Originally posted by: Chingaari
Malti toh ginti ke 10-20 straws daalti hai borey mejn
10-20 straws nikalte hue mann he mann main 50-100 baar 'chal hutt' bol diya hoga isne.
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Chingaari
Malti toh ginti ke 10-20 straws daalti hai borey mejn
10-20 straws nikalte hue mann he mann main 50-100 baar 'chal hutt' bol diya hoga isne.
How is this task rigged?? Sore losers kuch bhi kehte hai
. To zyada bharo na?? Zyada bharoge bhi nahi complaint bhi karoge
Bluetooth connected and disconnected should be the tagg line for this season 

Iss borey main Pranit aaram se sama jaayega
Bas Tanya muh phulaye task kar rahi hai .. baki sab toh kafi enjoy kar k task kar rahe hai
Praneet iss bhoose ke dher mein girr jaye toh mushkil hi hai search karna
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270