tumhare kafi sare posts ko Vault bula raha hai

Agar baki log achche se khel nahi pa rahe to inki kya galtiOriginally posted by: TrickyMind
Task ko le k Praneet- GK- ashnoor kafi strategic discussion kar rahe hai par yeh task toh kafi one sided lag raha hai.. jaise Amaal ne bola tha - groupism wala 😂

✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270