Episode Discussion
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
aaj ka episode kya kal se jyaada boring tha ?
Haan.
Maine half dekhne ke baad break liya aur abhi tak soch nahi pa rahi hoon next half ke liye.
Yes he even liked my tweet 🥰
Originally posted by: Chingaari
Last wala season ghatiya lagta hai phir next season bb ghatiya pro max le aata hai..
Bb kab tak aise hi upgrade karta rahega ghatiya scale pe
Exactly i feel last season was better now 🤣
Freeloaders like ashnoor,pranit,neelum and cringe like shehbaaz ko rakh k zeeshan,abhishek ,baseer ko hata dia.
Nehal, neelum, pranit,ashnoor,shehbaaz ko bohat pehlay nikal jana chahiyye tha.
Only amal , taniya, farhana and gaurav,abhishek giving some good content through out. Gaurav bhi adhay season baad jaaaga. But chalo at least better than other positive group contestent.
Amal , farhana , taniya and gaurav are deserving four finalist. Hope ye he log finalist banay
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270