Ohhkk tanya is absent here as she was not invited.
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ohhkk tanya is absent here as she was not invited.
Aadha wkm mein normal epi wala content..... Toh Sally kyahi kisi ka class lene wala hai??? I am sure promo is misleading
Dhoni saab story
I love his relationship with Cherry 
GK and pranit cricket paglus ne gher lia hai chahar saab ko aur batao aur batao
Originally posted by: SoIWasSaying
Aadha wkm mein normal epi wala content..... Toh Sally kyahi kisi ka class lene wala hai??? I am sure promo is misleading
Kuch hain he nahi hain dikhane ke liye.
Tanya ko boora lagaa. Ab tak Malti ne uskey bhai se baat naheen karwai.
Saint nepomaal. Sab tera istamaaal kartey hain.
. Khood ki baat karta hain (kutta bana doonga kisney bola thaa?
)
GK and pranit cricket paglus ne gher lia hai chahar saab ko aur batao aur batao
I am loving this convo as cricket paglu 😭
Originally posted by: SoIWasSaying
Ohhkk tanya is absent here as she was not invited.
Tanya ne apne bhai ko kisi se Milne nahi dia ab kya jal bhui rahi
Deepak ka idol tha Sachin.
You
Mahi bhai ke baarein mein batao Cherry bhai.